Site icon Daily Print News

NEET Paper Leak : NEET पेपर लीक मामले में तेजस्वी यादव ने अब खोला मुँह और जमकर स्पष्टीकरण दिया है। उन्होंने अपनी स्थिति को समझाया है और जांच की मांग की है।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने NEET Paper Leak मामले में एक महत्वपूर्ण बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर कोई भी इस NEET Paper Leak घटना से जुड़ा दोषी है, तो उसे गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

NEET Paper Leak : NEET पेपर लीक मामले में तेजस्वी यादव ने अब खोला मुँह और जमकर स्पष्टीकरण दिया है। उन्होंने अपनी स्थिति को समझाया है और जांच की मांग की है।

उन्होंने इस मामले में जिम्मेदार ठहराए गए लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। तेजस्वी ने सीधे तौर पर कहा है कि जिन NEET Paper Leak इंजीनियरों को गिरफ्तार किया गया है, वे बेनिफिशियरी थे, लेकिन इसके मास्टरमाइंड अमित आनंद हैं। उन्होंने इस बारे में साझा की गई तस्वीरें भी बताई।

तेजस्वी ने उदाहरण भी दिए कि NEET Paper Leak मामले में शिक्षक भर्ती के आरोपियों को बेल मिली है, लेकिन वे अभी तक जेल नहीं गए हैं। इस प्रकार, मामले को डायवर्ट किया जा रहा है और तेजस्वी की मांग है कि इसमें न्याय विलंबित न हो। उन्होंने कहा कि NEET Paper Leak मामले में शामिल सभी लोगों की गहरी जांच होनी चाहिए और दोषी पाए जाने पर उन्हें सख्त सजा मिलनी चाहिए। वे अधिकारियों से भी कह रहे हैं कि अगर न्याय विलंबित हो रहा है तो सीधे मुख्यमंत्री को रिपोर्ट करें।

इससे भी पढ़े :-  सुनीता केजरीवाल के पति की रिहाई , जेल से बाहर आते ही क्या करेंगी और कौन-कौन सहयोग करेगा?

जब भी बीजेपी सत्ता में आती है, पेपर लीक होता है

तेजस्वी यादव ने बड़े ही साहस से कहा है कि NEET Paper Leak मामले में जो लोग उनका नाम घसीट रहे हैं, वे उनके पीए का घसीटना चाहते हैं, लेकिन इससे कोई फायदा होने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि NEET Paper Leak का मास्टरमाइंड अमित आनंद और नीतीश कुमार हैं। जब शिक्षा विभाग तीसरी बार में नौकरी निकाली गई थी, तो उसके आरोपी बिना जेल जाए बाहर बेल करा ले गए। उन्होंने यह भी कहा कि इसके बारे में सबकी जानकारी है, ऐसा नहीं है कि क्या हुआ या नहीं हुआ। देश की जनता को यह पता है कि जब भी बीजेपी सत्ता में आती है, तब तब पेपर लीक होता है।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने NEET Paper Leak मामले में एक महत्वपूर्ण बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर कोई भी इस NEET Paper Leak घटना से जुड़ा दोषी है, तो उसे गिरफ्तार किया जाना चाहिए। उन्होंने इस मामले में जिम्मेदार ठहराए गए लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। तेजस्वी ने कहा, ‘ईओयू ने मेरे पीएस के खिलाफ कुछ नहीं कहा है। केवल बिहार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा इस तरह के दावे कर रहे हैं। मैं डिप्टी सीएम से कहना चाहता हूं कि अगर जरूरी हो तो मेरे पीए को पूछताछ के लिए बुला लें। यह पूरा प्रयास असली मास्टरमाइंड को बचाने के लिए किया जा रहा है। एक आरोपी अमित आनंद के फोटो बीजेपी नेता सम्राट चौधरी के साथ सामने आई है। अगर मेरा पीए दोषी पाया जाता है तो उसे गिरफ्तार किया जाना चाहिए लेकिन मेरे नाम को जबरन घसीटने से कोई फायदा नहीं होगा.’

इधर, बिहार पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने आज तेजस्वी यादव के पीएस प्रीतम कुमार से पूछताछ की है। प्रीतम कुमार पर NEET Paper Leak मामले में एनएच डिविजन के गेस्ट हाउस में आरोपियों को ठहराने का आरोप है। पीएस प्रीतम यादव ने भी अपने ऊपर लगे आरोपों के सवालों का जवाब दिया। एनच गेस्ट हाउस के सुपरवाइजर राकेश कुमार से भी आर्थिक अपराध इकाई ने पूछताछ की। पूछताछ तीन घंटे तक चली। NEET Paper Leak मामले में प्रीतम और सिकंदर कनेक्शन को लेकर पूछताछ हुई।

इससे भी पढ़े :-  सीएम अरविंद केजरीवाल को राउज एवेन्यू कोर्ट से मिली जमानत |

इस प्रकार, तेजस्वी यादव ने NEET Paper Leak मामले में अपनी सरकारी पीएस के संदर्भ में एक मजबूत स्टैंड लिया है और न्याय की मांग की है।

Exit mobile version
Skip to toolbar