Site icon Daily Print News

Lawrence Bishnoi News: लॉरेंस बिश्नोई ने बिक्रम मजीठिया को ईद की बधाई दी जेल से, किया ये दावा |

Lawrence Bishnoi News: लॉरेंस बिश्नोई का एक वायरल वीडियो , जेल से पाकिस्तानी गैंगस्टर को ईद की बधाई |

Lawrence Bishnoi News: लॉरेंस बिश्नोई ने बिक्रम मजीठिया को ईद की बधाई दी जेल से, किया ये दावा |

Lawrence Bishnoi News : शिरोमणि अकाली दल (एसएडी) के महासचिव और पंजाब के पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने एक वीडियो शेयर कर दावा किया है कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जेल से पाकिस्तानी गैंगस्टर को शहबाज भट्टी को ईद की बधाई दी। मजीठिया ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा किया है और इसके साथ ट्वीट करते हुए कहा कि यह दर्शाता है कि कैसे बिश्नोई जेल में रहते हुए भी अपने समर्थन का एलान करते हैं। इस घटना के बारे में ताजा जानकारी उपलब्ध नहीं है, लेकिन यह वीडियो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है और समाज में बहस का विषय बन गया है। इसके अलावा, इस वायरल वीडियो के बारे में शिरोमणि अकाली दल ने कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

इससे भी पढ़े :-  क्या वायनाड में प्रियंका गांधी के सामर्थ्य का परीक्षण होगा? बीजेपी और ईरानी के बीच चुनावी जंग |

Lawrence Bishnoi News: कथित वीडियो में, शहबाज भट्टी ने कहा कि ‘दुबई वगैरह में ईद आज हो गई है’, जिसके बाद लॉरेंस बिश्नोई ने पूछा, ‘पाकिस्तान में आज होगी?’ भट्टी ने जवाब दिया, ‘नहीं-नहीं पाकिस्तान में कल होगी. दूसरे देशों में आज है, बाकी कल होगी.’ इसके बाद बिश्नोई ने कहा, ‘कल कॉल करूंगा.’

यदि हम इस बातचीत के आधार पर मानें तो यह कथित वीडियो 16 जून का हो सकता है। अबीपी न्यूज़ ने इस वीडियो की पुष्टि नहीं की है।

इससे भी पढ़े :-  EVM का निर्माण कौन करता है और यह कैसे काम करती है, क्या इसे एक्टिवेट करने के लिए OTP की जरूरत होती है? 7 महत्वपूर्ण प्रश्नों के उत्तर |

बिक्रम सिंह मजीठिया ने क्या कुछ कहा?

Lawrence Bishnoi News: मजीठिया ने एक्स पर लिखा, ”पहले कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी। हाल ही में बिश्नोई ने गुजरात जेल से पाकिस्तानी गैंगस्टर शहजाद भट्टी को ईद की बधाई दी, जिससे पता चलता है कि वह सलाखों के पीछे भी स्वतंत्र होकर काम करने में सक्षम है। पंजाब जेल से इंटरव्यू देने के बाद, पंजाब के सीएम और गृह मंत्री भगवंत मान ने जांच के लिए एक एसआईटी का गठन किया। जांच में कोई नतीजा नहीं निकला।”

इससे भी पढ़े :-  आज जारी होंगे NEET PG परीक्षा के प्रवेश पत्र, इस वेबसाइट से करें डाउनलोड |

उन्होंने कहा, “उसका गिरोह सलमान खान को धमकाता रहता है, खान के घर पर कई बार हमला कर चुका है। जब गैंगस्टर जेल में रहते हुए भी बिना रोक-टोक के काम करते हैं तो, ये गतिविधियां सार्वजनिक सुरक्षा के लिए जोखिम पैदा करती हैं।”

Lawrence Bishnoi News:लॉरेंस बिश्नोई पर हत्या और फिरौती समेत दर्जनों मामले दर्ज हैं। उन्हें पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या और सलमान खान को जाने से मारने की धमकी देने के भी आरोप हैं। यह सारे मामले बिश्नोई के खिलाफ दायर किए गए हैं और इनके चलते उनका सियासी और कानूनी चरित्र सवालों में आया है। उनके द्वारा सार्वजनिक रूप से जारी की गई धमकियाँ सामाजिक सुरक्षा की दृष्टि से भी गंभीर मानी जा रही हैं।

इससे भी पढ़े :- चुनाव परिणाम के बाद पीएम मोदी की वाराणसी यात्राएं , इस बार काशी को इंतजार क्यों करना पड़ा?

Lawrence Bishnoi News: बिश्नोई का गिरोह उन्हें कुख्यात बनाने के लिए सक्रिय है, और उन्हें अनेकों गंभीर आरोपों में फंसाने के लिए बड़ी-बड़ी मामलों में शामिल किया गया है। उनका संबंध भारतीय गैंगस्टरों के साथ भी है, जिनसे वे बिना डर-डर के काम करते रहते हैं।

 

इससे भी पढ़े :-  योग दिवस 2024 , थीम और महत्व |

Exit mobile version
Skip to toolbar