Site icon DPN

Reasi Bus Attack: शपथ ग्रहण के दौरान कश्मीर में 10 लोगों की मौत, रियासी हमले को लेकर संजय राउत का पीएम मोदी पर निशाना |

Reasi Bus Attack: जम्मू कश्मीर के रियासी में आतंकियों की गोलीबारी के बाद बस खाई में गिरी, 10 श्रद्धालुओं की मौत |

Today Breaking News शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने जम्मू कश्मीर के रियासी में हुए आतंकी हमले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि जब प्रधानमंत्री शपथ ले रहे थे, उसी समय कश्मीर में 10 लोग मारे जा रहे थे। राउत ने कहा कि प्रधानमंत्री को जम्मू कश्मीर और मणिपुर की स्थिति की कोई परवाह नहीं है।

Reasi Bus Attack: शपथ ग्रहण के दौरान कश्मीर में 10 लोगों की मौत, रियासी हमले को लेकर संजय राउत (Sanjay Raut) का पीएम मोदी पर निशाना |

Reasi Bus Attack: संजय राउत (Sanjay Raut) ने यह भी आरोप लगाया कि सरकार इन महत्वपूर्ण मुद्दों पर ध्यान नहीं दे रही है और इसके बजाय अन्य बातों पर अधिक फोकस कर रही है। उन्होंने कहा कि कश्मीर में आतंकवाद की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं और सरकार इस पर काबू पाने में असफल रही है। राउत ने इस घटना को बेहद दुखद और चिंताजनक बताया और कहा कि सरकार को इस पर गंभीरता से विचार करना चाहिए।

Latest News, उन्होंने यह भी कहा कि जम्मू कश्मीर में हो रही घटनाओं पर ध्यान देना अत्यंत आवश्यक है ताकि वहां की जनता सुरक्षित रह सके। संजय राउत (Sanjay Raut) के इस बयान से राजनीतिक हलकों में हलचल मच गई है और सरकार के ऊपर दबाव बढ़ गया है कि वह जम्मू कश्मीर और मणिपुर की स्थितियों को सुधारने के लिए ठोस कदम उठाए।

Reasi Bus Attack: जम्मू कश्मीर के रियासी में रविवार को एक श्रद्धालुओं से भरी बस पर आतंकियों ने हमला कर दिया। आतंकियों की गोलीबारी के बाद बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई, जिससे 10 लोगों की मौत हो गई। इस हमले के बाद आतंकी जंगलों की ओर भाग निकले। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

Reasi Bus Attack: सुरक्षाबल आतंकियों की तलाश में जुटे हुए हैं और इस हमले में 2-3 आतंकियों के शामिल होने की आशंका जताई जा रही है। इस घटना ने पूरे इलाके में दहशत फैला दी है और सुरक्षा व्यवस्था को और कड़ा कर दिया गया है। स्थानीय प्रशासन ने भी स्थिति पर कड़ी निगरानी रखी है और घायलों को तुरंत चिकित्सा सहायता प्रदान की गई है।

Reasi Bus Attack: इस हमले के बाद स्थानीय निवासियों में भय और आक्रोश का माहौल है। प्रशासन ने लोगों से शांत रहने और सुरक्षाबलों का सहयोग करने की अपील की है। यह घटना एक बार फिर से क्षेत्र में सुरक्षा स्थिति पर गंभीर सवाल उठाती है और सरकार से त्वरित कार्रवाई की मांग करती है ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोका जा सके।

आतंकियों ने यह हमला उस समय किया जब दिल्ली में नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री पद की शपथ ले रहे थे। इस घटना ने राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी है, और विपक्षी दलों ने इसे लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है। शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री को जम्मू कश्मीर और मणिपुर की स्थिति की कोई चिंता नहीं है।

इससे भी पढ़े :- भारत के खिलाफ हार पर बाबर आज़म ने किसे माना जिम्मेदार? जानें पाकिस्तानी कप्तान का बयान |

राउत ने कहा, “यह सरकार केवल गुजरात पर ध्यान केंद्रित कर रही है और इसे ‘गुजरात ईस्ट इंडिया कंपनी’ की तरह चला रही है।” उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार देश के अन्य हिस्सों की समस्याओं को नजरअंदाज कर रही है, विशेष रूप से जम्मू कश्मीर और मणिपुर जैसे संवेदनशील क्षेत्रों की।

 Latest News, इस हमले के बाद विपक्षी दलों ने सरकार पर सुरक्षा व्यवस्था में चूक का आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र को तत्काल इस मुद्दे पर गंभीरता से विचार करना चाहिए। संजय राउत (Sanjay Raut) ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री की प्राथमिकता केवल राजनीतिक प्रदर्शन है, जबकि देश के लोगों की सुरक्षा और उनकी समस्याओं की अनदेखी की जा रही है।यह बयान राजनीतिक विवाद को और बढ़ा सकता है और सरकार पर दबाव बढ़ा सकता है कि वह जम्मू कश्मीर और मणिपुर में शांति और सुरक्षा बहाल करने के लिए ठोस कदम उठाए।

खरगे ने भी साधा निशाना

Today Breaking News कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे(Mallikarjun Kharge) ने ट्वीट कर कहा कि जब नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार शपथ ले रही थी और कई देशों के राष्ट्र प्रमुख भारत में मौजूद थे, उसी वक्त तीर्थयात्रियों को ले जा रही बस पर एक कायरतापूर्ण आतंकवादी हमले में कम से कम 10 भारतीयों की जान चली गई। खरगे ने इस हमले की कड़ी निंदा की और इसे हमारी राष्ट्रीय सुरक्षा का जानबूझकर किया गया अपमान करार दिया।

खरगे ने कहा, “यह हमला न केवल निर्दोष लोगों की जान लेने वाला है, बल्कि हमारी राष्ट्रीय सुरक्षा और संप्रभुता पर भी सीधा हमला है।” उन्होंने जोर देकर कहा कि सरकार को इस घटना को गंभीरता से लेना चाहिए और दोषियों को तुरंत पकड़कर सख्त सजा देनी चाहिए।

Reasi Bus Attack: खरगे ने शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की और कहा कि आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में हम सभी को एकजुट होकर खड़ा होना होगा। उन्होंने कहा, “यह समय है कि हम सब मिलकर देश की सुरक्षा को प्राथमिकता दें और आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब दें।”इस बयान के साथ ही खरगे ने सरकार से अपील की कि वह राष्ट्रीय सुरक्षा को मजबूत करने के लिए आवश्यक कदम उठाए और देशवासियों को विश्वास दिलाए कि उनकी सुरक्षा सर्वोपरि है।

Reasi Bus Attack: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे(Mallikarjun Kharge) ने पीड़ितों के परिवारों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त कीं और घायलों के जल्द ठीक होने की प्रार्थना की। उन्होंने कहा कि सरकार और अधिकारियों को पीड़ितों को तत्काल सहायता और मुआवजा देना चाहिए। खरगे ने याद दिलाया कि तीन हफ्ते पहले ही पहलगाम में पर्यटकों पर फायरिंग हुई थी और जम्मू-कश्मीर में लगातार आतंकी घटनाएं हो रही हैं।

खरगे ने कहा, “मोदी सरकार द्वारा शांति और सामान्य स्थिति लाने के दावे खोखले साबित हो रहे हैं।” उन्होंने जोर देकर कहा कि देश को आतंकवाद के खिलाफ एकजुट होना होगा और सरकार को इस दिशा में ठोस कदम उठाने होंगे। उन्होंने यह भी कहा कि इस प्रकार की घटनाएं सरकार के सुरक्षा प्रबंधों की विफलता को उजागर करती हैं और नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सरकार को और अधिक प्रयास करने की आवश्यकता है।

खरगे ने कहा कि भारत आतंकवाद के खिलाफ मजबूती से खड़ा है और हम सभी को मिलकर इस खतरे का सामना करना होगा। उन्होंने अपील की कि सभी राजनीतिक दल और समाज के सभी वर्ग इस संकट की घड़ी में एकजुट हों और आतंकवाद के खिलाफ संघर्ष में सरकार का साथ दें।

 

इससे भी पढ़े :- एफएंडओ सेगमेंट में बढ़ती भागीदारी पर सेबी चिंतित, जोखिम कम करने हेतु नया प्रस्ताव पेश |

Exit mobile version
Skip to toolbar