Site icon Daily Print News

Aryan Mishra Shooting: फरीदाबाद में गौ तस्करी के संदेह में 12वीं के छात्र आर्यन मिश्रा की हत्या: पीछा कर गोली मारी |

Aryan Mishra Shooting: फरीदाबाद में 23 अगस्त की रात गौ तस्करी के संदेह में 12वीं के छात्र की हत्या करने वाले पांच गोरक्षकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया, पूछताछ जारी |

Aryan Mishra Shooting: फरीदाबाद में गौ तस्करी के संदेह में 12वीं के छात्र आर्यन मिश्रा की हत्या: पीछा कर गोली मारी |

Aryan Mishra Shooting: दिल्ली-आगरा नेशनल हाईवे पर गदपुरी के पास छात्र आर्यन मिश्रा की हत्या के मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इन आरोपियों की पहचान अनिल कौशिक, वरूण, कृष्ण, सौरव और आदेश के रूप में हुई है, और सभी को गोरक्षक बताया जा रहा है। इन गोरक्षकों ने गौ तस्कर समझकर आर्यन और उसकी कार में बैठे उसके मकान मालिक का हाईवे पर करीब 20 किलोमीटर तक पीछा किया और गोली मार दी।

Aryan Mishra Shooting: पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, 23 अगस्त की रात आरोपी गोरक्षकों को एक मुखबिर से सूचना मिली थी कि डस्टर और फॉर्च्यूनर कार सवार लोग हाईवे पर घूम रहे हैं। इस सूचना के आधार पर गोरक्षकों ने इन कारों का पीछा करना शुरू कर दिया और उन्हें रोकने के लिए फायरिंग भी की। हाईवे पर गदपुरी टोल के पास आरोपियों ने कार को रोकने के लिए पीछे से गोली चलाई, जिससे कार का पिछला शीशा टूट गया और गोली ड्राइवर के बगल वाली सीट पर बैठे आर्यन मिश्रा की गर्दन में लग गई।

इस घटना के बाद पुलिस ने मामले की गहन जांच शुरू कर दी है और आरोपियों से आगे की पूछताछ जारी है। पुलिस का कहना है कि यह जानबूझकर की गई हत्या की घटना है और मामले में शामिल सभी लोगों को जल्द से जल्द न्याय के दायरे में लाया जाएगा।

Aryan Mishra Shooting: गौ तस्करी के शक में मारी गोली

Aryan Mishra Shooting: 23 अगस्त की रात दिल्ली-आगरा नेशनल हाईवे पर गदपुरी के पास एक दर्दनाक घटना घटित हुई, जिसमें 12वीं का छात्र आर्यन मिश्रा की हत्या कर दी गई। आर्यन और उसके साथियों के साथ यह घटना तब हुई जब वे अपने घर लौट रहे थे। पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनकी पहचान अनिल कौशिक, वरूण, कृष्ण, सौरव, और आदेश के रूप में की गई है। ये सभी गोरक्षक बताए जा रहे हैं।

Aryan Mishra Shooting: फरीदाबाद में गौ तस्करी के संदेह में 12वीं के छात्र आर्यन मिश्रा की हत्या: पीछा कर गोली मारी |

घटना के अनुसार, आर्यन मिश्रा अपने मकान मालिक श्वेता गुलाटी, उनके बेटे हर्षित, शैंकी और एक पड़ोसी महिला के साथ बड़खल मेट्रो के पास एक मॉल में मैगी खाने के लिए गए थे। खाने के बाद, लगभग रात 11:30 बजे, वे वापस अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान, हाईवे पर गोरक्षकों ने उनकी कार का पीछा करना शुरू कर दिया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, गोरक्षकों को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक डस्टर और फॉर्च्यूनर कार सवार लोग हाईवे पर घूम रहे हैं, जिनके बारे में उन्हें संदेह था कि वे गौ तस्कर हो सकते हैं। इस सूचना पर आरोपियों ने कार का पीछा किया और उसे रोकने के लिए गोलीबारी शुरू कर दी।

Aryan Mishra Shooting: पहले गोली ने कार के पिछले शीशे को तोड़ते हुए आर्यन मिश्रा की गर्दन में लग गई। इसके बाद, कार चालक हर्षित ने कार रोक दी, और आरोपियों ने दूसरी गोली आर्यन के सीने में मार दी। जब आरोपियों ने देखा कि कार में लड़कों के साथ दो महिलाएं भी हैं, तो उन्हें एहसास हुआ कि उन्होंने गलती से किसी और को गोली मार दी है। इस अहसास के बाद, आरोपी मौके से फरार हो गए।

Aryan Mishra Shooting: 24 अगस्त को, इलाज के दौरान एक निजी अस्पताल में आर्यन की मौत हो गई। इस घटना की गंभीरता को देखते हुए मृतक के पिता ने पुलिस में लिखित शिकायत दी। मामले की जांच को गंभीरता से लेते हुए, क्राइम ब्रांच ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की पहचान की और उन्हें उनके घरों से गिरफ्तार कर लिया।पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए पांच आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद, मामले की जांच जारी है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द से जल्द न्याय के दायरे में लाया जाएगा। इस घटना ने इलाके में तनाव पैदा कर दिया है और लोगों ने न्याय की मांग की है।

इससे भी पढ़े :-

क्या RSS और BJP के बीच सब कुछ सही नहीं है? संघ ने पहली बार जताई ‘तनाव’ की चिंता |

भारत के पहले स्पेस टूरिस्ट कौन हैं? अंतरिक्ष यात्रा का खर्च कितना?

Exit mobile version
Skip to toolbar