Site icon Daily Print News

Elon Musk Daughter: Transgender Daughter का एलोन मस्क पर आरोप; ‘क्रूर पिता, कोई रिश्ता नहीं रखना चाहती’ |

Elon Musk Daughter:  एलोन मस्क का बयान;’Woke Mind Virus ने मेरे बेटे को काल्पनिक रूप से मार डाला’, विवियन जेना विल्सन का Transgender सर्जरी के बाद नया नाम |

Elon Musk Daughter: Transgender Daughter का एलोन मस्क पर आरोप

Elon Musk Daughter: Elon Musk अपने बयानों के कारण अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, मस्क ने जेंडर बदलवाने की सर्जरी के बारे में बात की और दावा किया कि इस सर्जरी ने उनके बेटे की ‘मौत’ को जन्म दिया, और वह अब एक लड़की के रूप में जानी जाती हैं। मस्क के इस बयान के बाद, उनकी Transgender बेटी विवियन जेना विल्सन ने अपने पिता के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं।

Elon Musk Daughter: विवियन ने कहा कि उनके पिता के बयान ने उन्हें गहरी चोट पहुंचाई है और उन्होंने यह स्पष्ट किया है कि वे अब अपने पिता के साथ किसी भी प्रकार का रिश्ता नहीं रखना चाहतीं। विवियन ने Elon Musk को क्रूर और निर्दयी बताते हुए इस पूरे मुद्दे को परिवार के भीतर एक गंभीर तनावपूर्ण स्थिति के रूप में प्रस्तुत किया है। इस विवाद ने न केवल परिवार के भीतर की दरार को उजागर किया है, बल्कि समाज में Transgender अधिकारों और व्यक्तिगत पहचान के मुद्दों पर भी ध्यान आकर्षित किया है।

क्या है पूरा मामला?

Elon Musk Daughter: असल में, मस्क के बेटे जेवियर अब विवियन जेना विल्सन के नाम से जाने जाते हैं। विवियन ने 2022 में Transgender के रूप में अपनी पहचान उजागर की थी। हाल ही में, विवियन ने Elon Musk के एक बयान पर प्रतिक्रिया दी, जिसमें मस्क ने कहा था कि विवियन एक लड़की नहीं हैं और वे उनके लिए मृत हो चुकी हैं। विवियन ने इस बयान को “सारी हदें पार करना” बताते हुए कहा कि मस्क का यह झूठा आरोप वह बर्दाश्त नहीं कर सकतीं।

Elon Musk Daughter: Transgender Daughter का एलोन मस्क पर आरोप

Elon Musk Daughter: विवियन ने यह भी आरोप लगाया कि Elon Musk ने कभी भी एक अच्छे पिता की तरह व्यवहार नहीं किया। उन्होंने कहा कि जब हमें, बहन-भाई को, सबसे ज्यादा उनकी ज़रूरत थी, तब उन्होंने हमें मां के सहारे छोड़ दिया। मस्क से मिलने पर, विवियन के अनुसार, उनका व्यवहार बहुत खराब था और उनका ध्यान हमेशा सिर्फ खुद पर केंद्रित रहता था। इस प्रकार, विवियन ने अपने पिता के प्रति गहरी नाराजगी और निराशा व्यक्त की है।

मस्क ने क्या कहा था?

Elon Musk Daughter: हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, Elon Musk ने कहा कि ‘Woke Mind Virus’ ने उनके बेटे Xaviar को काल्पनिक रूप से मार डाला है। मस्क ने इस संदर्भ में ‘वोक माइंड वायरस’ का इस्तेमाल जेंडर बदलने की सर्जरी के खिलाफ किया। Transgender सर्जरी के बाद, Xaviar ने अपना नाम बदलकर विवियन जेना विल्सन रख लिया और अपने पिता का सरनेम हटा कर मां का सरनेम ले लिया।

Elon Musk Daughter: फॉक्स न्यूज के अनुसार, विवियन की मां जस्टिन विल्सन हैं, जो एक कनाडाई लेखिका हैं। जस्टिन और Elon Musk का तलाक 2008 में हुआ था। तलाक के बाद, जस्टिन ने विवियन और उनके अन्य बच्चों की परवरिश की जिम्मेदारी संभाली, जबकि मस्क ने अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन में व्यस्तता बनाए रखी। इस विवादित बयान ने न केवल परिवार के भीतर तनाव को उजागर किया है, बल्कि समाज में जेंडर पहचान और Transgender अधिकारों पर भी चर्चा को बढ़ावा दिया है।

इससे भी पढ़े :-

Exit mobile version
Skip to toolbar