Narendra Modi On Oath Taking Ceremony: सरकार के गठन के बाद पहली बार बोले नरेंद्र मोदी- 9 जून को शपथ ग्रहण करूंगा |

Narendra Modi On Oath Taking Ceremony

Narendra Modi On Oath Taking Ceremony: राष्ट्रपति के समक्ष सरकार बनाने का दावा करने के बाद नरेंद्र मोदी बोले: पिछले एनडीए सरकारों की तरह अगले 5 साल चलेगी नई सरकार |

Narendra Modi On Oath Taking Ceremony
Narendra Modi On Oath Taking Ceremony

Narendra Modi On Oath Taking Ceremony: Narendra Modi Speech केंद्र सरकार बनाने का दावा पेश करने के बाद नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित करते हुए कहा कि आने वाले 5 सालों में भी जनता को निराश नहीं होना पड़ेगा। उन्होंने विश्वास दिलाया कि देश के विकास और प्रगति के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ी जाएगी। मोदी ने कहा कि उनकी सरकार पूरी प्रतिबद्धता और समर्पण के साथ कार्य करेगी, जैसे कि पिछली एनडीए सरकारों ने किया था।

Narendra Modi On Oath Taking Ceremony: प्रधानमंत्री ने यह भी बताया कि उनकी सरकार की प्राथमिकता देश के हर वर्ग तक विकास की किरण पहुँचाना है। उन्होंने कहा कि हर नागरिक को बेहतर सुविधाएँ और अवसर मिलेंगे और देश का हर कोना विकास की नई ऊंचाइयों को छूएगा। नरेंद्र मोदी ने अपनी सरकार की योजनाओं और नीतियों को आगे बढ़ाने का वादा किया और भरोसा दिलाया कि उनकी सरकार पारदर्शिता, जवाबदेही और सुशासन के सिद्धांतों पर काम करेगी।

इस अवसर पर मोदी ने सभी देशवासियों से समर्थन और सहयोग की अपील की, ताकि मिलकर एक मजबूत और समृद्ध भारत का निर्माण किया जा सके। उनका भाषण देश के लिए नई उम्मीदों और आशाओं का संचार करता है।

 Today Breaking News, उन्होंने कहा, “मैं देशवासियों को विश्वास दिलाता हूं कि 18वीं लोकसभा में भी हम उसी गति और सामर्थ्य के साथ देश की आकांक्षाओं को पूरा करने में कोई कमी नहीं रखेंगे। आज सुबह एनडीए की बैठक हुई, जिसमें सभी साथियों ने एक बार फिर से मुझे इस दायित्व के लिए चुना है। मैंने राष्ट्रपति को इसकी जानकारी दी और उन्होंने मुझे बुलाया। राष्ट्रपति ने मुझे प्रधानमंत्री उम्मीदवार के रूप में कार्य करने का दायित्व सौंपा है और मंत्रिपरिषद सदस्यों की सूची के लिए सूचित किया है।”

web Service
web Service

प्रधानमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार देश की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए हर संभव प्रयास करेगी। उन्होंने यह भी बताया कि सरकार देश के विकास के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगी और पारदर्शिता, जवाबदेही और समर्पण के साथ कार्य करेगी। मोदी ने कहा कि वह देश के हर नागरिक की भलाई के लिए प्रतिबद्ध हैं और उनकी सरकार जनता की सेवा के लिए निरंतर कार्यरत रहेगी।

इससे भी पढ़े :- AI शिक्षक , पहली बार भारत में स्कूलों में AI टीचर, जानिए कैसे होगी पढ़ाई |

इस अवसर पर मोदी ने अपने सहयोगियों और देशवासियों से समर्थन की अपील की, ताकि मिलकर एक सशक्त और समृद्ध भारत का निर्माण किया जा सके। उनका भाषण एक नई ऊर्जा और आशा का संचार करता है, जो देश की प्रगति के प्रति उनकी दृढ़ता को दर्शाता है।

‘2014 में मैं नया था, अब अनुभव है’

Latest News इस दौरान उन्होंने कहा, “2014 में मैं नया था, लेकिन अब मुझे लंबे समय का अनुभव प्राप्त हुआ है। अब हमारे लिए तुरंत ही काम को आगे बढ़ाना सरल होगा। इस अनुभव का लाभ देश की सेवा करने में मिलेगा। इन 10 सालों के कार्यकाल के दौरान भारत की वैश्विक छवि निखरी है और विश्वबंधु के रूप में भारत उभरा है। मुझे पूरा विश्वास है कि भारत वैश्विक मंच पर भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।”

उन्होंने आगे कहा कि भारत ने इन वर्षों में कई क्षेत्रों में महत्वपूर्ण प्रगति की है और आज दुनिया में उसकी एक अलग पहचान है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने जो नीतियां और कार्यक्रम लागू किए हैं, उनके सकारात्मक परिणाम सामने आए हैं। प्रधानमंत्री ने जोर देकर कहा कि उनकी सरकार देश के विकास और प्रगति के लिए निरंतर प्रयासरत रहेगी।

Narendra Modi On Oath Taking Ceremony: मोदी ने यह भी उल्लेख किया कि अब जबकि उन्हें अधिक अनुभव प्राप्त हो चुका है, वे और भी अधिक तत्परता और प्रभावी ढंग से देश की सेवा कर पाएंगे। उन्होंने देशवासियों को विश्वास दिलाया कि आने वाले समय में भारत और भी अधिक सशक्त और समृद्ध बनेगा। इस अवसर पर उन्होंने सभी से सहयोग और समर्थन की अपील की, ताकि मिलकर एक मजबूत और प्रगतिशील भारत का निर्माण किया जा सके।

इससे भी पढ़े :- लोकसभा चुनाव , किसी ने 11 लाख तो किसी ने 48 वोटों से जीत हासिल की, देखें सबसे कम वोटों से विजयी उम्मीदवारों की सूची |

‘अब सिर्फ देश को आगे बढ़ना है’

नरेंद्र मोदी ने कहा, “दुनिया अनेक संकटों, तनाव और आपदाओं से गुजर रही है। इन सारी समस्याओं के बीच हमें अपने आप को बचाए रखना है और आगे बढ़ते रहना है। हम भारतवासी इतने बड़े संकट के बीच सबसे तेज गति से बढ़ने वाले हैं। पिछले दो कार्यकालों में जिस गति से देश आगे बढ़ा है, समाज के हर क्षेत्र में परिवर्तन साफ दिखाई दे रहा है। 18वीं लोकसभा एक नई ऊर्जा, युवा शक्ति और कुछ कर गुजरने के इरादे वाली लोकसभा है।”

Narendra Modi On Oath Taking Ceremony
Narendra Modi On Oath Taking Ceremony

Narendra Modi On Oath Taking Ceremony: उन्होंने आगे कहा कि उनकी सरकार ने बीते वर्षों में महत्वपूर्ण प्रगति की है और देश को एक नई दिशा दी है। हर क्षेत्र में सुधार और विकास की लहर देखी जा सकती है। मोदी ने कहा कि अब, जब हम नई लोकसभा के साथ आगे बढ़ रहे हैं, हमें अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए और भी अधिक समर्पण और दृढ़ता की आवश्यकता है।

Narendra Modi On Oath Taking Ceremony: प्रधानमंत्री ने यह भी जोर दिया कि देश की युवा शक्ति हमारे विकास का मुख्य आधार है और उनकी ऊर्जा और उत्साह से ही देश को आगे बढ़ाया जा सकता है। उन्होंने सभी से मिलकर काम करने और देश को एक नई ऊंचाई पर ले जाने की अपील की। इस अवसर पर उन्होंने विश्वास दिलाया कि उनकी सरकार निरंतर देशवासियों की भलाई के लिए काम करती रहेगी।

इससे भी पढ़े :- 21 साल बाद बड़ा बदलाव: मोबाइल नंबर में आएगा नया बदलाव, अब 10 से अधिक अंक दिखेंगे

इससे भी पढ़े :- क्या नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री मोदी के कर्ज को चुका दिया? इस बार 2019 के जैसा खेला नहीं होगा |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *