Tej Pratap Yadav: जानें, तेज प्रताप यादव ने PM मोदी के रोड शो पर दी बड़ी भविष्यवाणी: ‘बिहार लालू यादव का है’

Tej Pratap Yadav

Tej Pratap Yadav: आरजेडी के हमलावर,तेज प्रताप यादव की प्रतिक्रिया पीएम मोदी के रोड शो पर |

Tej Pratap Yadav: तेज प्रताप यादव ने बिहार में पीएम मोदी के रोड शो पर आक्रामक टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि मोदी जी केवल हिंदू-मुस्लिम मुद्दों पर ही चर्चा करते हैं और देश को 2 भागों में बांटने का सोचते हैं। उनके अनुसार, बिहार में उनके रोड शो से कोई फायदा नहीं होगा। उन्होंने इसके खिलाफ विरोध प्रकट किया और बताया कि बिहार का हक लालू यादव के पास है। वे भारतीय गठबंधन के साथ खड़े हैं और इसका समर्थन करते हैं। इसके अलावा, उन्होंने यह भी कहा कि मोदी का सपना जल्द ही पानी में मिल जाएगा। तेज प्रताप यादव ने अपने विचारों को स्पष्ट करके बिहार में उठ रही राजनीतिक चर्चाओं को गरमाया है।

Tej Pratap Yadav
Tej Pratap Yadav

Tej Pratap Yadav: तेज प्रताप यादव ने बीजेपी के 400 सीटों के दावे का मजाक उड़ाते हुए कहा कि ऐसा कुछ होने वाला नहीं है। उन्होंने इसे अपनी भविष्यवाणी कहा और ‘इंडिया’ गठबंधन की सरकार केंद्र में बनने की उम्मीद जताई। उनके अनुसार, इस समय बीजेपी के 400 सीटों के दावे पर मजाक उड़ाना ही ठीक है। उन्होंने बताया कि बीजेपी की इस तरह की भविष्यवाणी निराधारित है और राजनीतिक खेल में इसे सिर्फ एक कदम माना जा सकता है।

Tej Pratap Yadav: तेज प्रताप यादव ने भारतीय राजनीति के विभिन्न पहलुओं पर अपने विचार रखे और उन्हें खुलकर उजागर किया। उनके इस बयान से उन्होंने अपने पक्ष की मजबूती और निर्धारित दिशा को दर्शाया।

तेजस्वी यादव ने साधा जमकर निशाना

Tej Pratap Yadav: पटना में पीएम मोदी के रोड शो के बारे में बिहार की सियासत में बहस उभरी है। विपक्षी दलों ने पीएम मोदी पर हमले बोले हैं। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पूछा कि पीएम मोदी का बिहार के लिए क्या विजन है? उन्होंने बिहार की तरक्की के बारे में सवाल उठाए। बिहार में पिछले दस सालों में क्या परिणाम हुए हैं, इस पर भी उन्होंने सवाल उठाए।

Tej Pratap Yadav
Tej Pratap Yadav

Tej Pratap Yadav: तेजस्वी यादव ने दिखाया कि उनके द्वारा उठाए गए सवाल बिहार की जनता की भावनाओं को दर्शाते हैं। उन्होंने नौकरी के मुद्दे को भी उठाया और कहा कि पीएम मोदी के पास इसका जवाब नहीं है। इससे ज्यादा महत्वपूर्ण बात यह है कि उन्होंने यह सब जनता की आवाज उठाने के लिए की है। इससे स्पष्ट होता है कि बिहारी लोग अपने मुद्दों को लेकर सजग हैं और उन्हें सही जवाब चाहिए।

दो दिन के दौरे पर बिहार आ रहे हैं पीएम

Tej Pratap Yadav: देश में लोकसभा चुनाव के उत्सव के बीच, राजनीतिक दलों के नेता चुनाव प्रचार में उत्साहित हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस धूमधाम से जुटे हैं और दो दिन के दौरे के लिए बिहार आ रहे हैं। वे 12 और 13 मई को विभिन्न राजनीतिक और धार्मिक कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

Tej Pratap Yadav: रविवार को, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पटना में रोड शो करेंगे। इससे पहले भी कई प्रधानमंत्री ने पटना में चुनावी सभा की है, लेकिन यह पहली बार है जब कोई प्रधानमंत्री इस प्रकार के रोड शो को करने जा रहे हैं। इस दौरे से प्रधानमंत्री की उम्मीद है कि वे भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में और जनता के बीच अपने संदेश को पहुंचा सकें।

web development
web development

Tej Pratap Yadav: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो के बाद पटना में रात्रि विश्राम का प्रोग्राम है, और फिर अगले दिन 13 मई को हाजीपुर, वैशाली के मोतीपुर और सारण में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इस संबंध में उनके प्रवक्ता ने जानकारी दी। वहाँ पर मोदीजी ने किसी खास योजना के बारे में बताया नहीं है, लेकिन जनता को उनकी विचारधारा और काम के प्रति जानकारी मिलेगी।

Tej Pratap Yadav: हाजीपुर, मोतीपुर और सारण में जनसभाओं में प्रधानमंत्री की उम्मीदवारी को बढ़ावा मिलेगा। इसके अलावा, यह भी दिखाएगा कि पीएम मोदी और बीजेपी बिहार में कितने मजबूत मूड में हैं और वहां के लोगों का समर्थन कितना है। इस सफर से भारतीय जनता पार्टी की चुनावी रणनीति और स्ट्रेटेजी का एक झलक मिलेगा।

 

इससे भी पढ़े :- “भ्रष्टाचार बढ़ा बीजेपी का आर्थिक मॉडल,” परकला प्रभाकर ने चेताया- मोदी का तीसरा कार्यकाल ‘विनाशक’ होगा |

4 thoughts on “Tej Pratap Yadav: जानें, तेज प्रताप यादव ने PM मोदी के रोड शो पर दी बड़ी भविष्यवाणी: ‘बिहार लालू यादव का है’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *