Sajid Tarar Praises PM Modi: भारत के नेतृत्व की भविष्यवाणी: पाकिस्तानी-अमेरिकी अरबपति की ‘मोदी जैसे नेता’ पर शिखर प्रशंसा |

Sajid Tarar Praises PM Modi

Sajid Tarar Praises PM Modi: भारतीय नेतृत्व की महत्वाकांक्षा: पाक-अमेरिकी कारोबारी साजिद तरार की मोदी की प्रशंसा, दूसरे कार्यकाल की भविष्यवाणी |

Sajid Tarar Praises PM Modi
Sajid Tarar Praises PM Modi

Sajid Tarar Praises PM Modi: पाकिस्तान मूल के अमेरिकी उद्योगपति साजिद तरार ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सराहना की है। उन्होंने कहा कि मोदी एक मजबूत नेता हैं जो भारत को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है। उन्होंने यह भी दावा किया है कि मोदी तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री बनेंगे। तरार का कहना है कि मोदी ने भारत को अग्रणी राष्ट्रों की सूची में शामिल करने के लिए कई महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं।

Sajid Tarar Praises PM Modi: तरार ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में भारत का आत्मविश्वास बढ़ा है और वह देश को वैश्विक मंचों पर गर्व से प्रतिष्ठित कर रहे हैं। उन्होंने मोदी की कठिन परिस्थितियों में भी दृढ़ नेतृत्व का सामना करने की क्षमता की सराहना की। तरार का कहना है कि मोदी के नेतृत्व में भारत की अपनी जगह से बड़ी स्थिति मिली है और वह आने वाले समय में भी देश को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे।

Sajid Tarar Praises PM Modi: बाल्टीमोर में रहने वाले पाकिस्तानी-अमेरिकी व्यापारी साजिद तरार ने मोदी की प्रशंसा की है और कहा है कि वे न केवल भारत के लिए बल्कि क्षेत्र और दुनिया के लिए भी अच्छे नेता हैं। उन्होंने इसके अलावा अपनी आशा जताई कि पाकिस्तान को भी एक दिन उनके जैसा नेता मिलेगा।

Sajid Tarar Praises PM Modi: तरार ने बताया कि मोदी ने भारत को विकास और समृद्धि के रास्ते पर आगे बढ़ाया है। उनके नेतृत्व में देश की अर्थव्यवस्था में सुधार हुआ है और भारत ने विश्व के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध स्थापित किए हैं।

web development
web development

Sajid Tarar Praises PM Modi: साजिद तरार ने यह भी कहा कि मोदी के नेतृत्व में भारत ने अपनी जगह से अधिक प्रमुखता और भूमिका बनायी है और वे उम्मीद करते हैं कि पाकिस्तान को भी ऐसा ही नेता मिलेगा जो देश को विकास और सशक्ति के मार्ग पर आगे बढ़ाएगा।

इससे भी पढ़े :- वोटिंग के दिन पटना में फ्री सेवा: रैपिडो ने कहा “पैदल मत जाइएगा!”

‘भारत के पाकिस्तान से व्यापार शुरू करने की उम्मीद’

Sajid Tarar Praises PM Modi: तरार ने ‘पीटीआई-भाषा’ में कहा, “मोदी एक शानदार नेता हैं। वे ऐसे प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने विपरीत परिस्थितियों में पाकिस्तान का दौरा किया। मैं उम्मीद कर रहा हूँ कि मोदी जी पाकिस्तान के साथ संवाद और व्यापार शुरू करेंगे।”

Sajid Tarar Praises PM Modi:  तरार ने आगे कहा, “मोदी के नेतृत्व में भारत ने अपनी अस्तित्वकांक्षा और अधिकार को मजबूत किया है। उनके प्रधानमंत्री पद की सात वर्षों में भारतीय अर्थव्यवस्था में बड़े परिवर्तन और सुधार हुए हैं।”

उन्होंने इसके अलावा जताया, “मोदी के नेतृत्व में भारत ने विश्व राजनीति में एक महत्वपूर्ण भूमिका बनाई है और उनकी दृढ़ता और निर्णायकता का लोगों के मन में बड़ा सम्मान है।”

Sajid Tarar Praises PM Modi
Sajid Tarar Praises PM Modi

Sajid Tarar Praises PM Modi: एक सवाल के जवाब में, साजिद तरार ने कहा, “भारत के लिए भी शांतिपूर्ण पाकिस्तान अच्छा होगा।” उन्होंने बताया कि हर जगह यही कहा जा रहा है कि “मोदी जी भारत के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे।” तरार ने 1990 के दशक में अमेरिका आकर बसे थे और पाकिस्तान की सत्ता में बैठे लोगों से उनके अच्छे संपर्क हैं।

‘2024 में भारत का शानदार उदय’

Sajid Tarar Praises PM Modi: उन्होंने कहा, “यह चमत्कार से कम नहीं है कि भारत में 97 करोड़ लोग अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं। भारत सबसे बड़ा लोकतंत्र है। मैं वहां मोदी जी की लोकप्रियता देख रहा हूं और 2024 में भारत का शानदार उदय होते देख रहा हूं। आप भविष्य में देखेंगे कि लोग भारतीय लोकतंत्र से सीखेंगे।”

Sajid Tarar Praises PM Modi: एक सवाल के जवाब में, तरार ने कहा कि पाकिस्तान इस समय आर्थिक संकट से जूझ रहा है, जिसके कारण पेट्रोल के दाम उच्च स्तर पर हैं और बिजली की कीमतें भी बढ़ गई हैं। उन्होंने बताया कि पाकिस्तान में महंगाई की समस्या है और उन्हें निर्यात में भी परेशानी हो रही है।

Sajid Tarar Praises PM Modi: तरार ने इसके अलावा बताया कि पीओके में भी महंगाई के चलते प्रदर्शन हो रहे हैं, विशेषकर बिजली के मूल्यों के खिलाफ। उन्होंने सामाजिक तनाव की भी बात की और देश के कई हिस्सों में यह समस्या दिखाई।

तरार ने और भी कहा, “जमीनी मुद्दों को हल नहीं किया जा रहा है। निर्यात को कैसे बढ़ाया जाए, आतंकवाद पर कैसे कंट्रोल किया जाए, और कानून व्यवस्था को कैसे सुधारा जाए, इन सभी मुद्दों पर विचार किया जाना चाहिए।”

Sajid Tarar Praises PM Modi: उन्होंने बताया कि जमीनी समस्याओं का हल जल्दी से निकालना जरूरी है। निर्यात के बढ़ने के लिए नई नीतियों और प्रक्रियाओं की जरूरत है ताकि देश के व्यापार को मजबूती मिले।

web development
web development

Sajid Tarar Praises PM Modi: उन्होंने आतंकवाद को लेकर भी सख्ती से बोला और कहा कि सुरक्षा तंत्र को मजबूत करने की जरूरत है। साथ ही, कानून व्यवस्था में सुधार होना चाहिए ताकि न्यायपालिका की शक्ति और प्रभाव में वृद्धि हो।

 

इससे भी पढ़े :-  काशी की सड़कों पर धूम मची ‘नमो-नमो’, पीएम मोदी के रोड शो में भारी भीड़ |

2 thoughts on “Sajid Tarar Praises PM Modi: भारत के नेतृत्व की भविष्यवाणी: पाकिस्तानी-अमेरिकी अरबपति की ‘मोदी जैसे नेता’ पर शिखर प्रशंसा |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *