PM Modi Patna Road Show: पीएम मोदी के रोड शो में संगीत सहित होगी विशेष प्रार्थना, मंत्री नितिन नवीन ने बताई तैयारी |

PM Modi Patna Road Show

PM Modi Patna Road Show: पीएम मोदी के रोड शो की तैयारी में बीजेपी लगी है, मंत्री नितिन नवीन ने पटना में तैयारी की जानकारी दी |

PM Modi Patna Road Show
PM Modi Patna Road Show

PM Modi Patna Road Show: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार की राजधानी पटना में 12 मई को प्रधानमंत्री मोदी रोड शो करेंगे। इस रोड शो को भव्य बनाने के लिए भाजपा पूरी तरह से जुट गई है। बिहार सरकार के मंत्री नितिन नवीन ने शुक्रवार को बताया कि साधु-संतों ने भी राम मंदिर निर्माण को लेकर प्रधानमंत्री मोदी का अभिवादन करने की इच्छा जताई है। साधु-संत भी मंत्रोच्चार से प्रधानमंत्री का स्वागत करेंगे। रोड शो के दौरान कई स्थानों पर पुष्पवर्षा की जाएगी, तो कई जगहों पर आरती की जाएगी।

PM Modi Patna Road Show: इस रोड शो के आयोजन से स्थानीय लोगों में उत्साह और आनंद का माहौल छाया है। भाजपा के कई नेता, समर्थक और कार्यकर्ता भी इस रोड शो में भाग लेंगे और प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत करेंगे। यह रोड शो उत्सव की भावना से भरा होगा और समृद्धि और समाज की विकास के संकल्प को दर्शाएगा।

web development
web development

PM Modi Patna Road Show: साधु-संतों का समर्थन और प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसा का प्रदर्शन इस रोड शो को और भी अधिक विशेष बनाता है। इस अवसर पर लोगों का सहयोग और समर्थन महत्वपूर्ण है और यह भाजपा के चुनावी अभियान के लिए भी एक महत्वपूर्ण संकेत है।

PM Modi Patna Road Show: उन्होंने बताया कि पीएम मोदी का यह रोड शो डाक बंगला इलाके के श्रीराम चौक से शुरू होगा। पटना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो ‘मोदी शो’ बनेगा। इस रोड शो में साधु-संत भी भाग लेंगे और राम मंदिर निर्माण को लेकर पीएम मोदी का अभिवादन करेंगे। इसके अलावा, रोड शो के दौरान कई स्थानों पर पुष्पवर्षा की जाएगी और कई जगहों पर आरती की जाएगी। पीएम मोदी के इस रोड शो का उद्घाटन बड़े धूमधाम से होगा और इसमें भाजपा के कार्यकर्ता और समर्थक भी शामिल होंगे। यह रोड शो भाजपा के चुनावी अभियान का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होगा और इससे भाजपा के चुनावी प्रचार में भी गहरा प्रभाव पड़ेगा।

’30 अलग-अलग जगहों पर लोग पीएम मोदी का करेंगे अभिवादन’

PM Modi Patna Road Show
PM Modi Patna Road Show

PM Modi Patna Road Show: मंत्री नितिन नवीन ने दावा किया कि पीएम के इस रोड शो को उत्सवी बनाने में भाजपा के साथ पटना के लोग भी जुटे हुए हैं। यह रोड शो एक्सीविशन रोड, उमा सिनेमा होते हुए कदमकुआं, साहित्य सम्मेलन, ठाकुरबाड़ी रोड होते हुए उद्योग भवन पहुंचेगा और फिर कार्यक्रम का समापन होगा। उन्होंने बताया कि भाजपा के नेताओं और पदाधिकारियों के अलावा करीब 30 अलग-अलग जगहों पर सामाजिक संस्थाओं से जुड़े लोग प्रधानमंत्री मोदी का अभिवादन करेंगे। इस रोड शो के आयोजन से लोगों में उत्साह और जोश का संचार हो रहा है, जिससे भाजपा के चुनावी प्रचार में भी बड़ी रफ़्तार आ रही है।

इससे भी पढ़े :-‘दम है तो दोनों भाई-बहन..’ – स्मृति ईरानी की राहुल-प्रियंका गांधी को चुनौती |

पहली बार पटना में होगा पीएम का रोड शो

PM Modi Patna Road Show: आगे बिहार सरकार के मंत्री ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी का यह रोड शो नहीं, विकास की हुंकार है, सुशासन की जय-जयकार है। उन्होंने कहा कि पटना में पहली बार किसी प्रधानमंत्री का यह रोड शो होगा। सभी लोगों की इच्छा है कि वह अपने प्रधानसेवक का स्वागत करें। पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो को लेकर उत्साह का माहौल है। रोड शो का आयोजन संभाला जा रहा है और इसकी तैयारियाँ पूरी तरह से शुरू हो चुकी हैं।

PM Modi Patna Road Show
PM Modi Patna Road Show

PM Modi Patna Road Show: इस रोड शो में भाजपा के कई नेता, समर्थक और कार्यकर्ता भाग लेंगे। रोड शो के दौरान पीएम मोदी को उनके समर्थकों और प्रशंसकों ने गर्म अपलौड देने के लिए तैयार देखा जा रहा है।इस अवसर पर भाजपा ने संगठन को सजग और सख्त रखने के लिए कई योजनाएं बनाई हैं। सभी कर्मचारी और स्वयंसेवक इस रोड शो को एक विजय रथ के समान मान रहे हैं और इसे सफल बनाने के लिए अपना योगदान देने के लिए तैयार हैं।

PM Modi Patna Road Show: रोड शो की आवश्यकता और महत्व को ध्यान में रखते हुए, सभी विभागों ने समन्वय से काम किया जा रहा है। सभी तैयारियाँ और निर्देश ध्यानपूर्वक किए जा रहे हैं ताकि रोड शो समय पर और सुगमता से संपन्न हो सके।

web development
web development

 

इससे भी पढ़े :- प्रधानमंत्री ने मणिशंकर अय्यर के बयान पर दिया कड़ा जवाब: ‘पाकिस्तान में परमाणु बम बेचने की नौबत आ गई’

4 thoughts on “PM Modi Patna Road Show: पीएम मोदी के रोड शो में संगीत सहित होगी विशेष प्रार्थना, मंत्री नितिन नवीन ने बताई तैयारी |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *