CRICKET VIDEO: वर्ल्ड चैंपियन इंडियन क्रिकेट टीम से मिले पीएम मोदी , खूब हुआ हंसी-ठहाके की बौछार , और PM मोदी ने देखें वीडियो !

CRICKET VIDEO: वर्ल्ड चैंपियन इंडियन क्रिकेट टीम से मिले पीएम मोदी , खूब हुआ हंसी-ठहाके की बौछार , और PM मोदी ने देखें वीडियो !

CRICKET VIDEO

Team India meets Prime Minister Narendra Modi: PM ने भारतीय टीम के खिलाड़ियों को विश्व कप जीतने पर बधाई दी और साथ ही उनसे हंसी मजाक भी करते नजर आए

इस मुलाकात के दौरान कप्तान रोहित शर्मा, बैट्समैन विराट कोहली, ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव और ऋषभ पंत सहित सभी 15 खिलाड़ी और कोच राहुल द्रविड़ पीएम मोदी से उनके आवास पर मिले। प्रधानमंत्री मोदी भारतीय क्रिकेट टीम से बात करते हुए काफी खुश और उत्साहित नजर आए। इस दौरान विश्व कप ट्रॉफी भी पीएम मोदी ने अपने हाथ में ली और टीम के खिलाड़ियों को बधाई दी।

CRICKET VIDEO : प्रधानमंत्री मोदी ने भारतीय क्रिकेट टीम को नाश्ते पर आमंत्रित किया था, जहां उन्होंने टीम के सभी सदस्यों से मुलाकात की और उनकी मेहनत और समर्पण की सराहना की। उन्होंने खिलाड़ियों से उनके अनुभव और चुनौतियों के बारे में भी बात की, जो उन्होंने विश्व कप के दौरान झेली थीं। पीएम मोदी ने टीम को देश का गौरव बताया और उनकी सफलता को पूरे देश के लिए गर्व की बात कहा।

इस मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी CRICKET VIDEO और क्रिकेट टीम के सदस्य एक-दूसरे के साथ हंसी-मजाक कर रहे हैं और यह मुलाकात बहुत ही खुशनुमा और यादगार बन गई।

https://dailyprintnews.com/sports/cricket-video/3467/

गुरुवार शाम को भारतीय क्रिकेट टीम मुंबई के नरीमन प्वाइंट से वानखेड़े तक रोड शो करेगी। इस रोड शो के दौरान टीम अपने फैंस से मिलकर उनके साथ अपनी खुशी साझा करेगी। क्रिकेट प्रेमियों के लिए यह एक शानदार मौका होगा जब वे अपने हीरोज को करीब से देख पाएंगे और उनके साथ इस ऐतिहासिक जीत का जश्न मना पाएंगे।

भारतीय क्रिकेट टीम की इस सफलता ने पूरे देश में जश्न का माहौल बना दिया है। हर कोई टीम की इस उपलब्धि पर गर्व महसूस कर रहा है और प्रधानमंत्री मोदी की इस मुलाकात ने इस खुशी को और बढ़ा दिया है।

मुंबई के नरीमन प्वाइंट से वानखेड़े तक होगा रोड शो

पीएम मोदी से मुलाकात के बाद भारतीय क्रिकेट टीम मुंबई के लिए रवाना होगी, जहां नरीमन प्वाइंट से वानखेड़े तक भव्य रोड शो का आयोजन किया जाएगा। इस रोड शो का उद्देश्य फैंस को विश्व कप ट्रॉफी के साथ उनके सितारों की नज़दीकी झलक दिखाना है। क्रिकेट प्रेमियों के लिए यह एक अनोखा अवसर होगा, जहां वे अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को नजदीक से देख सकेंगे और इस ऐतिहासिक जीत का जश्न मना सकेंगे।

रोड शो के बाद टीम को वानखेड़े स्टेडियम में सम्मानित किया जाएगा। वानखेड़े स्टेडियम में आयोजित इस कार्यक्रम में भारतीय क्रिकेट टीम के हर सदस्य को उनकी मेहनत और योगदान के लिए विशेष सम्मान दिया जाएगा। इस मौके पर देश भर से कई गणमान्य व्यक्ति और क्रिकेट प्रेमी उपस्थित रहेंगे।

यह रोड शो और सम्मान समारोह निश्चित रूप से भारतीय क्रिकेट टीम की इस गौरवशाली जीत का जश्न मनाने का एक यादगार पल बनेगा। फैंस के लिए यह एक अद्वितीय अनुभव होगा, जहां वे अपनी टीम के साथ इस सफलता की खुशी को साझा कर सकेंगे।

दिल्ली में हुआ जोरदार स्वागत

भारतीय क्रिकेट टीम ने शनिवार को फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को सात रन से हराकर दूसरी बार टी20 विश्व कप जीता। इस ऐतिहासिक जीत के बाद टीम का स्वागत बहुत ही उत्साह और धूमधाम से किया गया। हालांकि, तूफान बेरिल के कारण टीम तुरंत वापस नहीं लौट सकी थी।

बीसीसीआई (BCCI) ने टीम इंडिया के लिए एक विशेष चार्टर्ड एयर इंडिया फ्लाइट की व्यवस्था की। इसके बाद विशेष विमान से खिलाड़ी गुरुवार (4 जून) की सुबह दिल्ली पहुंचे। दिल्ली पहुंचने के बाद टीम का आईटीसी मौर्य होटल में जोरदार स्वागत किया गया।

आईटीसी मौर्य होटल में टीम के स्वागत के दौरान खिलाड़ियों का भव्य अभिनंदन किया गया। इस अवसर पर टीम के कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत और कोच राहुल द्रविड़ सहित सभी खिलाड़ी और स्टाफ उपस्थित थे। सभी खिलाड़ियों का फूल-मालाओं और जोरदार तालियों के साथ स्वागत किया गया।

इस मौके पर टीम के खिलाड़ियों ने अपनी जीत का जश्न मनाया और मीडिया से भी बातचीत की। फैंस और मीडिया के बीच खिलाड़ियों के स्वागत के इस दृश्य ने सभी के दिलों को छू लिया। इस जीत के बाद पूरे देश में जश्न का माहौल है और हर कोई टीम इंडिया की इस उपलब्धि पर गर्व महसूस कर रहा है।

One thought on “CRICKET VIDEO: वर्ल्ड चैंपियन इंडियन क्रिकेट टीम से मिले पीएम मोदी , खूब हुआ हंसी-ठहाके की बौछार , और PM मोदी ने देखें वीडियो !

Leave a Reply