Karan Johar On Kangana Ranaut: कंगना रनौत के 'थप्पड़ विवाद' पर करण जौहर का बयान , "मैं हिंसा का समर्थन नहीं करता"

Karan Johar on Kangana Ranaut: कंगना रनौत के ‘थप्पड़ विवाद’ पर करण जौहर का बयान , “मैं हिंसा का समर्थन नहीं करता”

Karan Johar on Kangana Ranaut

Karan Johar on Kangana Ranaut: कंगना रनौत के थप्पड़ विवाद पर करण जौहर की प्रतिक्रिया , “बिना नाम लिए दी अपनी राय “

Karan Johar on Kangana Ranaut
Karan Johar on Kangana Ranaut

Karan Johar on Kangana Ranaut: चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बॉलीवुड अभिनेत्री और हिमाचल प्रदेश की मंडी से सांसद कंगना रनौत के साथ एक अप्रत्याशित घटना घटित हुई, जब CISF की एक महिला गार्ड ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। इस घटना ने फिल्म इंडस्ट्री और जनता के बीच काफी चर्चा पैदा कर दी। कई बॉलीवुड सेलेब्स ने इस मामले पर अपनी-अपनी राय व्यक्त की है। अब इस विवाद पर फिल्म निर्माता करण जौहर का भी एक बयान सामने आया है।

करण जौहर ने बिना कंगना का नाम लिए मीडिया के सामने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने कहा कि वे किसी भी तरह की हिंसा का समर्थन नहीं करते और ऐसी घटनाएं नहीं होनी चाहिए। करण जौहर का यह बयान उनकी स्पष्ट और सुलझी हुई सोच को दर्शाता है कि किसी भी प्रकार की हिंसा को स्वीकार नहीं किया जा सकता। इस मामले ने न केवल फिल्म इंडस्ट्री में बल्कि आम जनता के बीच भी हलचल मचा दी है। कई लोग कंगना रनौत के समर्थन में और कई उनके खिलाफ भी अपनी बातें रख रहे हैं।

इस घटना ने एक बार फिर से बॉलीवुड में सुरक्षा और अनुशासन के महत्व को उजागर किया है। करण जौहर की प्रतिक्रिया ने इस मुद्दे को और भी अधिक गंभीरता से लिया जाने की आवश्यकता को रेखांकित किया है।

फिल्म ‘किल’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर करण जौहर पूरी टीम के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में उपस्थित थे। इसी दौरान, एक पत्रकार ने करण जौहर से कंगना रनौत के साथ हुए हालिया घटना के बारे में सवाल पूछा। करण जौहर ने इस सवाल का खुलकर जवाब दिया, लेकिन अपनी प्रतिक्रिया में कहीं भी कंगना रनौत का नाम नहीं लिया।

इससे भी पढ़े :-  बिहार में लाखो पदों पर निकली बिहार में बहाली करें आवेदन ।

करण जौहर ने कहा कि वे किसी भी प्रकार की हिंसा का समर्थन नहीं करते हैं और ऐसी घटनाएं नहीं होनी चाहिए। उनका यह बयान स्पष्ट रूप से उनके विचारों को दर्शाता है कि हिंसा का कोई स्थान नहीं है, चाहे वह किसी भी परिस्थिति में हो। करण ने अपनी बात को बहुत ही संयमित और संतुलित तरीके से रखा, जिससे यह स्पष्ट हुआ कि वे इस मुद्दे पर कितने संवेदनशील हैं।

web development
web development

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में करण जौहर का यह बयान न केवल उनके विचारों को दर्शाता है, बल्कि यह भी दिखाता है कि वे किसी भी विवादास्पद मुद्दे पर सीधे और साफ तरीके से अपनी राय व्यक्त करने में हिचकिचाते नहीं हैं। फिल्म ‘किल’ के ट्रेलर लॉन्च के इस मौके पर उनका यह बयान चर्चा का विषय बन गया और उन्होंने अपनी बात को बहुत ही सुलझे हुए ढंग से प्रस्तुत किया।

कंगना रनौत ‘थप्पड़ केस’ पर करण जौहर ने क्या कहा?

Karan Johar on Kangana Ranaut:

ANI पर एक वीडियो साझा किया गया है जिसमें फिल्म ‘किल’ की पूरी टीम एकत्रित है। इस मौके पर मीडिया कर्मी ने करण जौहर से कंगना रनौत वाले हालिया घटना पर सवाल किया। मीडिया कर्मी ने पूछा कि कंगना के साथ हुए इस घटना पर आपका क्या प्रतिक्रिया है। इस पर करण जौहर ने अपनी राय स्पष्ट रूप से व्यक्त की।

करण जौहर ने कहा, “देखिए, मैं किसी भी तरह की हिंसा का समर्थन नहीं करता हूं, चाहे वह मौखिक हो या शारीरिक।” उन्होंने अपनी बात को स्पष्ट करते हुए कहा कि हिंसा का कोई भी रूप स्वीकार्य नहीं है और समाज में इसकी कोई जगह नहीं होनी चाहिए। करण जौहर का यह बयान उनकी सुलझी हुई सोच और जिम्मेदाराना दृष्टिकोण को दर्शाता है।

इससे भी पढ़े :- एफएंडओ सेगमेंट में बढ़ती भागीदारी पर सेबी चिंतित, जोखिम कम करने हेतु नया प्रस्ताव पेश |

