Arvind Kejriwal News: दिल्ली के सीएम की ‘जेल जीवन’ की कहानी , सरेंडर से पहले उन्होंने खोले अपने शेड्यूल के पन्ने

Arvind Kejriwal News

Arvind Kejriwal News: खुश रहें, खुश रहेंगे , सीएम केजरीवाल की जेल में बात, दिल्ली वालों से एक अपील |

Arvind Kejriwal News
Arvind Kejriwal News

Arvind Kejriwal News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अंतरिम जमानत की अवधि समाप्त होने के बाद रविवार को तिहाड़ जेल पहुंचकर सरेंडर करने का निर्णय लिया है। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट का आभार जताते हुए कहा कि वह लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए 21 दिनों के लिए अंतरिम जमानत लेने के लिए तैयार हैं।

Arvind Kejriwal News: केजरीवाल ने बताया कि उन्होंने अंतरिम जमानत की मांग की थी ताकि वे अपने प्रचार में सक्रिय रह सकें, जिसमें उन्हें अपने अनुशासनात्मक कर्मचारियों के साथ सांघठित ढंग से काम करने का मौका मिल सके।

उन्होंने अपने समर्थकों से अपील की कि वे खुश रहें ताकि उनकी खुशी का असर भी उन्हें प्राप्त हो सके। उन्होंने कहा कि वे खुश रहेंगे तो जेल में भी उनका केजरीवाल खुश रहेगा।

Arvind Kejriwal News: आज, उन्होंने तय किया कि वह तिहाड़ जेल पहुंचकर सरेंडर करेंगे। तीन बजे दोपहर उन्हें घर से निकलना है। इसके पहले, उन्हें राजघाट जाकर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देनी है। फिर, उन्हें हनुमान जी के आशीर्वाद के लिए कनॉट प्लेस में स्थित हनुमान मंदिर जाना है।

web Service
web Service

इससे भी पढ़े :- भविष्यवाणी , नए सरकार बनते ही भारत में इन पांच बदलावों की दिशा |

Arvind Kejriwal News: हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद, उन्हें पार्टी के दफ्तर जाकर सभी कार्यकर्ताओं और नेताओं से मिलना है। फिर, उन्हें तिहाड़ जेल के लिए रवाना होना है। इस दौरान, वे अपने समर्थकों से जुड़े रहेंगे और उनके साथ अपने निर्णयों को साझा करेंगे।

इस अवसर पर, उन्होंने भी सभी समर्थकों का आभार व्यक्त किया और उनसे आशीर्वाद मांगा कि वे सदैव उनके साथ रहें और उनके आदर्शों का समर्थन करें।

दिल्ली वालों से की ये अपील

Arvind Kejriwal News: उन्होंने अपने पोस्ट में दिल्लीवालों से कहा है कि आप सब लोग अपना ख्याल रखना। वे यह भी कहा कि तिहाड़ जेल में उनकी चिंता रहेगी और वे चाहते हैं कि दिल्ली के लोग खुश और समृद्ध रहें। उन्होंने अपने समर्थकों से भी अपील की कि वे उनके साथ रहें और उनके समर्थन में बने रहें।

Arvind Kejriwal News: वे यह भी स्पष्ट कर दिया कि उनकी जेल में खुशी उनके समर्थकों के भी लिए महत्वपूर्ण है। उनका कहना है कि जब लोग खुश रहेंगे, तो उनके साथ उनकी खुशी भी होगी। इसके साथ ही, उन्होंने उनके समर्थकों का धन्यवाद भी किया और उनसे आगे बढ़ने का संकल्प लिया।

इससे भी पढ़े :- हीटवेव, चक्रवात और 100 दिन की योजना , एग्जिट पोल के बाद मोदी का एक्शन मोड, 7 महत्वपूर्ण बैठकें |

सीएम कब पहुंचेंगे तिहाड़ जेल?

Arvind Kejriwal News: सुप्रीम कोर्ट ने 10 अप्रैल 2024 को सीएम अरविंद केजरीवाल को लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए अंतरिम जमानत पर रखने का निर्णय लिया था। उस समय को तय अवधि अब समाप्त हो गई है। सीएम ने स्वास्थ्य की स्थिति के द्वारा अंतरिम जमानत की मांग की थी, और इसे एक सप्ताह के लिए बढ़ाने के लिए सुप्रीम कोर्ट के वैकेशन जज के पास अपील भी की थी।

Arvind Kejriwal News
Arvind Kejriwal News

लेकिन जज के निराशा जताने के बाद, सीएम ने निर्णय लिया कि वह तिहाड़ जेल पहुंचकर सरेंडर करेंगे। उनका आदेश है कि वे देर शाम तक तिहाड़ जेल पहुंचेंगे। इस घटना के पीछे से उनके समर्थकों और सामाजिक राजनीतिक दलों में हलचल मची हुई है।

Arvind Kejriwal News: इस मामले में, दिल्ली के सीएम की स्थिति और उनके कार्यों की चर्चा हो रही है। उनके आदेश के बाद कैसा विकास होता है, यह देखने के लिए सभी की नजरें बनी रहेंगी।

 

इससे भी पढ़े :- तकनीकी समस्या के कारण टले मिशन के बाद सुनीता विलियम्स आज रात नए अंतरिक्ष यान में भरेंगी उड़ान |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *