OTT 3 Winner: सना मकबूल ने जीता 'बिग बॉस ओटीटी 3', चमचमाती ट्रॉफी और 25 लाख रुपये इनाम|

OTT 3 Winner: सना मकबूल ने जीता ‘बिग बॉस ओटीटी 3’, चमचमाती ट्रॉफी और 25 लाख रुपये इनाम|

OTT 3 Winner: सना मकबूल ने जीता 'बिग बॉस ओटीटी 3', चमचमाती ट्रॉफी और 25 लाख रुपये इनाम|

OTT 3 Winner: सना मकबूल ने Bigg Boss OTT 3′ का खिताब जीता, नैजी, रणवीर शौरी और अन्य को पीछे छोड़ा|

OTT 3 Winner: सना मकबूल ने जीता 'बिग बॉस ओटीटी 3', चमचमाती ट्रॉफी और 25 लाख रुपये इनाम|
OTT 3 Winner: सना मकबूल ने जीता ‘बिग बॉस ओटीटी 3’, चमचमाती ट्रॉफी और 25 लाख रुपये इनाम|

OTT 3 Winner: शुक्रवार, 2 अगस्त को हुए Bigg Boss OTT 3‘ के फिनाले में सना मकबूल ने ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया। फिनाले में टॉप-5 फाइनलिस्ट रणवीर शौरी, नैजी, साई केतन राव, सना मकबूल और कृतिका मलिक थे। सभी के बीच ट्रॉफी के लिए कड़ी प्रतिस्पर्धा रही। रैपर नैजी इस सीजन के रनर-अप रहे। सना की इस जीत ने उन्हें न केवल ट्रॉफी दिलाई बल्कि एक चमचमाता इनाम भी प्राप्त हुआ।

OTT 3 Winner: सना मकबूल ने जीता बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3 Winner Name)

रैपर नैजी को हराते हुए सना मकबूल ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ सीजन 3 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। इस जीत के साथ सना को ट्रॉफी के अलावा 25 लाख रुपये का नकद पुरस्कार भी मिला है। फिनाले में उनकी यह शानदार जीत उन्हें एक नई पहचान और बड़ी उपलब्धि के रूप में मिली है।

Bigg Boss OTT 3 Finale News: बिग बॉस ओटीटी 3' के ग्रैंड फिनाले का आगाज़, सना मकबूल के नाम हुई
Bigg Boss OTT 3 Finale News: बिग बॉस ओटीटी 3′ के ग्रैंड फिनाले का आगाज़, सना मकबूल के नाम हुई

OTT 3 Winner: शो के होस्ट अनिल कपूर ने सना को चमचमाती ट्रॉफी दी|

OTT 3 Winner: चमचमाती ट्रॉफी सहित मिले 25 लाख रुपये

सना मकबूल ने Bigg Boss OTT 3′ की चमचमाती ट्रॉफी तो जीती ही, साथ ही उन्हें 25 लाख रुपये की प्राइज मनी भी प्राप्त हुई है. इस जीत के बाद सना बेहद खुश नजर आईं। उनकी इस बड़ी उपलब्धि से उत्साहित फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने में लगे हुए हैं। सना की खुशी और फैंस की प्रतिक्रियाओं ने इस पल को और भी खास बना दिया है।

OTT 3 Winner: बिग बॉस ओटीटी 3 जीतने वाली सना मकबूल कौन हैं 

  • सना मकबूल फेमस टीवी एक्ट्रेस हैं. वो तेलुगू और तमिल फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं|
  • सना मकबूल 2009 में MTV Scooty Teen Diva में हिस्सा लिया था|2010 में उन्होंने शो ईशान: सपनों को आवाज दे में काम किया| वो ‘कितनी मोहब्बत 2’, ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’, ‘अर्जुन’, ‘आदत से मजबूर’, ‘विश’ जैसे शोज कर चुकी हैं. 2021 में खतरों के खिलाड़ी 11 में भी सना नजर आई थीं|
  • 2023 में एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि उन्हें हेपेटाइटिस हो गया है. इसके बाद उनके हाथ से कई प्रोजेक्ट निकल गए |

OTT 3 Winner: अनिल कपूर ने होस्ट किया बिग बॉस ओटीटी 3 

Bigg Boss OTT 3′ को बॉलीवुड सुपरस्टार अनिल कपूर ने होस्ट किया था, और उन्हें एक एपिसोड के लिए लगभग 2 करोड़ रुपये की फीस मिली थी। यह उनके लिए एक प्रमुख पेशेवर उपलब्धि रही। इसके पूर्व, ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ की मेज़बानी सलमान खान ने की थी, जबकि ‘बिग बॉस ओटीटी’ के पहले सीजन के होस्ट करण जौहर थे। अनिल कपूर की होस्टिंग ने इस सीजन को एक नई ऊर्जा और ग्लैमर प्रदान किया, जिसे दर्शकों ने काफी सराहा।

OTT 3 Winner: पांचों फाइनलिस्ट की फैमिली से मिले थे अनिल कपूर

Bigg Boss OTT 3′ के ग्रैंड फिनाले में सभी पांच फाइनलिस्ट के परिवारजन शामिल हुए थे। इस खास मौके पर अनिल कपूर ने सभी परिवार वालों से मुलाकात की, जिससे माहौल और भी भावुक हो गया। इसके अलावा, फिनाले के दौरान शो के अन्य कंटेस्टेंट्स ने भी अपने अंतिम पड़ाव पर शिरकत की। यह पल सभी के लिए बेहद खास और यादगार रहा, जिसमें परिवार और दोस्तों की उपस्थिति ने शो की समाप्ति को और भी विशेष बना दिया।

OTT 3 Winner: ये थे बिग बॉस ओटीटी 3 के 16 कंटेस्टेंट

‘बिग बॉस ओटीटी’ के तीसरे सीजन की शुरुआत 21 जून को जियो सिनेमा पर हुई थी। इस सीजन में कुल 16 कंटेस्टेंट्स ने भाग लिया, जिनमें प्रमुख नाम नैजी, सना मकबूल, रणवीर शौरी, कृतिका मलिक, और साई केतन राव शामिल थे। इसके अलावा, सना सुल्तान, दीपक चौरसिया, शिवानी कुमारी, अरमान मलिक, विशाल पांडे, लवकेश कटारिया, पायल मलिक, चंद्रिका दीक्षित, नीरज गोयत, मुनीषा खाटवानी, और पौलोमी दास भी इस सीजन का हिस्सा थे। अदनान शेख ने बाद में वाइल्ड कार्ड एंट्री के माध्यम से शो में शामिल होकर मुकाबले को और भी रोचक बना दिया। इस सीजन ने विविध प्रतिभाओं और दिलचस्प कंटेस्टेंट्स के साथ दर्शकों को एंटरटेनमेंट का भरपूर डोज प्रदान किया।

इससे भी पढ़े :-

2 thoughts on “OTT 3 Winner: सना मकबूल ने जीता ‘बिग बॉस ओटीटी 3’, चमचमाती ट्रॉफी और 25 लाख रुपये इनाम|

Leave a Reply