Prashant Kishor Prediction: प्रशांत किशोर की नई भविष्यवाणी, असफलता पर चेहरे पर गोबर पुतवाने को तैयार|

Prashant Kishor Prediction

Prashant Kishor Prediction: प्रशांत किशोर की भविष्यवाणी , पीएम मोदी फिर बनेंगे प्रधानमंत्री, बीजेपी को मिलेंगी 2019 से अधिक सीटें |

Prashant Kishor Prediction
Prashant Kishor Prediction

Prashant Kishor Prediction: लोकसभा चुनाव 2024 और आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव के परिणामों को लेकर राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने एक महत्वपूर्ण भविष्यवाणी की है। प्रशांत किशोर का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस चुनाव में बड़ी संख्या में सीटें मिलेंगी। उनकी भविष्यवाणी के अनुसार, बीजेपी को लोकसभा में एक बार फिर से बहुमत प्राप्त हो सकता है।

Prashant Kishor Prediction:प्रशांत किशोर ने यह भी उल्लेख किया कि नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता और बीजेपी की मजबूत चुनावी रणनीति इस बार भी उन्हें सफलता दिला सकती है। आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव के बारे में भी उन्होंने अपने विचार व्यक्त किए हैं, जिसमें राज्य की राजनीतिक स्थिति और संभावित चुनाव परिणामों का विश्लेषण शामिल है।

इस भविष्यवाणी के चलते चुनावी माहौल और भी गर्म हो गया है और विभिन्न राजनीतिक दल अपनी रणनीतियों पर पुनर्विचार कर सकते हैं। प्रशांत किशोर के अनुसार, चुनावी जंग में जीत के लिए बीजेपी की तैयारियां और योजनाएं महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि उनकी भविष्यवाणी कितनी सटीक साबित होती है और चुनाव परिणाम क्या मोड़ लेते हैं।

Prashant Kishor Prediction: प्रशांत किशोर ने बरखा दत्त के शो ‘इनसाइड आउट’ में कई महत्वपूर्ण खुलासे किए। जब उनसे पूछा गया कि क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे, तो उन्होंने विश्वासपूर्वक कहा कि हां, वह इस बार भी प्रधानमंत्री बनेंगे। प्रशांत किशोर ने अपनी बात को स्पष्ट करते हुए कहा कि यदि आप सबसे सतर्क अनुमान भी लें, तो नरेंद्र मोदी की जीत लगभग तय है। उन्होंने यह तुलना एक क्रिकेट मैच से की, जिसमें एक खिलाड़ी ने शानदार शतक बनाया हो और दूसरा शतक कैच ड्रॉप होने के बाद भी पूरा किया हो।

web development
web development

Prashant Kishor Prediction: प्रशांत किशोर का यह बयान राजनीतिक जगत में काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। उनका मानना है कि नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता और भाजपा की मजबूत रणनीति इस चुनाव में भी उन्हें सफलता दिलाएगी। उनके अनुसार, प्रधानमंत्री मोदी की सफलता की संभावना इतनी मजबूत है कि इसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। इस प्रकार, प्रशांत किशोर ने आगामी चुनावों के परिणामों के प्रति अपने विश्वास को स्पष्ट रूप से व्यक्त किया और यह दिखाया कि नरेंद्र मोदी की राजनीतिक स्थिति अब भी काफी मजबूत है।

इससे भी पढ़े :- एमएस धोनी का आखिरी IPL मैच… भावुक विदाई, चेन्नई की हार से माही का क्रिकेट सफर समाप्त?

बीजेपी को कितनी सीटें मिलेंगी?

Prashant Kishor Prediction: पिछले लोकसभा चुनाव में भाजपा को 303 सीटें मिली थीं। इस बार भाजपा को कितनी सीटें मिलेंगी? इस सवाल के जवाब में प्रशांत किशोर ने कहा कि भाजपा का प्रदर्शन इस बार पिछले चुनाव से भी बेहतर होगा और पार्टी 303 से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

Prashant Kishor Prediction: प्रशांत किशोर का यह बयान राजनीतिक हलकों में व्यापक चर्चा का विषय बन गया है। उनका मानना है कि भाजपा की मजबूत चुनावी रणनीति और नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता इस बार भी उन्हें ऐतिहासिक जीत दिलाएगी। उन्होंने जोर देकर कहा कि भाजपा का चुनावी प्रदर्शन पहले से अधिक प्रभावशाली होगा और पार्टी पहले से भी अधिक सीटें हासिल करेगी।

Prashant Kishor Prediction
Prashant Kishor Prediction

Prashant Kishor Prediction: यह भविष्यवाणी विभिन्न राजनीतिक विश्लेषकों और विपक्षी दलों के लिए महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह संकेत देती है कि भाजपा आगामी चुनावों में अपनी पकड़ और मजबूत करेगी। प्रशांत किशोर का यह बयान भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों के लिए एक बड़ा प्रोत्साहन है, जो आगामी चुनावों में पार्टी की सफलता के लिए उत्साहित हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि प्रशांत किशोर की यह भविष्यवाणी कितनी सटीक साबित होती है और चुनाव परिणाम क्या रुख अपनाते हैं।

अमेठी में केएल शर्मा को उतारना सही या गलत?

Prashant Kishor Prediction: इस सवाल के जवाब में प्रशांत किशोर ने कहा कि मैं यह नहीं कहूंगा कि केवल प्रियंका गांधी को ही खड़ा होना चाहिए था या केवल राहुल गांधी को ही होना चाहिए था। मेरा कहना यह है कि इस स्थिति को बदलना जरूरी है। जिस पर भी पार्टी को भरोसा हो, उसे ही उम्मीदवार बना देना चाहिए।

Prashant Kishor Prediction: प्रशांत किशोर का यह बयान कांग्रेस पार्टी की वर्तमान स्थिति और नेतृत्व को लेकर एक महत्वपूर्ण संदेश देता है। उन्होंने यह स्पष्ट किया कि व्यक्तिगत नामों पर जोर देने के बजाय पार्टी को उन उम्मीदवारों पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए जिनमें वास्तविक क्षमता और जनसमर्थन हो। उनका मानना है कि पार्टी को पुराने ढर्रे से हटकर नए और सक्षम नेताओं को मौका देना चाहिए, ताकि पार्टी मजबूत हो सके और चुनावी सफलता हासिल कर सके।

web development
web development

Prashant Kishor Prediction: प्रशांत किशोर के इस विचार ने राजनीतिक विश्लेषकों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच एक नई चर्चा को जन्म दिया है। उनकी सलाह कांग्रेस के लिए एक नई दिशा दिखा सकती है, जिससे पार्टी के नेतृत्व में ताजगी और परिवर्तन आ सकता है। यह देखना रोचक होगा कि कांग्रेस पार्टी इस सलाह पर कैसे अमल करती है और अपने आगामी चुनावी रणनीतियों में क्या बदलाव लाती है।

आंध्र प्रदेश में क्या सरच में हारेंगे जगन मोहन रेड्डी?

Prashant Kishor Prediction: जब प्रशांत किशोर से पूछा गया कि आपने दावा किया है कि इस बार आंध्र प्रदेश में जगन मोहन रेड्डी चुनाव हारेंगे, यह कितना सही है? इस पर उन्होंने स्पष्ट जवाब दिया कि 4 तारीख को परिणाम आएंगे। उन्होंने कहा कि अगर परिणाम में जगन मोहन रेड्डी की पार्टी को 151 से ज्यादा सीटें मिलती हैं, तो प्रशांत किशोर के मुंह पर गोबर डाल दिया जाए। और अगर मैं जो कह रहा हूं, वह सही साबित होता है, तो गोबर जगन मोहन रेड्डी के मुंह पर पड़ेगा।

Prashant Kishor Prediction: प्रशांत किशोर का यह बयान उनकी आत्मविश्वास और स्पष्टवादिता को दर्शाता है। उनका दावा राजनीतिक क्षेत्र में एक बड़ी चर्चा का विषय बन गया है। उन्होंने स्पष्ट रूप से अपनी भविष्यवाणी की सटीकता पर जोर देते हुए कहा कि आने वाले चुनाव परिणाम उनकी भविष्यवाणी को सही या गलत साबित करेंगे।

Prashant Kishor Prediction
Prashant Kishor Prediction

यह बयान जगन मोहन रेड्डी और उनकी पार्टी के लिए एक बड़ी चुनौती के रूप में देखा जा रहा है। चुनाव परिणाम आने के बाद ही पता चलेगा कि प्रशांत किशोर का दावा कितना सही था। इस प्रकार, प्रशांत किशोर ने अपने बयान से राजनीतिक माहौल को और भी गर्म कर दिया है और सभी की निगाहें अब चुनाव परिणामों पर टिकी हैं।

 

इससे भी पढ़े :- उत्तर प्रदेश, 5 बड़ी राजनीतिक घटनाएं जो 5वें चरण की वोटिंग से पहले रातों-रात समीकरण बदलने के लिए प्लान कर रही हैं|

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *