RCB vs RR : RCB की हार पर कप्तान फाफ डु प्लेसिस की प्रतिक्रिया, जानिए उन्होंने किसे ठहराया जिम्मेदार |

RCB vs RR

RCB vs RR: इस हार के बाद फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सफर खत्म, राजस्थान रॉयल्स क्वालीफायर-2 में पहुँची। विराट कोहली की RCB के आईपीएल से बाहर होने पर अनुष्का शर्मा हुईं उदास |

RCB vs RR
RCB vs RR

RCB vs RR: राजस्थान रॉयल्स ने एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 4 विकेट से हराकर क्वॉलीफायर-2 में प्रवेश कर लिया है। इस हार के साथ ही फाफ डु प्लेसिस की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सफर समाप्त हो गया। अब क्वॉलीफायर-2 में राजस्थान रॉयल्स का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से होगा।

RCB vs RR:इस हार के बाद आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने कहा कि उनकी टीम ने कुछ महत्वपूर्ण मौकों पर गलतियां कीं, जिससे उन्हें हार का सामना करना पड़ा। डु प्लेसिस ने विशेष रूप से बल्लेबाजी में कमियों की ओर इशारा किया, जहां उनकी टीम ने महत्वपूर्ण समय पर विकेट खो दिए। इसके अलावा, उन्होंने यह भी माना कि टीम के गेंदबाज उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे और सही दिशा में गेंदबाजी नहीं कर पाए।

RCB vs RR: फाफ डु प्लेसिस ने अपने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि हर हार से कुछ सीखने को मिलता है और वे अगले सत्र में और मजबूत होकर वापसी करेंगे। उन्होंने अपने प्रशंसकों का समर्थन के लिए धन्यवाद दिया और भविष्य में बेहतर प्रदर्शन का वादा किया। इस हार के बावजूद, फाफ ने अपनी टीम की मेहनत और प्रतिबद्धता की सराहना की।

इससे भी पढ़े :- क्या बिहार के सरकारी स्कूलों में फिर से होगी गर्मी की छुट्टी? राजभवन के पत्र से बढ़ी केके पाठक की चिंता |

‘अगर हम तकरीबन 20 रन और बनाने में कामयाब रहते हैं तो शायद…’

RCB vs RR: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने हार की वजह ओस को ठहराया। उन्होंने कहा कि ग्राउंड पर ओस की वजह से उनकी टीम पर्याप्त रन नहीं बना पाई। फाफ ने बताया, “जिस तरह से ओस आ रही थी, हमें लगा कि हमने 20 रन कम बनाए। अगर हम और 20 रन बना लेते तो शायद एक अच्छा स्कोर होता। लेकिन हमारे खिलाड़ियों ने शानदार खेल दिखाया।”

RCB vs RR
RCB vs RR

RCB vs RR: डु प्लेसिस ने पिच की स्थिति पर बात करते हुए कहा, “अगर आप उस पिच को देखें तो कहेंगे कि 180 रन का स्कोर अच्छा होता, लेकिन ओस से निपटना आसान नहीं था। ओस ने हमारी मुश्किलें बढ़ा दीं। इसी कारण से हम इस विकेट पर एक अच्छा स्कोर बनाने में नाकाम रहे।”

RCB vs RR: फाफ ने अपनी टीम के प्रयासों की सराहना की और माना कि उनके खिलाड़ियों ने पूरी मेहनत की, लेकिन ओस ने उनकी रणनीति पर पानी फेर दिया। उन्होंने यह भी कहा कि इस हार से वे सीखेंगे और अगले मुकाबलों में बेहतर प्रदर्शन करने का प्रयास करेंगे। कुल मिलाकर, फाफ ने टीम के जज्बे और खेल भावना की तारीफ की, लेकिन ओस को हार का मुख्य कारण बताया।

‘हमारे खिलाड़ियों ने जिस तरह का खेल दिखाया, मुझे उस पर गर्व है…’

RCB vs RR: फाफ डु प्लेसिस ने आगे कहा कि इम्पैक्ट प्लेयर नियम के आने के बाद इस तरह की पिच और हालात में यह सम्मानजनक स्कोर नहीं था। हालांकि, हमारे खिलाड़ियों ने जिस तरह का खेल दिखाया, मुझे उस पर गर्व है। फाफ ने टीम की तारीफ करते हुए कहा, “ज्यादातर टीमें 9 मैचों में 8 हार के बाद अपना जज्बा खो देती हैं, लेकिन हमने वहां से वापसी की और लगातार 6 मैच जीते।”

उन्होंने आगे कहा, “आज हम जीतने में जरूर नाकाम रहे, लेकिन जिस तरह का खेल हमारे खिलाड़ियों ने दिखाया, उस पर गर्व है। मुझे लगता है कि इस पिच के लिहाज से हम 20 रन पीछे रह गए।”

web development
web development

RCB vs RR: फाफ ने अपनी टीम की मेहनत और संघर्ष की सराहना की, खासकर उस समय जब टीम ने एक मुश्किल स्थिति से उबर कर शानदार वापसी की। उन्होंने जोर देकर कहा कि उनकी टीम ने हार के बावजूद पूरे आत्मविश्वास और जज्बे के साथ खेला। अंत में, डु प्लेसिस ने कहा कि इस अनुभव से टीम को सीख मिलेगी और वे भविष्य में और बेहतर प्रदर्शन करेंगे। कुल मिलाकर, उन्होंने खिलाड़ियों के प्रयासों को सराहा और टीम के संघर्ष को मान्यता दी।

विराट कोहली की RCB के आईपीएल से बाहर होने पर अनुष्का शर्मा हुईं उदास, लोगों ने कहा – ‘वो हमेशा देती हैं साथ’

RCB vs RR: अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली की सबसे बड़ी चियरलीडर हैं, इसमें कोई दो राय नहीं है। वे अक्सर विराट को हर मैच में सपोर्ट करने के लिए पहुंचती हैं, खासकर आईपीएल के मैचों में। बुधवार को भी अनुष्का विराट का समर्थन करने के लिए स्टेडियम में मौजूद थीं।

मगर RCB के मैच हारने के बाद अनुष्का बहुत उदास हो गईं, क्योंकि आईपीएल 2024 से आरसीबी बाहर हो गई है, जिससे विराट कोहली का दिल टूट गया है। अनुष्का के चेहरे पर उदासी साफ नजर आ रही थी। उनकी स्टेडियम से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उनकी मायूसी स्पष्ट दिखाई दे रही है।

RCB vs RR: विराट के समर्थन में हमेशा खड़ी रहने वाली अनुष्का की यह भावनात्मक प्रतिक्रिया लोगों के दिलों को छू गई है। फैंस ने भी अनुष्का के समर्थन और उनकी खेल भावना की सराहना की है, और कई लोग कह रहे हैं कि वह हमेशा विराट का साथ देती हैं। इस घटना ने साबित कर दिया है कि अनुष्का न केवल विराट की पत्नी हैं, बल्कि उनकी सबसे बड़ी समर्थक भी हैं।

RCB vs RR: वायरल हो रहे वीडियो में अनुष्का शर्मा स्टेडियम के कॉर्पोरेट बॉक्स में खड़ी नजर आ रही हैं। उनके चेहरे से उदासी साफ झलक रही है। इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस भी परेशान हो गए हैं। अनुष्का की मायूसी देखकर उनके प्रशंसक सोशल मीडिया पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं।

RCB vs RR: फैंस ने वीडियो पर अनुष्का के प्रति अपनी सहानुभूति और समर्थन व्यक्त किया है। कई लोग उनकी भावनाओं को समझते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं कि वह हमेशा विराट कोहली के साथ खड़ी रहती हैं, चाहे परिस्थिति कैसी भी हो। कुछ प्रशंसकों ने लिखा, “अनुष्का का समर्थन हमेशा प्रेरणादायक होता है,” जबकि अन्य ने कहा, “अनुष्का की उदासी हमारे दिलों को छू गई।”

web development
web development

RCB vs RR: यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी तेजी से आ रही हैं। हर कोई अनुष्का की खेल भावना और उनके समर्थन की सराहना कर रहा है। इस घटना ने फिर से साबित कर दिया है कि अनुष्का और विराट की जोड़ी न सिर्फ एक आदर्श दंपति हैं, बल्कि वे एक-दूसरे के सबसे बड़े समर्थक भी हैं। फैंस उनकी इस बॉन्डिंग को बेहद पसंद कर रहे हैं और उन्हें आने वाले मैचों के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं।

फैंस ने किए कमेंट

RCB vs RR: स्टेडियम से अनुष्का शर्मा का यह वीडियो तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो पर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा, “वह हमेशा विराट के साथ होती हैं,” वहीं दूसरे ने लिखा, “ब्यूटीफुल कपल।”

अनुष्का पिछले मैच में ब्लैक कलर के आउटफिट पहनकर आई थीं, तो कई लोग कह रहे हैं कि उन्हें इस बार भी ब्लैक आउटफिट पहनकर आना चाहिए था। एक ने कमेंट किया, “ब्लैक कलर में आना था ना।” अनुष्का के इस वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाओं का तांता लग गया है और यह तेजी से वायरल हो रहा है।

RCB vs RR: फैंस उनकी खेल भावना और विराट के प्रति उनके समर्थन की तारीफ कर रहे हैं। अनुष्का की उपस्थिति और उनकी भावनात्मक प्रतिक्रिया ने सभी को प्रभावित किया है। उनके प्रशंसक इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं और उनके प्रति सहानुभूति जता रहे हैं।

यह वीडियो इस बात का प्रमाण है कि अनुष्का और विराट की जोड़ी कितनी मजबूत है और कैसे वे एक-दूसरे के सबसे बड़े समर्थक हैं। फैंस उनकी इस बॉन्डिंग को बेहद पसंद कर रहे हैं और आने वाले मैचों के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं।

अनुष्का हो गई थीं इमोशनल

RCB vs RR: पिछले हफ्ते विराट कोहली की टीम ने सीएसके को हराया था, जिसकी खुशी में अनुष्का शर्मा अपने आंसू नहीं रोक पाईं थीं। जब विराट फील्ड में अपनी जीत का जश्न मना रहे थे, तब अनुष्का स्टैंड में खुशी से इमोशनल हो रही थीं। अनुष्का का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था और लोगों ने इसे खूब पसंद किया।

RCB vs RR: वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा जल्द ही फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है, लेकिन फैंस बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं। अनुष्का इस फिल्म से लंबे समय के बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी करेंगी।

‘चकदा एक्सप्रेस’ एक बहुप्रतीक्षित फिल्म है और अनुष्का के फैंस उन्हें फिर से बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं। इस फिल्म में उनकी भूमिका को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है। अनुष्का की वापसी को लेकर उनके प्रशंसक बहुत खुश हैं और उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। अनुष्का की यह फिल्म उनके करियर में एक नया मोड़ साबित हो सकती है।

 

इससे भी पढ़े :-  लोकसभा चुनाव 2024,वेस्ट बंगाल में सियासी उत्तेजना! BJP उम्मीदवार हिरण्मय चटर्जी के साथ पुलिस की रेड 3 दिन पहले चुनाव से |

One thought on “RCB vs RR : RCB की हार पर कप्तान फाफ डु प्लेसिस की प्रतिक्रिया, जानिए उन्होंने किसे ठहराया जिम्मेदार |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *