Boycott Jio Trending on X: जियो पर नाराजगी और BSNL के प्रति सहानुभूति , क्यों ट्रेंड कर रहे हैं #BoycottJio और #BSNL की वापसी?

Boycott Jio Trending on X

Boycott Jio Trending on X: जियो, एयरटेल और वीआई के रिचार्ज प्लान महंगे होने से बॉयकॉट जियो ट्रेंड में, BSNL को मिल रही है खूब पोर्टिंग |

Boycott Jio Trending on X: देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनियाँ जियो, एयरटेल और वीआई ने इसी महीने से अपने रिचार्ज प्लान की कीमतों में वृद्धि कर दी है। अब उपभोक्ताओं को रिचार्ज करते समय यह देखना पड़ेगा कि कौन सा प्लान उनके बजट में फिट बैठता है। इन टेलीकॉम कंपनियों द्वारा एक साथ दाम बढ़ाने के कारण लोग काफी नाराज हैं। एक्स (पूर्व ट्विटर) पर लोग अपना गुस्सा जाहिर करते हुए #BoycottJio ट्रेंड कर रहे हैं।

Boycott Jio Trending on X
Boycott Jio Trending on X: जियो पर नाराजगी और BSNL के प्रति सहानुभूति , क्यों ट्रेंड कर रहे हैं #BoycottJio और #BSNL की वापसी?

Boycott Jio Trending on X: कई यूजर्स अब BSNL को अपनाने की बात कर रहे हैं, जिससे एक्स पर #BSNL_की_घर_वापसी ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटेग के साथ अब तक 15,000 से अधिक लोग पोस्ट कर चुके हैं। लोगों की इस प्रतिक्रिया से यह स्पष्ट है कि वे जियो, एयरटेल और वीआई के बढ़े हुए दामों से खुश नहीं हैं और वे एक सस्ता और विश्वसनीय विकल्प ढूंढ रहे हैं। BSNL को कई लोग एक अच्छा विकल्प मान रहे हैं और अपनी नाराजगी के चलते BSNL पर अपने नंबर पोर्ट कर रहे हैं। इस घटना से टेलीकॉम सेक्टर में एक नई बहस छिड़ गई है, जो आने वाले समय में और भी दिलचस्प हो सकती है।

X पर क्यों ट्रेंड कर रहा #BSNL_की_ घर_ वापसी?

Boycott Jio Trending on X: एक्स पर यूजर्स BSNL की तारीफ करते हुए जमकर पोस्ट कर रहे हैं। कोई जानकारी साझा कर रहा है कि लाखों लोगों ने केवल तीन दिनों में अपने सिम BSNL में पोर्ट करवा लिए हैं। वहीं, कई यूजर्स BSNL के प्लान्स का प्राइवेट कंपनियों के प्लान्स से तुलना कर रहे हैं और बता रहे हैं कि BSNL के प्लान्स अधिक किफायती और सुविधाजनक हैं।

Boycott Jio Trending on X: लोगों का मानना है कि BSNL न केवल सस्ती दरें प्रदान करता है, बल्कि अच्छी सेवा भी प्रदान करता है। कुछ यूजर्स अपने अनुभव साझा करते हुए बता रहे हैं कि BSNL की कनेक्टिविटी और नेटवर्क की गुणवत्ता भी बेहतर है। इसके अलावा, BSNL द्वारा प्रदान की जा रही सरकारी सुविधाओं और योजनाओं का भी जिक्र किया जा रहा है, जिससे लोगों को और अधिक आकर्षण हो रहा है।

Boycott Jio Trending on X: इस प्रकार की सकारात्मक प्रतिक्रियाएं और BSNL के प्रति बढ़ती रुचि से यह साफ जाहिर होता है कि उपभोक्ता अब महंगे प्लान्स और सीमित सेवाओं से तंग आ चुके हैं। वे एक ऐसे विकल्प की तलाश में हैं जो उनकी जरूरतों और बजट दोनों को पूरा कर सके। एक्स पर जारी यह चर्चा टेलीकॉम सेक्टर में एक नया मोड़ ला सकती है।

बढ़े हुए दामों के साथ बढ़ा लोगों का गुस्सा

Boycott Jio Trending on X: जियो ने पिछले महीने जून में अपने रिचार्ज प्लान में बढ़ोतरी करने का ऐलान किया था। इसके तुरंत बाद, एयरटेल और वीआई (VI) ने भी अपने प्लान में बढ़ोतरी की घोषणा कर दी। जियो और एयरटेल के बढ़े हुए दाम 3 जुलाई से लागू हो गए हैं, जबकि वीआई (VI) के बढ़े हुए दाम 4 जुलाई से लागू हुए हैं।

Boycott Jio Trending on X: प्राइस में सबसे ज्यादा बढ़ोतरी जियो ने की है। कंपनी ने एक बार में ही प्राइस में सीधे 12 से 25 प्रतिशत तक का इजाफा कर दिया है। वहीं, एयरटेल ने दामों में 11 से 21 प्रतिशत तक का इजाफा किया है और वीआई ने 10 से 21 प्रतिशत तक की वृद्धि की है।

Boycott Jio Trending on X: लोगों का सबसे ज्यादा गुस्सा जियो को लेकर सोशल मीडिया पर निकल रहा है। इसी वजह से लोग अब BSNL की तरफ अपना रुख कर रहे हैं। एक्स (पूर्व ट्विटर) पर कई यूजर्स BSNL के पक्ष में पोस्ट कर रहे हैं और उनकी सेवाओं की तारीफ कर रहे हैं। कुछ यूजर्स यह भी जानकारी साझा कर रहे हैं कि लाखों लोगों ने केवल तीन दिनों में अपने सिम BSNL में पोर्ट करवा लिए हैं।

Boycott Jio Trending on X: कई यूजर्स BSNL के प्लान्स की तुलना प्राइवेट कंपनियों के प्लान्स से कर रहे हैं और यह बता रहे हैं कि BSNL के प्लान्स अधिक किफायती और सुविधाजनक हैं। लोगों का मानना है कि BSNL न केवल सस्ती दरें प्रदान करता है, बल्कि अच्छी सेवा भी प्रदान करता है। इसके अलावा, BSNL द्वारा प्रदान की जा रही सरकारी सुविधाओं और योजनाओं का भी जिक्र किया जा रहा है, जिससे लोगों का आकर्षण और भी बढ़ रहा है।

Boycott Jio Trending on X: इस प्रकार की सकारात्मक प्रतिक्रियाएं और BSNL के प्रति बढ़ती रुचि से यह साफ जाहिर होता है कि उपभोक्ता अब महंगे प्लान्स और सीमित सेवाओं से तंग आ चुके हैं। वे एक ऐसे विकल्प की तलाश में हैं जो उनकी जरूरतों और बजट दोनों को पूरा कर सके। एक्स पर जारी यह चर्चा टेलीकॉम सेक्टर में एक नया मोड़ ला सकती है।

लोगों को पसंद आ सकता हैं BSNL का ये प्लान

Boycott Jio Trending on X: प्राइवेट कंपनियों के बढ़े हुए दामों के बाद अब लोग सस्ता और किफायती विकल्प तलाश रहे हैं। इस स्थिति में BSNL के पास यूजर्स के लिए कई सारे प्लान्स पहले से मौजूद हैं। अगर आपको कम पैसों में ज्यादा दिन के लिए रिचार्ज करवाना है, तो आपके लिए 397 रुपये वाला प्लान सही रहेगा।

Boycott Jio Trending on X: इस प्लान में आपको 150 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलेगी। इसमें मिलने वाली सेवाओं की बात करें तो आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 2GB डेटा मिलेगा। इसके अलावा, 100 SMS भी फ्री मिलेंगे। हालांकि, इसमें मिलने वाले सभी बेनिफिट्स सिर्फ एक महीने यानी 30 दिन के लिए होंगे।

Boycott Jio Trending on X: इस प्लान के अंतर्गत, पहले 30 दिनों तक अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, डेली 2GB डेटा और 100 SMS का लाभ उठाया जा सकता है। इसके बाद बचे हुए 120 दिनों के लिए केवल वैलिडिटी मिलेगी, जिसका उपयोग आप अपने जरूरत के अनुसार कर सकते हैं।

BSNL के इस प्लान का मुख्य आकर्षण इसकी लंबी वैलिडिटी और कम कीमत है, जो इसे प्राइवेट कंपनियों के महंगे प्लान्स की तुलना में बहुत किफायती बनाती है। इस प्रकार, BSNL का यह प्लान उन लोगों के लिए आदर्श है जो अपने बजट में रहते हुए लंबी अवधि के लिए कनेक्टिविटी चाहते हैं।

Boycott Jio Trending on X: इसके अलावा, BSNL द्वारा पेश किए गए अन्य प्लान्स भी उपभोक्ताओं को ध्यान में रखकर तैयार किए गए हैं, जो उनकी विभिन्न जरूरतों और बजट के अनुसार हैं। इसलिए, अगर आप भी प्राइवेट कंपनियों के बढ़े हुए दामों से परेशान हैं और एक सस्ता और विश्वसनीय विकल्प चाहते हैं, तो BSNL के प्लान्स पर एक नज़र डाल सकते हैं। BSNL के यह किफायती और प्रभावी प्लान्स आपको अच्छी सेवा प्रदान करने के साथ-साथ आपके पैसे की बचत भी करेंगे।

इससे भी पढ़े :-


Discover more from DPN

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

4 thoughts on “Boycott Jio Trending on X: जियो पर नाराजगी और BSNL के प्रति सहानुभूति , क्यों ट्रेंड कर रहे हैं #BoycottJio और #BSNL की वापसी?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com

Discover more from DPN

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

भारत में नया कानून लागू जानिए 10 मुख्य पॉइंट्स, जिनमें हुआ बदलाव ! why do couples lie social-worker-sudha-murti Hathras Stampede: A Tragic Event Shakes the Nation