Manorama Khedkar: ट्रैनी IAS पूजा खेडकर की मां की गिरफ्तारी;जानें क्या हैं आरोप?

manorama khedkar: ट्रैनी IAS पूजा खेडकर की मां की गिरफ्तारी;जानें क्या हैं आरोप?

manorama khedkar: ट्रैनी IAS पूजा खेडकर की मां की गिरफ्तारी

manorama khedkar: IAS Pooja Khedkar की मां manorama khedkar गिरफ्तार;किसानों को पिस्तौल से धमकाने का आरोप|

manorama khedkar: ट्रैनी IAS पूजा खेडकर की मां की गिरफ्तारी
manorama khedkar: ट्रैनी IAS पूजा खेडकर की मां की गिरफ्तारी

आईएएस ट्रेनी अधिकारी Pooja Khedkar की मां, manorama khedkar, को पुणे पुलिस ने अवैध हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई एक वायरल वीडियो के आधार पर की गई है, जिसमें manorama khedkar को पुणे जिले के मुलशी गांव में किसानों से झगड़ते हुए और पिस्तौल दिखाते हुए देखा गया है।

वीडियो में दिखाया गया है कि manorama khedkar जमीन विवाद के चलते स्थानीय किसानों के साथ बहस में उलझी हुई हैं और उनकी ओर पिस्तौल लहरा रही हैं। इस घटना ने स्थानीय समुदाय में भय और असुरक्षा का माहौल पैदा कर दिया है।

पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुए तुरंत जांच शुरू की और manorama khedkar को हिरासत में ले लिया। उन पर अवैध रूप से हथियार रखने और किसानों को धमकाने का आरोप लगाया गया है।

इस मामले ने व्यापक ध्यान आकर्षित किया है, खासकर इसलिए क्योंकि यह घटना एक वरिष्ठ सरकारी अधिकारी के परिवार से संबंधित है। मामले की जांच जारी है और पुलिस यह सुनिश्चित करने के लिए काम कर रही है कि न्याय हो। manorama khedkar की गिरफ्तारी के बाद, प्रशासन ने इस प्रकार के किसी भी गैरकानूनी कृत्य को बर्दाश्त न करने का संकल्प लिया है।

Pooja Khedkar की मां manorama khedkar का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें पुणे में मेट्रो रेल निर्माण श्रमिकों के साथ बहस करते हुए देखा जा सकता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कुछ दिन पहले ही manorama khedkar का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह पिस्तौल लेकर लोगों के एक समूह को धमका रही थीं।

नवीनतम वीडियो में, manorama khedkar मेट्रो रेल निर्माण श्रमिकों से तीखी बहस कर रही हैं, जबकि कुछ पुलिसकर्मी भी वहां मौजूद हैं। इस 27 सेकेंड की क्लिप में विवाद के कारणों का पता नहीं चल पाया है और न ही यह स्पष्ट हो सका है कि यह घटना कब की है।

manorama khedkar: ट्रैनी IAS पूजा खेडकर की मां की गिरफ्तारी
manorama khedkar: ट्रैनी IAS पूजा खेडकर की मां की गिरफ्तारी

इन घटनाओं ने manorama khedkar को एक बार फिर विवादों में ला खड़ा किया है। किसानों को धमकाने वाले वीडियो के बाद, इस नए वीडियो ने भी लोगों के बीच चिंता और आक्रोश बढ़ा दिया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है और यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रही है कि सभी संबंधित तथ्य सामने आएं।

manorama khedkar की इन गतिविधियों ने प्रशासन और स्थानीय समुदाय के बीच एक नई बहस को जन्म दिया है, जिससे उनके परिवार की छवि पर भी सवाल उठ रहे हैं।

मनोरमा द्वारा बंदूक लहराने का एक वीडियो वायरल होने के बाद, पुणे ग्रामीण पुलिस ने पिछले सप्ताह घटना की जांच करने का वादा किया था। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस वीडियो का संदेश पूजा के पिता दिलीप खेडकर द्वारा पुणे के मुलशी तहसील के धाडवाली गांव में खरीदी गई एक जमीन से संबंधित है। स्थानीय लोगों ने दावा किया कि खेडकर ने पड़ोसी किसानों की जमीन पर अतिक्रमण किया है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि manorama khedkar बंदूक लहरा रही हैं और उनके साथ कुछ अन्य व्यक्तियों को भी दिखाया गया है। पुलिस जांच कर रही है कि वीडियो का संदेश क्या है और इसमें किसी भी प्रकार का कानूनी अतिक्रमण है या नहीं। मुद्दे की गहराई में जानने के लिए, पुलिस ने विभिन्न पक्षों से साक्ष्यों की सुनवाई की जा रही है।

वर्तमान में वाशिम जिले में तैनात 2023 बैच की अधिकारी Pooja Khedkar (34) संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) की परीक्षा में चुने जाने के लिए कपटपूर्ण तरीके का इस्तेमाल करने के आरोपों का सामना कर रही हैं। उन्होंने खुद को कथित तौर पर शारीरिक रूप से दिव्यांग और अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) समुदाय का बताया था।

manorama khedkar: ट्रैनी IAS पूजा खेडकर की मां की गिरफ्तारी
manorama khedkar: ट्रैनी IAS पूजा खेडकर की मां की गिरफ्तारी

Pooja Khedkar पर पुणे में तैनाती के दौरान विशेषाधिकारों का दुरुपयोग करने का भी आरोप है। वह अपनी स्थिति को बदलकर यूपीएससी परीक्षा में चयन में लाभ उठाने का आरोप लगाया जा रहा है। स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने इस मामले में गहराई से जांच शुरू की है और सभी संदेहपूर्ण पहलुओं की परवाह कर रहे हैं।

इस मामले ने समाज में चरम संताप और चरम विवाद को उत्पन्न किया है, क्योंकि यह एक ऐसी स्थिति है जिसमें एक योग्य उम्मीदवार के खिलाफ ऐसा आरोप लगाया गया है जो उनकी समझ में नहीं आता।

इससे भी पढ़े :-

3 thoughts on “manorama khedkar: ट्रैनी IAS पूजा खेडकर की मां की गिरफ्तारी;जानें क्या हैं आरोप?

Leave a Reply