Kangana Ranaut News: कंगना रनौत के खिलाफ CISF महिला कॉन्स्टेबल के खिलाफ एक्शन: सस्पेंशन से अब केस तक की कहानी |

Kangana Ranaut News

Kangana Ranaut News: चंडीगढ़ एयरपोर्ट , कंगना रनौत के साथ बदसलूकी करने वाली CISF महिला कॉन्स्टेबल के खिलाफ FIR दर्ज |

Kangana Ranaut News
Kangana Ranaut News

Today Breaking News चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर गुरुवार को हुई एक घटना ने कंगना रनौत की तरफ से चर्चा में आने का मौका दिया। इस घटना में एक CISF की महिला कॉन्स्टेबल ने कंगना को थप्पड़ मार दिया था। इसके बाद इस मामले में FIR दर्ज कर ली गई है।

मीडिया के अनुसार, यह घटना उस समय हुई जब कंगना रनौत चंडीगढ़ एयरपोर्ट से उसके निवास स्थान पर जा रही थीं। महिला कॉन्स्टेबल ने अपने काम में कंगना को बहुत करीब से देखा और उसकी ओर से बदसलूकी की गई। इसके बाद कंगना ने इस मामले की रिपोर्ट पुलिस को की और FIR दर्ज करवाई।इस घटना ने सामाजिक मीडिया पर बहुत संवाद उत्पन्न किया है। वहीं, CISF ने इस मामले का जांच शुरू कर दी है और उस महिला कॉन्स्टेबल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का निर्णय लिया है।

Kangana Ranaut News: पुलिस अधिकारियों के अनुसार, महिला कॉन्स्टेबल को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है, हालांकि कॉन्स्टेबल के खिलाफ आईपीसी की धारा 321 और 341 के तहत FIR दर्ज की गई है, लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और अपराधिक कार्रवाई की संभावना है। महिला कॉन्स्टेबल के खिलाफ उन्हें कानूनी कार्रवाई की सलाह दी जा रही है। इस मामले में कानूनी प्रक्रिया को ध्यान में रखते हुए, विशेषज्ञों और साक्षात्कारों को भी शामिल किया जा रहा है।

Today Breaking News इस घटना ने लोगों के बीच विवाद उत्पन्न किया है और समाज में इस पर चर्चाएं हो रही हैं। लोग इस मामले में न्याय की मांग कर रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि अदालत जल्दी ही न्याय दिलाएगी।

नहीं हुई है कोई गिरफ्तारी 

Kangana Ranaut News: पुलिस ने बताया कि मोहाली एयरपोर्ट पुलिस ने आईपीसी की धारा 321 और 341 के तहत FIR दर्ज की है, लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। इस घटना को जमानती अपराध माना गया है। यह घटना 6 जून को दोपहर के करीब 3:30 बजे हुई थी, जब कंगना एनडीए की बैठक में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली आ रही थी। इस समय एयरपोर्ट पर एक सीआईएसएफ कांस्टेबल ने कंगना को थप्पड़ मार दिया था।

web development
web development

Today Breaking News मामले की जांच जारी है और उसे गंभीरता से लिया जा रहा है। पुलिस ने घटना के संबंध में सभी प्रामाणिक तथ्यों की जांच की है और कड़ी कार्रवाई के लिए तत्पर है। इस मामले में न्यायिक कार्रवाई की अपेक्षा है और समाज की आशा है कि इस मामले में न्याय हो।

इससे भी पढ़े :- सरकार के गठन के बाद पहली बार बोले नरेंद्र मोदी- 9 जून को शपथ ग्रहण करूंगा |

सीआईएसएफ कांस्टेबल ने कही थी ये बात 

Kangana Ranaut News: इस घटना के बाद सीआईएसएफ कांस्टेबल ने एयरपोर्ट पर कहा था, ‘कंगना ने कहा था कि महिलाएं 100-100 रुपए में किसान आंदोलन में बैठी हैं, उस समय मेरी मां किसान आंदोलन में जाती थी.’ उन्होंने इसके साथ ही जारी किए गए वीडियो के माध्यम से इस मामले की स्थिति को दर्शाया। इस बयान से संज्ञान लेते हुए, पुलिस ने जांच में तेजी बढ़ाई है और जल्द ही उस कांस्टेबल के खिलाफ कार्रवाई की संभावना है।

Today Breaking News कंगना रनौत के साथ बदसलूकी की घटना ने सामाजिक मीडिया में खलबली मचा दी है। लोगों के बीच इस विवादित मुद्दे पर अलग-अलग विचार व्यक्त हो रहे हैं। इस मामले में न्याय की गहरी मांग हो रही है और लोग उम्मीद कर रहे हैं कि कानूनी कार्रवाई जल्द ही होगी।

इससे भी पढ़े :- रामोजी फिल्म सिटी के संस्थापक रामोजी राव का 87 वर्ष की आयु में निधन |

कंगना ने जारी किया था बयान 

Kangana Ranaut News: कंगना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने कहा, “मेरे पास मीडिया और मेरे शुभचिंतकों के लगातार कॉल आ रहे हैं। मैं सुरक्षित और ठीक हूं। सिक्यॉरिटी चेक के दौरान चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जब मैं सिक्यॉरिटी चेक करके निकल रही रही थी तो दूसरे केबिन में सुरक्षा कर्मचारी ने मेरे जाने का इंतजार किया और साइड से मेरे चेहरे पर हिट किया। उसने मुझे गालियां दी और जब मैंने पूछा तो उसने कहा कि वो किसान आंदोलन का समर्थन कर रहे हैं। मैं सुरक्षित हूं और मेरी चिंता है कि पंजाब में जो आतंकवाद और उग्रवाद बढ़ रहा है, उससे किए निपटा जाए।”

Kangana Ranaut News
Kangana Ranaut News

Kangana Ranaut News:  यह वीडियो कंगना के स्टांड और उनकी दृष्टि को दिखाता है, जिसमें उन्होंने अपनी चिंता और आशंकाओं को साझा किया है। उन्होंने बताया कि उन्हें चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक घटना का सामना करना पड़ा, जो किसान आंदोलन के समर्थन में था। इससे पहले के घटने के बाद, वे अपनी सुरक्षा की चिंता कर रही हैं और उन्हें यह समझने की आवश्यकता है कि पंजाब में बढ़ते हुए आतंकवाद के खिलाफ कैसे लड़ा जाए।

इससे भी पढ़े :- विश्व महासागर दिवस क्यों मनाते हैं? जानिए इसका इतिहास |

इससे भी पढ़े :- प्रमुख देशों की उपस्थिति में नरेंद्र मोदी की शपथ ग्रहण समारोह में खास बातें |

One thought on “Kangana Ranaut News: कंगना रनौत के खिलाफ CISF महिला कॉन्स्टेबल के खिलाफ एक्शन: सस्पेंशन से अब केस तक की कहानी |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *