Site icon Daily Print News

Kejriwal Targets BJP: भगत सिंह का जिक्र कर अरविंद केजरीवाल ने BJP पर साधा निशाना, CMs से की खास अपील |

Contents
  1. Kejriwal Targets BJP: स्पीच में अरविंद केजरीवाल ने बताया इस्तीफा क्यों नहीं दिया, BJP पर फर्जी केस कराने का लगाया आरोप |

Kejriwal Targets BJP: स्पीच में अरविंद केजरीवाल ने बताया इस्तीफा क्यों नहीं दिया, BJP पर फर्जी केस कराने का लगाया आरोप |

Kejriwal Targets BJP: भगत सिंह का जिक्र कर अरविंद केजरीवाल ने BJP पर साधा निशाना, CMs से की खास अपील |

Kejriwal Targets BJP: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने 15 सितंबर, 2024 को भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर तीखा हमला बोला। एक संवाद कार्यक्रम के दौरान, जब उन्हें बेल मिली, उन्होंने भगत सिंह का उदाहरण देते हुए कहा कि शायद अंग्रेजों ने भी नहीं सोचा होगा कि आज़ादी के बाद कुछ लोग ऐसी क्रूरता का प्रदर्शन करेंगे।

Kejriwal Targets BJP: केजरीवाल ने अपने संबोधन में यह भी स्पष्ट किया कि उन्होंने अपने पद से इस्तीफा क्यों नहीं दिया। उन्होंने कहा कि जब भी बीजेपी किसी राज्य में हारती है, वहां के मुख्यमंत्री के खिलाफ फर्जी केस दर्ज करवाती है। इसी डर से उन्होंने इस्तीफा नहीं दिया। उन्होंने जोर देकर कहा कि उन्हें किसी पद या सत्ता का लालच नहीं है, बल्कि यह पूरी लड़ाई ईमानदारी की है। बीजेपी AAP की ईमानदार राजनीति से डरती है, इसलिए झूठे आरोपों का सहारा लिया जा रहा है।

उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे सच्चाई की लड़ाई जारी रखें और किसी भी तरह के दबाव से घबराएं नहीं। उनका यह भाषण कार्यकर्ताओं के मनोबल को बढ़ाने के साथ-साथ बीजेपी पर तीखा प्रहार भी था।

इससे भी पढ़े :- शिक्षा विभाग की बड़ी कार्रवाई; नालंदा में 99 निजी स्कूलों की मान्यता रद्द करने की प्रक्रिया शुरू |

Kejriwal Targets BJP: भगवान का हम सभी के ऊपर रहता है आशीर्वाद 

Kejriwal Targets BJP: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में एक भाषण में कहा, “मैं भगवान का धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने हम पर आशीर्वाद बनाए रखा है। हम लगातार समस्याओं पर काबू पा रहे हैं और बड़े दुश्मनों के खिलाफ सफलतापूर्वक संघर्ष कर रहे हैं। हम एक छोटी सी पार्टी हैं, लेकिन हमने इस देश की राजनीति को पूरी तरह से बदल दिया है। इसके लिए मैं ईश्वर का आभार व्यक्त करता हूं। इसके साथ ही, मैं उन लाखों लोगों का भी धन्यवाद करता हूं जिन्होंने हमारे साथियों के लिए दुआएं की हैं।”

Kejriwal Targets BJP: केजरीवाल ने अपने शब्दों में पार्टी के संघर्ष और सफलता की यात्रा का वर्णन करते हुए अपने समर्थकों को आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि पार्टी की छोटी शुरुआत के बावजूद, उसने राजनीति के क्षेत्र में महत्वपूर्ण बदलाव लाए हैं। उनके इस संबोधन में भगवान के प्रति आभार और लोगों के समर्थन की सराहना साफ नजर आई।

इससे भी पढ़े :- Pitru Paksha Shraddha: श्राद्ध में पितरों के लिए करें ये पुण्य कार्य, पूर्वजों से पाएं आशीर्वाद |

Kejriwal Targets BJP: AAP कार्यकर्ताओं से संवाद के दौरान क्या कुछ बोले अरविंद केजरीवाल? देखें:

Kejriwal Targets BJP: मैं 2 दिन बाद CM पद से देने जा रहा हूं इस्तीफा 

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने घोषणा की कि वह दो दिन बाद सीएम पद से इस्तीफा देने वाले हैं। उन्होंने कहा, “मैं तब तक सीएम की कुर्सी पर नहीं बैठूंगा जब तक जनता अपना फैसला नहीं दे देती। मैं हर घर और गली में जाकर जनता से संपर्क करूंगा और जब तक उनके फैसले की स्पष्टता नहीं मिल जाती, तब तक सीएम की कुर्सी पर नहीं बैठूंगा।”

Kejriwal Targets BJP: केजरीवाल ने इस बयान के माध्यम से अपनी प्रतिबद्धता और जनता के प्रति सम्मान को स्पष्ट किया। उनका कहना था कि जनता के फैसले का सम्मान करना उनके लिए सर्वोपरि है और वे इस प्रक्रिया को पूरा किए बिना कोई भी प्रशासनिक जिम्मेदारी नहीं लेना चाहते। इस घोषणा के साथ ही उन्होंने यह भी व्यक्त किया कि वे जनता के समर्थन और उनकी राय को प्राथमिकता देते हैं और इसे अपनी राजनीतिक कार्यशैली का हिस्सा मानते हैं।

इससे भी पढ़े :-  मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिया इस्तीफा, नए चेहरे को सौंपेंगे जिम्मेदारी |

Exit mobile version
Skip to toolbar