Maharashtra Politics: क्या बीजेपी को अब उद्धव ठाकरे की जरूरत है? प्रियंका चतुर्वेदी ने महाराष्ट्र की जनता पर जताया विश्वास |

Maharashtra Politics

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र, विधानसभा चुनावों की तैयारियों में शिवसेना उत्कृष्ट, प्रियंका चतुर्वेदी ने एबीपी न्यूज़ के साथ बातचीत की |

Maharashtra Politics
Maharashtra Politics

 Today Breaking News प्रियंका चतुर्वेदी ने उद्धव ठाकरे की पार्टी, शिवसेना (यूबीटी) के नामचीन सांसद, एबीपी न्यूज़ से विशेष बातचीत की। उन्होंने साफ किया कि वे विधानसभा चुनावों में बीजेपी के साथ कोई गठबंधन नहीं करेंगे।

उन्होंने उन लोगों का ध्यान खींचा, जो 21 सीटों से 9 सीटों पर आए हैं, लेकिन जनता का समर्थन नहीं प्राप्त कर पाए। उन्होंने बीजेपी के खिलाफ तीखे टिप्पणियां की और कहा कि यह लोग अपने घुटनों पर टेक लेंगे, लेकिन उनका स्वागत नहीं किया जाएगा।

प्रियंका ने जनता से प्रेम और समर्थन का भरपूर वादा किया और इस दौरान किसी भी नाइंसाफी को बर्दाश्त नहीं करने की बात कही। उन्होंने यह भी कहा कि वे जनता के साथ किये गए वादों पर अपनी पूरी मेहनत करेंगे और उन्हें कोई भी धोखा नहीं देंगे।

‘महाराष्ट्र में खेला हो चुका है’

Maharashtra Politics: जब उनसे पूछा गया कि क्या विधानसभा चुनाव से पहले महाराष्ट्र में ‘खेला’ होना बाकी है, तो उन्होंने कहा कि ‘खेला’ तो हो चुका है। बीजेपी को निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि संविधान की धज्जियां उड़ाकर पार्टी को तोड़ दिया गया है। बीजेपी इस लोकसभा चुनाव में नौ सीटों पर सिमट गई है।

इससे भी पढ़े :-  बिहार में लाखो पदों पर निकली बिहार में बहाली करें आवेदन ।

‘सिंबल और नाम चुराकर…’

Maharashtra Politics: प्रियंका चतुर्वेदी ने व्यक्त किया, “हमने नए पार्टी सिंबल और नाम के साथ नौ सीटें जीतीं हैं। हमारा असली नाम और सिंबल चोरों से छीन लिया गया था, जो खुद को शिवसेना कहकर चलते हैं। महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी की ‘खेल’ की कोशिश अब अधूरी रह गई है।”

web development
web development

‘विधानसभा चुनाव में भी जनता सबक सिखाएगी’

Maharashtra Politics: विधानसभा चुनाव पर उन्होंने कहा, “जनता का अपार समर्थन महाविकास अघाड़ी के साथ है। हम अक्टूबर में इसके नतीजे अपने इधर करके दिखा देंगे। उनको सब महाराष्ट्र ही सिखाएगी। महाराष्ट्र कभी दिल्ली के सामने झुका नहीं है, न कभी झुकेगा।”

उन्होंने इसमें जनता का समर्थन देखकर विश्वास जताया कि वे अक्टूबर में चुनावी परिणामों में भारी बदलाव लाने की कवायद करेंगे। वे महाराष्ट्र की जनता को समर्थन और आदर्शों के साथ अग्रसर बनाने के लिए पूरी मेहनत और ताकत लगाएंगे।

इस बातचीत में उन्होंने दिल्ली की सत्ता के सामने महाराष्ट्र की गरिमा को बखूबी दिखाया और यह भी दिखाया कि महाराष्ट्र की जनता किसी भी चुनौती को स्वीकारने और उसे पार करने के लिए तैयार है।

इससे भी पढ़े :- पीएम मोदी के अधीन कौन-कौन से मंत्रालय हैं? जानिए यहाँ |

प्रतापराव जाधव पर पलटवार

Maharashtra Politics: शिवसेना शिंदे गुट के सांसद प्रतापराव जाधव के दावे पर प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा, “उनसे कहिए की अपने मंत्रालय पर ध्यान दें। बाला साहेब ठाकरे की शिवसेना कभी कैबिनेट रैंक से नीचे नहीं आई है। आपने सिर्फ उद्धव ठाकरे की पीछ पर खंजर नहीं घोंपा, आपने बाला साहेब के विचारों पर खंजर घोंपा है।”

प्रियंका चतुर्वेदी ने इस बात में दृढ़ता से कहा कि शिवसेना कभी भी अपने मौजूदा मंत्रालय की गरिमा को नहीं खोएगी और उसे सदा ऊँचा बनाए रखेगी। उन्होंने प्रतापराव जाधव को याद दिलाया कि वे अपने उद्धव ठाकरे के विरोध में बाला साहेब के विचारों को नुकसान पहुंचा रहे हैं।

‘जो बिकाऊ लोग होते हैं…’

 Today Breaking News शिवसेना (यूबीटी) की सांसद ने कहा कि जो बिकाऊ लोग होते हैं, वो कुछ भी लेने को तैयार हो जाते हैं। उद्धव ठाकरे ने उसी दिन इस्तीफा दे दिया जिस दिन इन लोगों ने गद्दारी की। हमने सबकुछ ठुकराते हुए भी जीत पाई और कोई समझौता नहीं किया।

इस बातचीत में सांसद ने स्पष्ट रूप से बिकाऊता और गद्दारी को नकारा और शिवसेना की उदारता और सटीकता को सराहा। उन्होंने इस घटना के जरिए भी यह साबित किया कि उनकी पार्टी उन्हें ठुकराने के बावजूद भी जीत की ओर बढ़ती है।

Maharashtra Politics
Maharashtra Politics

कांग्रेस के ज्यादा सीटें जीतने पर क्या बोलीं?

Maharashtra Politics: कांग्रेस के ज्यादा सीटें जीतने पर उन्होंने कहा, “अगर कांग्रेस पार्टी को 13 सीटें मिली हैं तो वो महाविकास अघाड़ी को मिली हैं। हम सबने मिलकर चुनाव लड़ा है। अगर हमें नौ सीटें मिली हैं तो ये एमवीए ने जीती हैं…इस अलायंस ने बेहतर तरीके से काम किया है। हम सब एकजुट हैं। फिर से हम महाविकास अघाड़ी की सरकार बनाएंगे।”

उनके इस बयान से स्पष्ट होता है कि कांग्रेस की स्थिति के आधार पर महाविकास अघाड़ी की सरकार बनने की संभावना है। उन्होंने यह भी माना कि उनकी और एमवीए की समझदारी से इस अलायंस ने काम किया है और इसे बढ़ावा दिया है। उन्होंने एकजुटता को महत्वपूर्ण बताया और यह भी दिखाया कि उनकी नजर में सरकार बनाने की भारी संभावना है।

 

इससे भी पढ़े :-  कंगना रनौत के ‘थप्पड़ विवाद’ पर करण जौहर का बयान , “मैं हिंसा का समर्थन नहीं करता”


Discover more from DPN

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com

Discover more from DPN

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading