PM Modi Varanasi Roadshow LIVE: काशी की सड़कों पर धूम मची ‘नमो-नमो’, पीएम मोदी के रोड शो में भारी भीड़ |

PM Modi Varanasi Roadshow LIVE

PM Modi Varanasi Roadshow LIVE: पीएम मोदी काशी में आज शुरू करेंगे नामांकन, कल करेंगे लोकसभा क्षेत्र से नामांकन |

PM Modi Varanasi Roadshow LIVE
PM Modi Varanasi Roadshow LIVE

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए वाराणसी पूरी तरह तैयार है। वहां पर सोमवार (13 मई) को एक रोड शो का आयोजन होगा। इस रोड शो में पीएम मोदी लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान शहनाई, शंखनाद, ढोल की थाप, और मंत्रोच्चार के बीच निकलेंगे।

पंच किलोमीटर लंबे इस रोड शो का आगाज़ बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) के गेट चौराहे से होगा, जहां प्रधानमंत्री बीएचयू के संस्थापक ‘महामना’ पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। इस रोड शो का आधा शारीरिक हिस्सा काशी विश्वनाथ धाम के गेट नंबर 4 पर समाप्त होगा। जिला प्रशासन ने इसके लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की है ताकि किसी भी प्रकार की अनावश्यक घटना ना हो।

इस अवसर को धूमधाम से मनाने के लिए उत्तर प्रदेश के पड़ोसी जिलों से बीजेपी कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ यहां उपस्थित है। रोड शो के बाद प्रधानमंत्री काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। इसके बाद मंगलवार सुबह 11:40 बजे प्रधानमंत्री मोदी अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। नामांकन से पहले उन्हें काल भैरव मंदिर में दर्शन करने का समय भी मिलेगा।

PM Modi Varanasi Roadshow LIVE
PM Modi Varanasi Roadshow LIVE

लोकसभा चुनाव की तारीख की घोषणा होने के बाद से ही हर किसी की निगाहें देश की सबसे हॉट सीट वाराणसी पर टिकी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस सीट से लगातार 10 साल से सांसद हैं। इसी बीच पीएम मोदी के समर्थन में यहां मतदाताओं को जागरूक करने के लिए अभियान चलाया गया, जिसमें लोगों ने ‘हर दिल में मोदी’ मैसेज लिखा टीशर्ट पहनकर सबको मतदान के लिए प्रोत्साहित किया। इसके साथ ही लोगों ने प्रधानमंत्री मोदी को वोट देने की भी अपील की।

वाराणसी सीट पर सातवें और आखिरी चरण में एक जून को वोट डाले जाएंगे। वाराणसी के लोगों ने बताया कि पीएम मोदी ने चारों ओर विकास कार्य किए हैं। सड़क, बिजली, पानी समेत कई व्यवस्था की वह खुद निगरानी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश के विकास के लिए टैक्स देना भी जरूरी है। पीएम मोदी ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास’ के साथ काम कर रहे हैं।

19:44 PM (IST)  •  13 May 2024

PM Modi Varanasi Roadshow LIVE: पीएम मोदी का रोड शो काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचने के साथ खत्म हुआ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वाराणसी में रोड शो समाप्त हो चुका है। वे अब काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंच चुके हैं और यहां पर पूजा-अर्चना करेंगे। इस महत्वपूर्ण अवसर पर स्थानीय लोगों ने उनका स्वागत किया है और अपने आशीर्वाद दिए हैं।

प्रधानमंत्री का रोड शो नागरिकों के बीच बहुत ही उत्साह और जोश के साथ गुजरा। यह इस अद्भुत शहर के विकास के लिए भी एक प्रेरणा स्रोत बना। इस दौरान, उन्होंने शहर के नवाचारी योजनाओं को समर्थन दिया और उनके संकेत देखने के लिए लोगों को प्रेरित किया।

काशी विश्वनाथ मंदिर में उनकी पूजा अर्चना संतों और विशेष अतिथियों के साथ होगी। इसके बाद, उन्हें शहर के विकास योजनाओं की समीक्षा के लिए भी समय दिया जाएगा।

————————————————————————————————————————–

19:21 PM (IST)  •  13 May 2024

PM Modi Varanasi Roadshow LIVE: जंगमबाड़ी मठ के सामने पहुंचा पीएम मोदी का रोड शो

प्रधानमंत्री मोदी का रोड शो आधे से ज्यादा दूरी तय कर लिया गया है और वह अब जंगमबाड़ी मठ के पास पहुंच गए हैं। वहां से काशी विश्वनाथ गेट की दूरी अब लगभग दो किलोमीटर की हो गई है। इस स्थान से प्रधानमंत्री मोदी गोदौलिया चौराहा बांसफाटक के माध्यम से काशी विश्वनाथ मंदिर तक पहुंचेंगे।

इस उत्सव के दौरान, स्थानीय लोगों के बीच खुशी की लहर देखने को मिली। उनके चेहरों पर खुशी और उत्साह का प्रकट अभिव्यक्ति थी। लोग इस अवसर को अनमोल और स्मार्ट सिटी के लिए एक प्रेरणास्त्रोत मान रहे थे।

मंदिर के निकट ही, एक विशेष कार्यक्रम की योजना बनाई गई है जिसमें भव्य स्वागत के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम भी शामिल होंगे। यहां पर स्थानीय कलाकारों का भी योगदान होगा जो लोक वाद्य, नृत्य, और भजन संगीत के माध्यम से अपनी कला का प्रदर्शन करेंगे।

————————————————————————————————————————–

19:10 PM (IST)  •  13 May 2024

PM Modi Varanasi Roadshow LIVE: वाराणसी में मुस्लिम नेताओं ने की पीएम मोदी की तारीफ

वाराणसी में मुस्लिम नेता इम्तियाज जमाखा ने कहा, ”मुसलमानों के लिए पीएम मोदी का स्वभाव शुरू से ही सराहनीय रहा है।” वहीं एक मुस्लिम महिला ने कहा, “इतना उत्साह है कि रात भर हम पीएम मोदी के स्वागत की योजना बनाते रहे।”
————————————————————————————————————————–

18:59 PM (IST)  •  13 May 2024

PM Modi Varanasi Roadshow LIVE: ‘उनके जैसा प्रधानमंत्री पहले कभी नहीं देखा…’, वाराणसी के मशहूर चाय वाले ने की पीएम मोदी की तारीफ

वाराणसी के अस्सी चौराहे पर लोकप्रिय चाय वाले ‘पप्पू चायवाला’ ने सोमवार को प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसा की। वह काशी में उनके रोड शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। उन्होंने कहा कि देश ने कभी भी उनके जैसे नेता नहीं देखा।

————————————————————————————————————————–

18:50 PM (IST)  •  13 May 2024

PM Modi Varanasi Roadshow LIVE: पीएम मोदी के रोड शो में दिख रही पूरे भारत की झलक, हो रही फूलों की बारिश

पीएम मोदी के रोड शो में मराठी, गुजराती, बंगाली, माहेश्वरी, मारवाड़ी, तमिल, पंजाबी आदि समाज के लोग परंपरागत वेशभूषा में पीएम का अभिनंदन कर रहे हैं। काशी-तमिल संगमम समिति, काशी-तेलुगु समिति और कर्नाटक संघ के बीजेपी से जुड़े लोग सांस्कृतिक प्रस्तुति की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। सभी जगहों पर फूलों की बरसात भी हो रही है।

————————————————————————————————————————–
web development
web development

————————————————————————————————————————–

18:47 PM (IST)  •  13 May 2024

PM Modi Varanasi Roadshow LIVE: वाराणसी में पीएम मोदी पर मुसलमानों ने भी बरसाए फूल

पीएम मोदी के रोड शो के दौरान देश की अलग-अलग जगहों से आए लोग अपनी संस्कृति और परंपरा के अनुसार प्रधानमंत्री का स्वागत कर रहे हैं। इस दौरान मुस्लिम समाज के लोग भी पीएम मोदी के ऊपर पुष्पवर्षा करता नजर आया। बीजेपी ने पहले से ही करीब एक हजार क्विंटल से ज्यादा अलग-अलग फूलों को दूसरे राज्यों से मंगाया है।
————————————————————————————————————————-

18:40 PM (IST)  •  13 May 2024

PM Modi Varanasi Roadshow LIVE: ‘पीएम मोदी के 400 पार के सपने को करेंगे पूरा’, बोले मुस्लिम नेता

मुस्लिम नेता अंसार उल हक ने कहा, “यह एक शानदार एहसास है। यह वाराणसी के इतिहास में पहली बार हो रहा है। हम पीएम मोदी और हमारी पार्टी के ‘400 पार’ के संकल्प को पूरा करेंगे।”
————————————————————————————————————————-

18:17 PM (IST)  •  13 May 2024

PM Modi Varanasi Roadshow LIVE: पीएम मोदी के रोड शो में यूपी और काशी की सांस्कृतिक झलक

प्रधानमंत्री के रोड शो के दौरान उत्तर प्रदेश की संस्कृति की झलक दिखाई दे रही है। खासतौर पर वाराणसी की। पूरे रास्ते शंखनाद, डमरुओं आवाज और मंत्रोच्चार के बीच उनका स्वागत किया रहा है। कहीं ढोल-नगाड़े बज रहे हैं तो कहीं दूसरे यंत्र राग छोड़ रहे हैं। जगह जगह सांस्कृतिक कार्यक्रम, लोकनृत्य, लोकगीत पीएम के स्वागत में हो रहे हैं। काशी के कलाकार और वैदिक मंत्रोच्चारक भी दिखाई दे रहे हैं।

————————————————————————————————————————-

18:12 PM (IST)  •  13 May 2024

PM Modi Varanasi Roadshow LIVE: ’10 लाख से ज्यादा वोटों से जीतेंगे पीएम’ बोले नरेंद्र मोदी के हमशक्ल

18:05 PM (IST)  •  13 May 2024

PM Modi Varanasi Roadshow LIVE: पीएम मोदी के स्वागत में काशी में जलाए जाएंगे दीये

बीजेपी समर्थक, इंद्रेश सिंह ने कहा, “काशी पीएम मोदी के स्वागत के लिए पूरी तरह तैयार है। दीये जलाए जा रहे हैं और सड़कों पर लोग पीएम मोदी का स्वागत करने और उनकी एक झलक पाने के लिए उत्सुक हैं।”


18:03 PM (IST)  •  13 May 2024

PM Modi Varanasi Roadshow LIVE: भीड़ हुई अनियंत्रित, टूटी बैरिकेडिंग

पीएम मोदी के रोड शो के दौरान उनका काफिला लंका से अस्सी की ओर बड़ा तो भीड़ के कारण सुरक्षाकर्मियों के पसीने छूट गए। अस्सी मार्ग पर व्यवस्था बेपटरी हो गई, दूसरे लेन की भीड़ आगे नहीं जा पा रही थी। बैरिकेडिंग से रास्ता बंद था, जिससे सैकड़ों लोग जमा हो गए।

यहां से पास के स्वागत मंच पर लोग आ गए और बैरिकेडिंग टूट गई। इसके बाद भीड़ को वापस रविदास गेट की ओर भेजा जाने लगा।


17:53 PM (IST)  •  13 May 2024

PM Modi Varanasi Roadshow LIVE: ‘पीएम मोदी को टक्कर देने वाला कोई नहीं’, बोली वाराणसी की जनता

वाराणसी के एक स्थानीय निवासी का कहना है, “ऐसा कोई नहीं है जो पीएम मोदी को टक्कर दे सके। वाराणसी बहुत बदल गया है। सब कुछ इतना व्यवस्थित हो गया है। बहुत सौंदर्यीकरण हुआ है।”


17:48 PM (IST)  •  13 May 2024

PM Modi Varanasi Roadshow LIVE: ‘ये जनसैलाब ऐतिहासिक’, पीएम मोदी के रोड शो में भीड़ देख बोला स्थानीय निवासी

वाराणसी में पीएम मोदी के रोड शो पर एक स्थानीय निवासी ने कहा, “इतनी बढ़िया तैयारी पहले कभी नहीं हुई थी। करीब 4-5 किमी तक सभी तैयारियां हो चुकी हैं। लोगों का यह जनसैलाब ऐतिहासिक है और यह तभी हो सकता है जब पीएम मोदी आएंगे।”


17:45 PM (IST)  •  13 May 2024

PM Modi Varanasi Roadshow LIVE: काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा करने के बाद इस रास्ते से आगे बढ़ेंगे पीएम मोदी

पीएम मोदी ने विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन किया और फिर मैदागिन चौराहा, कबीरचौरा, लहुराबीर, तेलियाबाग तिराहा, चौकाघाट चौराहा, लकड़ी मंडी, कैंट ओवरब्रिज, लहरतारा चौराहा, मंडुवाडीह चौराहा, ककरमत्ता ओवरब्रिज के रास्ते पर रात्रि विश्राम के लिए बीएलडब्ल्यू गेस्ट हाउस जाने की योजना बनाई है। इन चौराहों से होते हुए वह शहर की रात्रि की रौशनी और सौंदर्य का आनंद लेंगे। यह स्थान अपने संस्कृति और ऐतिहासिक महत्व के लिए भी प्रसिद्ध हैं, जो पीएम को इसे देखने का अवसर देंगे। इस दौरान वह लोगों से मिलेंगे और उनके साथ बातचीत करेंगे, जो उनके अनुभव को और भी सार्थक बना देगा।


17:41 PM (IST)  •  13 May 2024

PM Modi Varanasi Roadshow LIVE: काशी विश्वनाथ मंदिर पर जनता कर रही पीएम मोदी का इंतजार

वाराणसी में पीएम मोदी के रोड शो के आगमन का काशी विश्वनाथ मंदिर पर जनता इंतजार कर रही है। छह किलोमीटर लंबा रोड शो उनके उत्तर प्रदेश की लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल करने से एक दिन पहले हो रहा है। इस अवसर पर शहर के लोग उन्हें बहुत उत्साहित देखना चाहते हैं और उनके स्वागत के लिए बड़ी संख्या में एकत्रित हो रहे हैं। मंदिर के आसपास भीड़-भाड़ हो रही है और लोगों की आंखें पीएम मोदी की दीक्षाभूमि की ओर हैं।

रोड शो का मुख्य आकर्षण रहेगा जिसमें लोगों को प्रधानमंत्री का संदेश सुनने का और उनसे मिलने का अवसर मिलेगा। इसके अलावा, सुरक्षाकर्मी भी भारी संख्या में मौजूद हैं ताकि किसी भी आपात स्थिति का सामना किया जा सके। इस पूरे इवेंट को सम्पन्न करने के लिए शहर में स्थानीय अधिकारियों ने सभी तैयारियाँ की हैं और सुनिश्चित किया गया है कि इसकी सुगमता और सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जाए।


PM Modi Varanasi Roadshow LIVE
PM Modi Varanasi Roadshow LIVE

17:36 PM (IST)  •  13 May 2024

PM Modi Varanasi Roadshow LIVE: पीएम मोदी के स्वागत में पूरे मार्ग पर लगाए गए गुब्बारे

काशी के रोड शो में जनता के साथ ही कई मंत्री, विधायक और वरिष्ठ पदाधिकारियों ने प्रधानमंत्री मोदी का वाराणसी में स्वागत किया। शहनाई, शंखनाद, डमरू दल के साथ मंदिरों से निकली आरती और विभूतियों के कटआउट भी लगाए गए हैं। पूरे मार्ग पर भगवा कलर के गुब्बारे भी लगाए गए हैं जो इस अवसर को और भी रंगीन बना रहे हैं।

इस समारोह में जनता ने भी बड़ी संख्या में भाग लिया है और अपने प्रिय प्रधानमंत्री का स्वागत किया है। सड़कों की सजावट और वाराणसी की धरोहरों के कटआउट ने इस आयोजन को और भी शानदार बना दिया है। लोग इस रोड शो को बहुत उत्साह से देख रहे हैं और इसका आनंद ले रहे हैं।


17:32 PM (IST)  •  13 May 2024

PM Modi Varanasi Roadshow LIVE: परंपरागत वेशभूषा में हुआ पीएम मोदी का स्वागत

रोड शो के मार्ग पर 11 बीटों के अंतर्गत लगभग 100 पॉइंट्स बनाए गए हैं। इन पॉइंट्स पर मराठी, गुजराती, बंगाली, माहेश्वरी, मारवाडी, तमिल, पंजाबी आदि समाज के लोगों ने अपनी परंपरागत वेशभूषा में प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत किया। यह दृश्य वाराणसी के रोड शो के दौरान देखने को मिला, जहां भारतीय संस्कृति की विविधता को दर्शाया गया।

लोगों ने विभिन्न रंगों और वेशभूषा में पीएम मोदी के समर्थन में बड़े उत्साह से भाग लिया। इसके अलावा, समाज के विभिन्न वर्गों के लोगों ने विविध आदन-प्रदन के साथ इस आयोजन को सजाया। यह वाराणसी के लिए एक ऐतिहासिक और रंगीन दिन था, जहां विभिन्न राज्यों के लोग एक साथ आकर्षित हुए और अपनी भावनाओं को व्यक्त किया।


17:24 PM (IST)  •  13 May 2024

PM Modi Varanasi Roadshow LIVE: पीएम मोदी ने पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर की श्रद्धांजलि अर्पित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने रोड शो से पहले वाराणसी में पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने मालवीय जी के योगदान को स्मरण किया और उनकी प्रेरणा में रोड शो आयोजित किया। प्रधानमंत्री ने अपने रोड शो में वाराणसी की जनता के साथ मिलकर सफलता की कामना की। उन्होंने जनता को आत्मनिर्भरता, विकास और समृद्धि की दिशा में आगे बढ़ने का संकल्प दिया। रोड शो में उन्होंने लोकसभा चुनाव में प्रदर्शनी सुधार की बात कही और जनता से अपने कामों की राह दिखाई। वाराणसी के रोड शो में प्रधानमंत्री ने जनता के बीच जाकर उनके समर्थन का आभास किया। उन्होंने जनता को विकास और सुधार के लिए साथ चलने की अपील की और उनके सपनों को साकार करने का वायदा किया।
————————————————————————————————————————–
17:11 PM (IST)  •  13 May 2024

PM Modi Varanasi Roadshow LIVE: वाहन पर पहुंचे पीएम मोदी और सीएम योगी, शुरू हुआ रोड शो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी में रोड शो के लिए वाहन पर चढ़ चुके हैं और रोड शो शुरू हो चुका है। इस अवसर पर विभिन्न समाजसेवी संगठनों, स्कूल-कॉलेजों के छात्र-छात्राएं, स्थानीय निवासियों ने अपनी प्रतिभाओं का प्रदर्शन करते हुए प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का स्वागत किया। इस दौरान वाहनों के बीच भारी भीड़ और उत्साह नजर आया। रोड शो के माध्यम से लोगों को विकास और प्रगति की दिशा में आगे बढ़ने का संकल्प लिया गया है।

इस महापर्व के दौरान विश्वनाथ मंदिर और आसपास के स्थानों पर सुरक्षाबलों की मौजूदगी सुनिश्चित की गई है और स्थानीय प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत बनाया है। रोड शो में नजर आने वाले पूरे वाराणसी शहर में जनता ने अपने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के समर्थन में उत्साह और स्नेह का प्रदर्शन किया है।


17:05 PM (IST)  •  13 May 2024

PM Modi Varanasi Roadshow LIVE: काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा करेंगे पीएम मोदी, तैयारियां पूरी

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर ट्रस्ट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विश्व भूषण मिश्रा ने पीएम मोदी की यात्रा की तैयारियों के बारे में बताते हुए कहा, “गंगा सप्तमी के अवसर पर एक बड़ा उत्सव आयोजित किया जाएगा और हम पिछले तीन दिनों से इसकी तैयारी कर रहे हैं. पूरे काशी विश्वनाथ परिसर को रोशनी और फूलों से सजाया गया है। आज पीएम आएंगे. सजावट पहले ही हो चुकी है. उनकी सुरक्षा के संबंध में मानक अभ्यास का पालन किया जाएगा।” उन्होंने इस उत्सव को बड़े आत्मानुसार आयोजित किया है और यह आयोजन पूरी शहरी व्यावसायिकता और सजीवता का प्रतीक है।


17:00 PM (IST)  •  13 May 2024

PM Modi Varanasi Roadshow Live: पीएम मोदी के स्वागत के लिए सीएम योगी वाराणसी पहुंचे

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज शहर में पीएम मोदी के रोड शो से पहले वाराणसी के लंका में मालवीय चौराहा पहुंचा। उन्होंने वहां जनसम्पर्क की और लोगों से मिले। इसके बाद उन्होंने पीएम मोदी के साथ मिलकर रोड शो शुरू किया। योगी आदित्यनाथ के आने से लोगों में उत्साह दिख रहा था और वे खासकर उनकी सरकार की कार्यशैली की सराहना कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने लोगों को अपनी सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों के बारे में बताया और इन कार्यों के लाभों की चर्चा की। योगी आदित्यनाथ ने भी लोगों से आग्रह किया कि वे भी अपना भरोसेमंद और जिम्मेदारीपूर्ण भोजन खरीदने में सहायता करें और अपने घरों में नियमित शौचालय का निर्माण करें।


16:57 PM (IST)  •  13 May 2024

PM Modi Varanasi Roadshow Live: काशी के लोगों ने इस तरह किया पीएम मोदी का स्वागत

बीजेपी पार्टी के कार्यकर्ताओं और विभिन्न सामुदायिक संगठनों के लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अपने निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी के दौरे से पहले सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया। इसमें विभिन्न कला और सांस्कृतिक गतिविधियों का आयोजन किया गया था जिसमें लोग भाग लेते थे।

पीएम नरेंद्र मोदी आज वाराणसी में रोड शो करेंगे जिसमें उन्हें लोगों के उत्साहपूर्ण स्वागत का सामना होगा। उनके विशेष दौरे के पहले, विभिन्न खुशी के अवसरों को सेलिब्रेट करने के लिए नारी और युवा संगठनों ने वाराणसी के विभिन्न क्षेत्रों में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया।

कल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी से अपने लोकसभा क्षेत्र के लिए अपना नामांकन दाखिल करेंगे। इसमें उन्हें लोगों के समर्थन और उत्साह का भरपूर सामर्थ्य मिलेगा। वहां उन्हें लोगों के आशीर्वाद और समर्थन के साथ ही उनके कार्यकाल में किए गए विकास कार्यों की चर्चा करने का भी अवसर मिलेगा।


 

2 thoughts on “PM Modi Varanasi Roadshow LIVE: काशी की सड़कों पर धूम मची ‘नमो-नमो’, पीएम मोदी के रोड शो में भारी भीड़ |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *