Site icon Daily Print News

Afghanistan supports BCCI: BCCI की इज्जत को चोट पहुँचाने वालों को अफगानिस्तान बोर्ड का करारा जवाब: पूरी सच्चाई का खुलासा |

Afghanistan supports BCCI: अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने ग्रेटर नोएडा स्टेडियम विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी, सच किया उजागर |

Afghanistan supports BCCI: BCCI की इज्जत को चोट पहुँचाने वालों को अफगानिस्तान बोर्ड का करारा जवाब: पूरी सच्चाई का खुलासा |

Afghanistan supports BCCI: अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच ग्रेटर नोएडा के शहीद विजय सिंह पथिक स्टेडियम में खेले जाने वाले टेस्ट मैच को लेकर हाल ही में काफी विवाद हुआ। बारिश की वजह से मैच का तीसरे दिन भी प्रारंभ नहीं हो सका, और टॉस भी नहीं हो पाया। ग्रेटर नोएडा स्टेडियम में बारिश की वजह से खिलाड़ियों और दर्शकों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा। इस स्थिति के चलते भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) को सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

Afghanistan supports BCCI: इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने स्पष्ट किया है कि स्टेडियम की खराब व्यवस्था और मैच की देरी के पीछे पूरी सच्चाई बताई है। अफगान बोर्ड ने कहा कि उन्होंने BCCI और स्थानीय अधिकारियों के साथ मिलकर समस्या का समाधान खोजने की कोशिश की है, लेकिन मौसम की अनिश्चितता के कारण स्थिति नियंत्रण में नहीं आ पाई। अफगान क्रिकेट बोर्ड ने इस मुद्दे पर सभी से समझदारी और धैर्य रखने की अपील की है।

Afghanistan supports BCCI: अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की है, जिसमें उन्होंने ग्रेटर नोएडा स्टेडियम के चयन के पीछे की वजह स्पष्ट की है। पोस्ट में कहा गया है, “हमने भारत में टेस्ट मैच के लिए तीन विकल्प पर विचार किया था: देहरादून, लखनऊ, और ग्रेटर नोएडा। हालांकि, लखनऊ और देहरादून बीसीसीआई के घरेलू मैचों के कारण उपलब्ध नहीं थे। इसके अलावा, यूएई में गर्म मौसम के कारण टेस्ट मैच खेलना मुश्किल होता है। न्यूजीलैंड का शेड्यूल भी बहुत व्यस्त रहता है। इन सभी कारणों के मद्देनजर, हमने ग्रेटर नोएडा को अंतिम विकल्प के रूप में चुना।”

Afghanistan supports BCCI: पोस्ट में यह भी उल्लेख किया गया है कि भारत में वर्तमान में बारिश का मौसम चल रहा है, जिससे क्रिकेट मैचों पर असर पड़ रहा है। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने स्पष्ट किया है कि ग्रेटर नोएडा में बारिश और मौसम की अनिश्चितता की वजह से मैच प्रभावित हुआ है, और इस स्थिति के लिए सभी को समझने की अपील की है।अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने हाल ही में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के प्रयासों की सराहना की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के माध्यम से कहा, “हम मौसम को नियंत्रित नहीं कर सकते, लेकिन बीसीसीआई ने हमारे लिए अतिरिक्त मशीनरी उपलब्ध करवाई है और मैदान को खेलने लायक बनाने के लिए पूरी कोशिश की है।”

Afghanistan supports BCCI: ग्रेटर नोएडा स्टेडियम की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की गई हैं, जिसमें मैदान को सुखाने के लिए इलेक्ट्रिक पंखे का उपयोग करते हुए दिखाया गया है। इसके बावजूद, स्टेडियम की स्थिति को लेकर कई अधिकारियों को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। गौरतलब है कि बारिश के कारण यह टेस्ट मैच तीसरे दिन, बुधवार को भी शुरू नहीं हो सका। मैदान की स्थिति और मौसम की समस्याओं ने मैच के आयोजन में मुश्किलें पैदा की हैं। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बीसीसीआई के प्रयासों की सराहना करते हुए यह भी कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि जल्द ही स्थिति में सुधार होगा।

इससे भी पढ़े :-

पाकिस्तान में इंस्पेक्टर जनरल की सैलरी कितनी होती है? भारत से कितना अलग है उनका सिस्टम |

राहुल गांधी के आरक्षण संबंधी बयान पर अनुप्रिया पटेल की प्रतिक्रिया: ‘दिल की बात जुबां पर आ ही गई’ |

राहुल गांधी के अमेरिकी बयान पर भड़के अमित शाह, कहा – ‘कोई छू भी नहीं सकता’

Exit mobile version
Skip to toolbar