इस वीडियो में करण जौहर का यह बयान न केवल उनके विचारों को प्रकट करता है, बल्कि यह भी दिखाता है कि वे किसी भी विवादास्पद मुद्दे पर स्पष्ट और सटीक प्रतिक्रिया देने में संकोच नहीं करते। फिल्म ‘किल’ के इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनके इस बयान ने काफी ध्यान आकर्षित किया और यह दर्शाता है कि वे किसी भी तरह की हिंसा के खिलाफ एक मजबूत स्टैंड लेते हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि करण जौहर ने इस सवाल का जवाब मुस्कुराते हुए दिया। हालांकि, उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया में कंगना रनौत का नाम नहीं लिया। यह उल्लेखनीय है कि करण और कंगना ने पहले साथ में फिल्म ‘उंगली’ में काम किया था। इसके बाद कंगना करण के शो में भी नजर आई थीं।

करण जौहर ने अपने जवाब में कहा, “देखिए, मैं किसी भी तरह की हिंसा का समर्थन नहीं करता हूं, चाहे वह मौखिक हो या शारीरिक।” उनकी यह प्रतिक्रिया साफ तौर पर उनकी शांत और संतुलित सोच को दर्शाती है। करण का इस तरह से हंसते हुए जवाब देना दिखाता है कि वे अपने दृष्टिकोण को बिना किसी विवाद में उलझे प्रस्तुत करना जानते हैं।

कंगना और करण के बीच पहले भी कई मौकों पर मतभेद देखने को मिले हैं, लेकिन इस बार करण ने बिना किसी व्यक्तिगत टिप्पणी के अपनी राय दी। उनकी इस प्रतिक्रिया से यह स्पष्ट होता है कि वे किसी भी प्रकार की हिंसा के खिलाफ हैं और इसे किसी भी परिस्थिति में स्वीकार नहीं करते।

इस घटना ने एक बार फिर से करण जौहर और कंगना रनौत के बीच के संबंधों को सुर्खियों में ला दिया है, हालांकि करण ने बड़ी सूझबूझ के साथ अपनी बात कही और विवाद से बचते हुए अपनी राय व्यक्त की।

इससे भी पढ़े :- पीएम मोदी के अधीन कौन-कौन से मंत्रालय हैं? जानिए यहाँ |

कंगना रनौत को महिला गार्ड ने मारा था थप्पड़

Karan Johar on Kangana Ranaut: 6 जून को कंगना रनौत NDA की मीटिंग और प्रधानमंत्री मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए दिल्ली आ रही थीं। मंडी से चंडीगढ़ तक कंगना कार से आईं और फिर चंडीगढ़ से दिल्ली के लिए उनकी फ्लाइट थी। फ्लाइट लेने के दौरान, सिक्योरिटी चेक के समय कंगना रनौत को CISF की एक महिला गार्ड ने थप्पड़ मार दिया।

दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचकर कंगना ने इस घटना की शिकायत CISF के अधिकारी से की। मामले की जांच के बाद, संबंधित महिला गार्ड को सस्पेंड कर दिया गया। इस घटना के बाद कई फिल्मी सितारों ने कंगना रनौत के साथ हुए इस व्यवहार पर अपनी-अपनी राय दी है।

Karan Johar on Kangana Ranaut
Karan Johar on Kangana Ranaut

इस अप्रत्याशित घटना ने बॉलीवुड में हलचल मचा दी है। कंगना रनौत के साथ हुए इस घटना को लेकर उनके समर्थकों और अन्य फिल्मी सितारों ने अपने विचार व्यक्त किए हैं। कई लोग कंगना के समर्थन में खड़े हुए हैं, जबकि कुछ ने इस तरह की घटनाओं के प्रति चिंता व्यक्त की है। इस घटना ने एक बार फिर से हवाई अड्डों पर सुरक्षा और अनुशासन की जरूरत को उजागर किया है, जिससे यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके।

इससे भी पढ़े :-  मंत्रिमंडल में किस जाति और दल के कितने नेता शामिल हुए?

क्या है कंगना रनौत और करण जौहर का विवाद?

Karan Johar on Kangana Ranaut:साल 2017 में कंगना रनौत ‘कॉफी विद करण 5’ में सैफ अली खान के साथ शामिल हुई थीं। इस शो में करण और कंगना के बीच कई बातें हुईं, लेकिन यह एपिसोड विवाद का कारण बन गया। कंगना ने शो के दौरान ही करण और कुछ फिल्ममेकर्स को नेपोटिज्म का समर्थक और मूवी माफिया कह डाला था। उनकी इन टिप्पणियों ने फिल्म इंडस्ट्री में बड़ी बहस छेड़ दी और नेपोटिज्म पर चर्चा को फिर से जीवित कर दिया।

Karan Johar on Kangana Ranaut: शो खत्म होने के बाद भी कंगना और करण के बीच चीजें सामान्य नहीं हुईं। बाद में, दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना ने फिर से नेपोटिज्म का मुद्दा उठाया। कंगना ने करण जौहर, आदित्य चोपड़ा जैसे बड़े फिल्म निर्माताओं पर नेपोटिज्म का आरोप लगाया, जिससे यह विषय फिर से चर्चा में आ गया। उनकी टिप्पणियों ने फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म पर बहस को और तेज कर दिया।

 

इससे भी पढ़े :-  विदेश मंत्री के तौर पर नियुक्त होने के बाद, एस जयशंकर ने PoK पर उठाए गए सवाल का अनोखा जवाब दिया |

Leave a Reply