Daily Print News

Govinda Injured: गोविंदा को गोली लगने से घायल, अपनी बंदूक से हुए हादसे में सुधार |

Govinda Injured: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा अपनी बंदूक से घायल, पैर में गोली लगने के बाद अस्पताल में भर्ती |

Govinda Injured: गोविंदा को गोली लगने से घायल, अपनी बंदूक से हुए हादसे में सुधार |
Govinda Injured: गोविंदा को गोली लगने से घायल, अपनी बंदूक से हुए हादसे में सुधार |

Govinda Injured: बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा आज सुबह एक हादसे में घायल हो गए। यह घटना करीब पौने 5 बजे की है, जब वह कहीं जाने की तैयारी कर रहे थे। गलती से उनकी बंदूक से मिसफायर हो गया और गोली उनके पैर में जा लगी। तुरंत ही गोविंदा को अंधेरी के क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Govinda Injured: पुलिस के अनुसार, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और गोविंदा की बंदूक को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और घर के सदस्यों के बयान भी दर्ज किए जाएंगे। गोली लगने के बाद गोविंदा के पैर से काफी खून बह गया, जिससे उनकी स्थिति गंभीर हो गई थी। हालांकि, अब उनकी हालत में सुधार हो रहा है और डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है।

पुलिस इस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है, ताकि घटना की सटीक वजह का पता लगाया जा सके। गोविंदा के प्रशंसक उनकी सेहत को लेकर चिंतित हैं और उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

Govinda Injured: गोविंदा खतरे से बाहर

Govinda Injured: गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने एबीपी लाइव से बातचीत में खुलासा किया कि अभिनेता की हालत अब स्थिर है और कोई गंभीर खतरा नहीं है। उन्होंने बताया कि गोविंदा कोलकाता जाने की तैयारी कर रहे थे और अपनी रिवॉल्वर को साफ कर अलमारी में रखने की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान रिवॉल्वर उनके हाथ से छूटकर जमीन पर गिर गई, जिसके चलते अचानक मिसफायर हो गया। गोली उनके घुटने के नीचे लगी, लेकिन स्थिति नियंत्रण में है और घबराने की कोई आवश्यकता नहीं है।

शशि सिन्हा ने यह भी कहा कि घटना के तुरंत बाद गोविंदा को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। डॉक्टरों ने उनकी स्थिति को खतरे से बाहर बताया है, और उन्हें जल्द ही छुट्टी मिलने की उम्मीद है। गोविंदा के प्रशंसक उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं, जबकि परिवार और दोस्त उनके साथ हैं।

इससे भी पढ़े :-  डोभाल की रणनीति; राफेल की तैनाती से दुश्मनों में खौफ, इस्लामाबाद से बीजिंग तक सबकी नजरें!

Govinda Injured: गोविंदा को गोली लगने से घायल, अपनी बंदूक से हुए हादसे में सुधार |
Govinda Injured: गोविंदा को गोली लगने से घायल, अपनी बंदूक से हुए हादसे में सुधार |

Govinda Injured: बेटी ने दिया अपडेट

Govinda Injured: गोविंदा की बेटी टीना आहूजा ने एबीपी न्यूज़ से फोन पर बातचीत में बताया कि वह इस वक्त अपने पिता के पास आईसीयू में मौजूद हैं। उन्होंने कहा, “मैं अभी ज्यादा बात नहीं कर सकती, लेकिन यह जरूर बताना चाहूंगी कि पापा की सेहत पहले से काफी बेहतर है। गोली लगने के बाद उनका ऑपरेशन किया गया, जो सफल रहा। सभी जरूरी टेस्ट भी डॉक्टर्स ने किए हैं, और उनकी रिपोर्ट्स सकारात्मक आई हैं।”

Govinda Injured: टीना ने आगे जानकारी दी कि गोविंदा कम से कम अगले 24 घंटों तक आईसीयू में रहेंगे। उसके बाद डॉक्टर्स तय करेंगे कि उन्हें आईसीयू में और रखने की जरूरत है या नहीं। फिलहाल, डॉक्टर लगातार उनकी स्थिति की निगरानी कर रहे हैं और घबराने की कोई बात नहीं है। टीना ने सभी का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि उनके पापा की सेहत में सुधार हो रहा है। गोविंदा के फैंस और परिवार इस समय उनके पूरी तरह स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं, जबकि डॉक्टर उनकी स्थिति पर लगातार नजर बनाए हुए हैं।

Govinda Injured: पत्नी नहीं हैं मुंबई में

रिपोर्ट्स के अनुसार, गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा इस समय मुंबई में नहीं हैं। जैसे ही उन्हें गोविंदा के घायल होने की खबर मिली, वह तुरंत मुंबई के लिए रवाना हो गईं। उम्मीद है कि वह अगले दो घंटों में मुंबई पहुंच जाएंगी और अपने पति के साथ होंगी।

Govinda Injured: वर्कफ्रंट की बात करें तो गोविंदा ने हाल के वर्षों में फिल्मों से दूरी बना ली है और लंबे समय से किसी बड़ी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। हालांकि, वह अपने म्यूजिक वीडियो के जरिए फैंस के बीच बने रहते हैं और समय-समय पर विभिन्न रियलिटी शोज में भी दिखाई देते हैं। गोविंदा अक्सर अपनी पत्नी सुनीता के साथ टीवी पर भी नजर आते हैं, जहां वह अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़े कई रोचक खुलासे करते हैं। उनके फैंस उनकी हर बात को दिलचस्पी से सुनते हैं और उनके जीवन से जुड़ी नई-नई जानकारी पाकर उत्साहित रहते हैं।

इससे भी पढ़े :-  दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से नवाजे जाएंगे मिथुन चक्रवर्ती, भारतीय सिनेमा में उनके योगदान की होगी सराहना |

Exit mobile version
Skip to toolbar