Sarkari Naukri: बिहार, झारखंड और गुजरात में 57,000 से अधिक पदों पर भर्ती, तुरंत करें आवेदन |

Sarkari Naukri: बिहार, झारखंड और गुजरात में 57,000 से अधिक पदों पर भर्ती

Sarkari Naukri की खोज में हैं? इन संस्थानों में हो रही भर्तियों के लिए करें आवेदन, रजिस्ट्रेशन जारी |

Sarkari Naukri: बिहार, झारखंड और गुजरात में 57,000 से अधिक पदों पर भर्ती
Sarkari Naukri: बिहार, झारखंड और गुजरात में 57,000 से अधिक पदों पर भर्ती

Sarkari Naukri: उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड, गुजरात और हरियाणा में विभिन्न सरकारी विभागों में कई पदों के लिए भर्तियां निकली हैं और आवेदन प्रक्रिया चल रही है। जो उम्मीदवार इन पदों के लिए आवश्यक योग्यता रखते हैं और आवेदन करने की इच्छा रखते हैं, उन्हें अंतिम तारीख से पहले निर्धारित प्रारूप में आवेदन करना चाहिए।

Sarkari Naukri: हम यहां इन भर्तियों से संबंधित आवश्यक जानकारी साझा कर रहे हैं। इच्छुक उम्मीदवार अधिक जानकारी के लिए संबंधित विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी नोटिस देख सकते हैं। सभी महत्वपूर्ण विवरण जैसे पदों की संख्या, योग्यता, आयु सीमा, चयन प्रक्रिया और आवेदन की अंतिम तिथि वेबसाइट पर उपलब्ध हैं।

Sarkari Naukri: इस सुनहरे अवसर का लाभ उठाने के लिए और Sarkari Naukri पाने के अपने सपने को साकार करने के लिए समय रहते आवेदन करें। ध्यान रखें कि आवेदन प्रक्रिया के दौरान सभी आवश्यक दस्तावेज़ों को सही तरीके से संलग्न करें और आवेदन पत्र में दी गई जानकारी सही हो। सरकारी नौकरियों में स्थायित्व और अनेक लाभ होते हैं, इसलिए इस अवसर को हाथ से न जाने दें और तुरंत आवेदन करें।

Sarkari Naukri: –

 कहां-कहां चल रही है भर्ती

एआईएएसएल भर्ती 2024 – एआई एयरपोर्ट सर्विसेस लिमिटेड ने 1049 कस्टमर सर्विस एग्जीक्यूटिव पदों पर भर्ती की घोषणा की है। आवेदन की अंतिम तिथि 14 जुलाई 2024 है। इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने के लिए aiasl.in पर जाएं और वहां दिए गए निर्देशों के अनुसार फॉर्म भरें। इस सुनहरे अवसर का लाभ उठाएं और समय रहते आवेदन करें।

सीजी होमगार्ड भर्ती 2024 – छत्तीसगढ़ के नगर सेना अग्निशमन और आपातकालीन सेवा विभाग ने 2215 पदों पर भर्ती की घोषणा की है। इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने के लिए firenoc.gov.in पर जाएं। आवेदन लिंक कल, 10 जुलाई को खुलेगा, और आवेदन करने की अंतिम तिथि 10 अगस्त 2024 है। इस अवसर का लाभ उठाएं और समय पर आवेदन प्रक्रिया पूरी करें।

जीएसएसएसबी रिक्रूटमेंट 2024 –गुजरात सबऑर्डिनेट सर्विसेज सेलेक्शन बोर्ड ने 502 पदों पर भर्ती की घोषणा की है। ये पद एग्रीकल्चर असिस्टेंट, हॉर्टिकल्चर असिस्टेंट और मैनेजर के लिए हैं। इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने और विस्तृत जानकारी प्राप्त करने के लिए gsssb.gujarat.gov.in पर जाएं। आवेदन की अंतिम तिथि 20 जुलाई 2024 है। इस अवसर का लाभ उठाएं और समय पर आवेदन करें।

आईबीपीएस क्लर्क भर्ती 2024 – इंस्टिट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सोनेल सेलेक्शन ने 6128 क्लर्क पदों पर भर्ती की घोषणा की है। चयन परीक्षा के माध्यम से होगा। इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने के लिए ibps.in पर जाएं। आवेदन की अंतिम तिथि 21 जुलाई है। अधिक जानकारी के लिए आप cgrs.ibps.in पर भी जा सकते हैं। इस सुनहरे अवसर का लाभ उठाएं और समय पर आवेदन करें।

