Mumbai Hit and Run Case: बदला हुआ रूप, 40 कॉल्स गर्लफ्रेंड को… मिहिर शाह की फरारी से गिरफ्तारी का सफर |

Mumbai Hit and Run Case

Mumbai Hit and Run Case:  मिहिर शाह की गिरफ्तारी और पुलिस हिरासत की कहानी |

Mumbai Hit and Run Case: मुंबई के वर्ली इलाके में एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया, जिसमें एक बीएमडब्ल्यू कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में एक महिला की जान चली गई। हादसे के बाद आरोपी मिहिर शाह फरार हो गया था। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए व्यापक अभियान चलाया।

Mumbai Hit and Run Case
Mumbai Hit and Run Case: बदला हुआ रूप, 40 कॉल्स गर्लफ्रेंड को… मिहिर शाह की फरारी से गिरफ्तारी का सफर |

शिवड़ी कोर्ट ने बुधवार, 10 जुलाई 2024 को मिहिर शाह को बीएमडब्ल्यू हिट-एंड-रन मामले में मुख्य आरोपी मानते हुए 16 जुलाई 2024 तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। मिहिर शाह ने इस घटना से बचने के लिए कई प्रयास किए, लेकिन आखिरकार पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

Mumbai Hit and Run Case: इस घटना से जुड़ी कई नई जानकारियां सामने आई हैं, जो मिहिर शाह के फरारी से लेकर गिरफ्तारी तक के सफर को उजागर करती हैं। शाह की गिरफ्तारी के बाद पुलिस अब इस मामले की गहराई से जांच कर रही है। हादसे के वक्त की परिस्थितियों और मिहिर के फरार होने के पीछे की मंशा पर भी पुलिस ध्यान केंद्रित कर रही है। इस घटना ने मुंबई में सड़कों पर बढ़ते हादसों और लापरवाह ड्राइविंग के मुद्दे को फिर से उजागर कर दिया है।

पुलिस से बचने के लिए बदला अपना लुक

Mumbai Hit and Run Case: मिहिर शाह ने पुलिस से बचने के लिए हर संभव कोशिश की थी, लेकिन अंततः पुलिस ने उसे मंगलवार, 9 जुलाई 2024 को गिरफ्तार कर लिया। शिवसेना नेता राजेश शाह के 24 वर्षीय बेटे मिहिर ने पहचान छिपाने के लिए अपनी दाढ़ी-मूंछ हटवा ली और बाल भी कटवा लिए थे। पुलिस को चकमा देने के लिए मिहिर ने अपना हुलिया पूरी तरह बदल लिया था, जिससे उसकी पहचान मुश्किल हो सके। हालांकि, पुलिस ने गहन जांच और निगरानी के बाद मिहिर को मुंबई के पास शाहपुर से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।

Mumbai Hit and Run Case: इस गिरफ्तारी ने साबित किया कि अपराधी कितना भी चालाक क्यों न हो, कानून की पकड़ से बच नहीं सकता। मिहिर की गिरफ्तारी के बाद पुलिस अब इस मामले की विस्तृत जांच में जुटी है, जिससे और भी तथ्य सामने आ सकें। इस घटना ने पुलिस की कार्यक्षमता और सतर्कता को भी उजागर किया है, जो किसी भी चुनौती का सामना करने में सक्षम है। मिहिर शाह के फरारी और गिरफ्तारी की कहानी ने मुंबई के लोगों में एक नई चर्चा को जन्म दिया है और इस घटना से जुड़े हर पहलू की गहराई से जांच की जा रही है।

गर्लफ्रेंड को किया 40 बार फोन

Mumbai Hit and Run Case: पुलिस ने कोर्ट में बताया कि आरोपी मिहिर शाह ने कथित तौर पर बीएमडब्ल्यू की नंबर प्लेट फेंक दी थी और पुलिस अभी भी इसे ढूंढने का प्रयास कर रही है। पुलिस के अनुसार, स्कूटर को टक्कर मारने के बाद मिहिर शाह ने अपनी कार छोड़ दी और एक ऑटो में बैठकर फरार हो गया। इस दौरान उसने अपनी गर्लफ्रेंड को 40 बार फोन किया।

पुलिस का कहना है कि मिहिर की गर्लफ्रेंड से भी पूछताछ की जा सकती है, क्योंकि उसकी भूमिका की भी जांच की जा रही है। ऐसा माना जा रहा है कि मिहिर ने घटना के बाद मदद के लिए अपनी गर्लफ्रेंड से संपर्क किया था, जिससे इस मामले में उसकी संलिप्तता की भी संभावना है।

Mumbai Hit and Run Case: इस मामले ने पुलिस को कई सुराग दिए हैं, जो मिहिर के भागने और गिरफ्तारी की कहानी को स्पष्ट करने में मदद करेंगे। मिहिर शाह की फरारी और गिरफ्तारी ने इस मामले को और भी जटिल बना दिया है, जिसमें कई नए पहलुओं की जांच की जा रही है। पुलिस अब सभी संबंधित व्यक्तियों से पूछताछ कर रही है, ताकि पूरे मामले की सच्चाई सामने आ सके।

अपना और घरवालों का फोन करवा दिया स्विच ऑफ

Mumbai Hit and Run Case: मिहिर शाह ने पुलिस से बचने के लिए कई तरह के चालाकी भरे कदम उठाए। उसने अपना, अपनी मां और बहनों का फोन स्विच ऑफ कर दिया था ताकि पुलिस उन तक न पहुंच सके। हालांकि, मिहिर के एक दोस्त के फोन पर पुलिस की नजर थी, जिससे मिहिर तक पहुंचने में काफी मदद मिली। पुलिस अब फोन नंबर के आधार पर परिवार के बाकी सदस्यों की तलाश कर रही है।

Mumbai Hit and Run Case: पुलिस के अनुसार, एक्सीडेंट के बाद मिहिर शाह ने अपनी बीएमडब्ल्यू कार बांद्रा के कला नगर के पास छोड़ दी और गोरेगांव में अपनी गर्लफ्रेंड के घर चला गया। वहां पहुंचने पर मिहिर की गर्लफ्रेंड ने इस घटना की जानकारी मिहिर की बहन को दी। इसके बाद मिहिर की बहन अपने भाई को गर्लफ्रेंड के घर से लेकर बोरीवली स्थित अपने घर चली गई।

Mumbai Hit and Run Case: मिहिर शाह के इस योजना ने पुलिस के लिए चुनौती खड़ी कर दी, लेकिन पुलिस की सतर्कता और निगरानी ने उसे पकड़ने में सफलता दिलाई। मिहिर के फोन स्विच ऑफ करने के बावजूद, पुलिस ने उसके दोस्त के फोन के जरिए उसकी गतिविधियों पर नजर रखी। मिहिर की गर्लफ्रेंड और बहन की भूमिका की भी जांच की जा रही है, क्योंकि उन्होंने उसे छिपाने में मदद की थी।

Mumbai Hit and Run Case: पुलिस अब इस मामले की विस्तृत जांच कर रही है और मिहिर के सभी सहयोगियों से पूछताछ कर रही है। मिहिर शाह की गिरफ्तारी ने इस मामले को और जटिल बना दिया है, लेकिन पुलिस की तत्परता और कुशलता ने उसे पकड़ने में अहम भूमिका निभाई। इस घटना ने एक बार फिर दिखाया कि कानून से बचना कितना मुश्किल है, चाहे अपराधी कितनी भी चालाकी क्यों न कर ले।

थोड़ी देर के लिए क्या फोन ऑन और पकड़ा गया

Mumbai Hit and Run Case: इसके बाद मिहिर के परिवार के सदस्य – उसकी मां मीना, दो बहनें (पूजा और किंजल), और उसका दोस्त अवदीप – मुंबई से लगभग 70 किमी दूर शाहपुर स्थित एक रिसॉर्ट के लिए रवाना हुए। पुलिस मिहिर के परिवार, गर्लफ्रेंड, और दोस्तों की गतिविधियों पर नजर रखे हुए थी।मिहिर शाह 8 जुलाई की रात को अपने दोस्त के घर पहुंचा। मंगवार, 9 जुलाई को, उसके दोस्त ने 15 मिनट के लिए उसका फोन ऑन कर दिया, जिससे पुलिस को मिहिर की लोकेशन मिल गई। इस लोकेशन ट्रैकिंग के आधार पर, पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और मिहिर को गिरफ्तार कर लिया।

Mumbai Hit and Run Case: इस घटना ने पुलिस की कुशलता और तत्परता को फिर से साबित किया। मिहिर और उसके परिवार द्वारा अपनाए गए सभी हथकंडों के बावजूद, पुलिस ने उसकी गतिविधियों पर नजर बनाए रखी और अंततः उसे गिरफ्तार करने में सफल रही। अब पुलिस मिहिर से पूछताछ कर इस मामले की गहराई से जांच कर रही है, ताकि सभी तथ्यों का खुलासा हो सके और न्याय हो सके।

इससे भी पढ़े :-


Discover more from DPN

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

2 thoughts on “Mumbai Hit and Run Case: बदला हुआ रूप, 40 कॉल्स गर्लफ्रेंड को… मिहिर शाह की फरारी से गिरफ्तारी का सफर |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com

Discover more from DPN

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading