Daily Print News

Political Tension Gaya: गया में प्रशांत किशोर की सभा में हंगामा, PK ने कहा- ‘नारा लगाने पर कटेगी गर्दन’ |

Political Tension Gaya: प्रशांत किशोर की पार्टी जन सुराज ने बेलागंज में उपचुनाव के संभावित उम्मीदवारों पर चर्चा की, इसी दौरान हंगामा हुआ।

Political Tension Gaya: गया में प्रशांत किशोर की सभा में हंगामा, PK ने कहा- 'नारा लगाने पर कटेगी गर्दन' |
Political Tension Gaya: गया में प्रशांत किशोर की सभा में हंगामा, PK ने कहा- ‘नारा लगाने पर कटेगी गर्दन’ |

Political Tension Gaya: गया के बेलागंज और इमामगंज विधानसभा क्षेत्रों में आगामी उपचुनाव को लेकर प्रशांत किशोर की पार्टी जन सुराज ने शुक्रवार शाम एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया। इस बैठक में बेलागंज से संभावित प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा की गई। प्रशांत किशोर ने मो. अमजद हसन, प्रो. खिलाफत हुसैन, मो. दानिश मुखिया और प्रो. सरफराज खान को संभावित प्रत्याशियों के रूप में पेश किया। बैठक के दौरान अमजद हसन और खिलाफत हुसैन में से किसी एक को प्रत्याशी के रूप में चुनना था, लेकिन अचानक हंगामा खड़ा हो गया।

Political Tension Gaya: इस अप्रत्याशित स्थिति पर प्रशांत किशोर नाराज नजर आए। उन्होंने बैठक में मौजूद लोगों से कहा, “नारा लगाओगे तो गर्दन कट जाएगा। शांति से बैठिए, दबाव नहीं बना सकते हैं।” उनकी इस टिप्पणी ने स्पष्ट किया कि पार्टी में अनुशासन बनाए रखना अत्यंत आवश्यक है। इस हंगामे ने इस बैठक की गंभीरता को कम कर दिया, लेकिन प्रशांत किशोर ने शांतिपूर्ण तरीके से निर्णय लेने की अपील की, जिससे पार्टी के भीतर एकता और सामंजस्य बना रहे।

Political Tension Gaya: सभा में प्रशांत किशोर नाराज दिखे

Political Tension Gaya: प्रशांत किशोर ने बैठक के दौरान यह स्पष्ट किया कि बेलागंज से एक मुसलमान प्रत्याशी को चुनावी मैदान में उतारने का निर्णय लिया गया है। उन्होंने कहा कि इस फैसले पर सभी समुदायों की सहमति बनी है और उन सभी समुदायों का धन्यवाद करने की आवश्यकता है। जैसे ही उन्होंने खिलाफत हुसैन का नाम लिया, अमजद हसन के समर्थकों ने नारा लगाना शुरू कर दिया और कहा, “यह नहीं चलेगा।” इस हंगामे के बीच प्रशांत किशोर ने मंच से स्थिति को संभालने का प्रयास किया।

Political Tension Gaya: उन्होंने उपस्थित लोगों को शांत रहने की सलाह देते हुए कहा, “यह जन सुराज का महफिल है, जन सुराज का मजलिस है। इत्मीनान से सुनिए। ईमानदारी पर उंगली मत उठाइए।” प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि कुछ लोग चुनावी प्रक्रिया को प्रभावित करने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने संकेत किया कि पहले बैलेट पेपर देखे बिना ही कुछ लोग बूथ लूटने का मन बना चुके हैं। उनकी बातों ने यह स्पष्ट किया कि पार्टी में अनुशासन और एकता बनाए रखना आवश्यक है ताकि चुनावी प्रक्रिया को सुचारु रूप से संचालित किया जा सके।

Political Tension Gaya: गया में प्रशांत किशोर की सभा में हंगामा, PK ने कहा- 'नारा लगाने पर कटेगी गर्दन' |
Political Tension Gaya: गया में प्रशांत किशोर की सभा में हंगामा, PK ने कहा- ‘नारा लगाने पर कटेगी गर्दन’ |

Political Tension Gaya: ‘चुनकर आ सकता है कोई भी गरीब’

Political Tension Gaya: जनसुराज के एक नेता ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि लोग सुनते होंगे कि टिकट 2 करोड़ में बिक गया है, लेकिन उनकी पार्टी का मानना है कि कोई भी गरीब व्यक्ति चुनाव में भाग ले सकता है। उन्होंने यह भी कहा कि जनसुराज पार्टी अपने खर्च पर उम्मीदवारों को चुनाव लड़ाने का निर्णय ले चुकी है। इस बयान के बाद उन्होंने कार्यक्रम को समाप्त कर दिया।

Political Tension Gaya: इसके अलावा, पार्टी ने यह जानकारी दी है कि शनिवार को बेलागंज और इमामगंज विधानसभा के उपचुनाव के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की जाएगी। जनसुराज ने यह भी स्पष्ट किया है कि बिहार की चारों विधानसभा सीटों पर उपचुनाव में प्रत्याशी उतारने का उनका इरादा है। पार्टी का यह निर्णय स्थानीय राजनीति में एक नई दिशा देने का संकेत देता है। जनसुराज का लक्ष्य सभी समुदायों के प्रतिनिधित्व को सुनिश्चित करना और उन लोगों को अवसर प्रदान करना है, जिनके पास साधन कम हैं। इससे यह भी स्पष्ट होता है कि प्रशांत किशोर और उनकी पार्टी चुनावी प्रक्रिया में पारदर्शिता और समावेशिता को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

इससे भी पढ़े :- विदेशी लैपटॉप, टैब और कंप्यूटर की चाहत पूरी करना होगा चुनौतीपूर्ण, सरकार की गाज गिरने की आशंका |

Exit mobile version
Skip to toolbar