जेएसएससी भर्ती 2024 – झारखंड स्टाफ सेलेक्शन कमीशन ने फील्ड वर्कर के 510 पदों पर भर्ती की घोषणा की है। आवेदन की अंतिम तिथि 31 अगस्त 2024 है। इच्छुक उम्मीदवार jssc.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। 10वीं पास उम्मीदवार भी इस पद के लिए आवेदन कर सकते हैं। इस पद के लिए सैलरी 56 हजार रुपये तक है। इस अवसर का लाभ उठाएं और समय पर आवेदन करें।

Sarkari Naukri: बिहार, झारखंड और गुजरात में 57,000 से अधिक पदों पर भर्ती
Sarkari Naukri: बिहार, झारखंड और गुजरात में 57,000 से अधिक पदों पर भर्ती

बिहार सीचओ भर्ती 2024 – बिहार स्टेट हेल्थ सोसाइटी ने कम्यूनिटी हेल्थ ऑफिसर के 4500 पदों पर भर्ती की घोषणा की है। आवेदन की अंतिम तिथि 21 जुलाई है। इच्छुक उम्मीदवार shs.bihar.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इस अवसर का लाभ उठाएं और समय पर आवेदन प्रक्रिया पूरी करें।

बिहार इलेक्ट्रिसिटी विभाग भर्ती 2024 – बिहार स्टेट पावर होल्डिंग कंपनी लिमिटेड ने 2610 पदों पर भर्ती की घोषणा की है। आवेदन की अंतिम तिथि 15 जुलाई है। इच्छुक उम्मीदवार bsphcl.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इस अवसर का लाभ उठाएं और समय पर आवेदन प्रक्रिया पूरी करें।

बीपीएससी असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती 2024 – बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन ने 1339 असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती की घोषणा की है। ये पद विभिन्न विभागों जैसे एनाटॉमी, बायोकेमेस्ट्री, माइक्रोबायोलॉजी, मेडिसिन, फिजियोलॉजी, पैथोलॉजी, रेडियोलॉजी, रेडियोथैरेपी आदि के लिए हैं। इन पदों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 26 जुलाई 2024 है। इच्छुक उम्मीदवार bpsc.bih.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इस सुनहरे अवसर का लाभ उठाएं और समय पर आवेदन करें।

एचपीएससी एएमओ रिक्रूटमेंट 2024 – हरियाणा पब्लिक सर्विस कमीशन ने आर्युवेदिक मेडिकल ऑफिसर के 805 पदों पर भर्ती की घोषणा की है। इन पदों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 12 जुलाई है। इच्छुक उम्मीदवार hpsc.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इस सुनहरे अवसर का लाभ उठाएं और समय पर आवेदन प्रक्रिया पूरी करें।

इंडिया पोस्ट जीडीएस भर्ती 2024 –  भारतीय डाक विभाग ने 23 अलग-अलग सर्किलों में 35,000 से अधिक ग्रामीण डाक सेवकों की भर्ती की घोषणा की है। आवेदन की प्रक्रिया 15 जुलाई को जारी होगी और इसके लिए indiapostgdsonline.gov.in पर जाना होगा। यह सुनिश्चित किया गया है कि विस्तृत नोटिस भी उसी दिन उपलब्ध होगा, जिसमें सभी आवश्यक जानकारी और आवेदन की प्रक्रिया समेत अन्य महत्वपूर्ण विवरण शामिल होंगे।

ओएसएसएससी टीचर भर्ती 2024 – ओडिशा सब-ऑर्डिनेट स्टाफ सेलेक्शन कमीशन ने PG TGT और TGT के लिए कुल 2629 पदों पर आवेदन मांगा है। इसके लिए इच्छुक उम्मीदवार osssc.gov.in पर जाकर 1 अगस्त से लिंक खोल सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया, आवश्यक योग्यता और अन्य महत्वपूर्ण जानकारी के लिए उम्मीदवारों को वेबसाइट पर नजर रखनी चाहिए।

यूपीएसएसएससी होम्योपैथिक फार्मासिस्ट भर्ती 2024 – उत्तर प्रदेश सबऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन कमीशन ने 397 होम्योपैथिक फार्मासिस्ट पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। आवेदन की अंतिम तिथि 19 जुलाई है और इच्छुक उम्मीदवार upsssc.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

इससे भी पढ़े :-


Discover more from DPN

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

10 thoughts on “Sarkari Naukri: बिहार, झारखंड और गुजरात में 57,000 से अधिक पदों पर भर्ती, तुरंत करें आवेदन |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com

Discover more from DPN

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading