Robert Vadra Statement: रॉबर्ट वाड्रा का बयान; ‘मोदी-शाह की भाषा होती जा रही है अनुचित’ |

Robert Vadra Statement: रॉबर्ट वाड्रा का बयान; गांधी परिवार से होने के कारण चुनावी लक्ष्यम बने रहते हैं, बीजेपी पर साधा निशाना |

Robert Vadra Statement: रॉबर्ट वाड्रा का बयान; 'मोदी-शाह की भाषा होती जा रही है अनुचित' |
Robert Vadra Statement: रॉबर्ट वाड्रा का बयान; ‘मोदी-शाह की भाषा होती जा रही है अनुचित’ |

Robert Vadra Statement: हरियाणा विधानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस और बीजेपी के बीच की जुबानी जंग अब तेज होती जा रही है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने 27 सितंबर 2024 को एक बयान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शब्दों का हवाला देते हुए पिछली कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाया कि उस समय ‘डीलर्स, दामाद और दलाल’ काम करते थे। इस पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने कड़ा जवाब दिया है।

Robert Vadra Statement: एबीपी न्यूज के साथ एक विशेष बातचीत में वाड्रा ने कहा, “बीजेपी के लोग अपनी नाकामी छुपाने के लिए मेरा नाम लेते हैं।” उन्होंने स्पष्ट किया कि उनका हमेशा से सच्चाई के लिए संघर्ष करने का सिद्धांत रहा है। वाड्रा ने यह भी कहा कि बीजेपी द्वारा उन पर उठाए गए सवालों का जवाब देने की बजाय, पार्टी को अपनी असफलताओं पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। इस प्रकार की बयानबाजी से स्पष्ट है कि हरियाणा के चुनावों में राजनीतिक माहौल गरमाने लगा है और दोनों पक्ष एक-दूसरे पर हमलावर हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि इस चुनावी संघर्ष का क्या परिणाम निकलता है।

Robert Vadra Statement: पीएम की भाषा खराब होती जा रही- रॉबर्ट 

Robert Vadra Statement: रॉबर्ट वाड्रा ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भाषा पर अपनी चिंता व्यक्त की, कहकर कि पूरा देश पीएम से उम्मीद करता है कि वे देश की उन्नति की दिशा में कार्य करें, लेकिन उनकी भाषा दिन-प्रतिदिन खराब होती जा रही है। उन्होंने यह भी कहा कि क्योंकि वह गांधी परिवार से संबंधित हैं, इसलिए हर चुनाव से पहले उन्हें राजनीतिक निशाना बनाया जाता है।

Robert Vadra Statement: वाड्रा ने स्पष्ट किया कि उन्होंने कभी भी किसानों के साथ गलत नहीं किया है। उन्होंने कहा, “मनोहर लाल खट्टर की सरकार ने मुझे दो बार क्लीन चीट दी है।” वह यह भी बताते हैं कि उन्हें ईडी में बुलाया गया और दो आयोगों ने उनकी जांच की, लेकिन अदालत ने कहा कि उनके खिलाफ कुछ नहीं मिला। इसके बावजूद, उनकी कंपनी डीएलएफ और कई अन्य लोगों को परेशान किया गया।

इससे भी पढ़े :- इजरायल का आरोप; हिजबुल्लाह के पास 1.5 लाख से अधिक रॉकेट, हमले में पूरी तरह से हुई तबाही |

वाड्रा ने इस बात पर जोर दिया कि यदि उन पर इस प्रकार का दबाव नहीं होता, तो वह हरियाणा के लोगों को अधिक रोजगार प्रदान कर पाते। उनका यह बयान राजनीतिक परिदृश्य में एक नई हलचल को जन्म देता है और हरियाणा के आगामी चुनावों में उनकी भूमिका को और अधिक महत्वपूर्ण बनाता है।

Robert Vadra Statement: रॉबर्ट वाड्रा का बयान; 'मोदी-शाह की भाषा होती जा रही है अनुचित' |
Robert Vadra Statement: रॉबर्ट वाड्रा का बयान; ‘मोदी-शाह की भाषा होती जा रही है अनुचित’ |

Robert Vadra Statement: मैंने कुछ गलत नहीं किया- रॉबर्ट वाड्रा

Robert Vadra Statement: रॉबर्ट वाड्रा ने हाल ही में एक बयान में राजनीतिक कारणों का उल्लेख करते हुए कहा कि केवल उन्हें ही नहीं, बल्कि पंडित जवाहरलाल नेहरू, सोनिया गांधी, इंदिरा गांधी और राहुल गांधी को भी निशाना बनाया जाता है। उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा, “अब तो केंद्रीय गृह मंत्री भी मेरे बारे में बोल रहे हैं। चाहे वो दलाल कहें या दामाद, मैंने कुछ गलत नहीं किया है।”

Robert Vadra Statement: वाड्रा ने यह भी कहा कि हरियाणा में बीजेपी के नेताओं ने पिछले कई सालों से कुछ ठोस काम नहीं किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी वोटर्स का ध्यान भटकाने के लिए उनके नाम का इस्तेमाल कर रही है। लेकिन उन्होंने भरोसा जताया कि इस बार हरियाणा के लोग बीजेपी को हटाकर कांग्रेस की सरकार बनाने का मन बना चुके हैं। उन्होंने यह स्पष्ट किया कि उन्हें और उनके काम को रोककर किसी को भी फायदा नहीं होगा। वाड्रा ने कहा, “जितना मुझे दबाओगे, मैं उतना ही मजबूत होता जाऊंगा।” इस प्रकार, उनकी बातें यह दर्शाती हैं कि वे राजनीतिक चुनौतियों का सामना करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

इससे भी पढ़े :-   निर्मला सीतारमण के खिलाफ FIR का आदेश; जानिए वह विवाद जो बनी वित्त मंत्री के लिए समस्या |

4 thoughts on “Robert Vadra Statement: रॉबर्ट वाड्रा का बयान; ‘मोदी-शाह की भाषा होती जा रही है अनुचित’ |”

  1. Pingback: Dussehra Mela Patna: दशहरा मेले का आयोजन पटना के ज्ञान भवन में, केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी करेंगे उद्घाटन |

  2. Pingback: Bhagwat Katha Event: पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की भागवत कथा, 6 दिनों तक होगा दिव्य दरबार!

  3. Pingback: Hezbollah New Chief: हिजबुल्लाह के नए प्रमुख बने हाशिम सफीद्दीन, नसरल्लाह की मृत्यु के बाद संभाली कमान |

Leave a Reply

Scroll to Top