Anant-Radhika : नीता अंबानी ने अपनी बहुओं को पीछे छोड़ा, अनंत-राधिका की खास पूजा में सोने का ब्लाउज पहनकर लूटी महफिल |

Anant-Radhika : नीता अंबानी ने अपनी बहुओं को पीछे छोड़ा,

Anant-Radhika : अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग समारोह में नीता अंबानी का शानदार अंदाज |

Anant-Radhika : नीता अंबानी ने अपनी बहुओं को पीछे छोड़ा,
Anant-Radhika : नीता अंबानी ने अपनी बहुओं को पीछे छोड़ा,

Anant-Radhika : मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और उनकी लेडी लव राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, जिसकी शुरुआत प्री-वेडिंग फंक्शनों से हुई है। इन फंक्शनों में बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी शामिल हो रहे हैं और इसी दौरान दूल्हे की मां नीता अंबानी का लुक सबकी नजरों में है। नीता अंबानी ने अपने नवीनतम अंदाज में प्री-वेडिंग फंक्शनों में भी धमाल मचा दिया है।

उनकी खास पूजा में भी उनका लुक बेहद आकर्षक था, जिसने सभी को हैरान कर दिया। इसी दौरान नीता अंबानी की उम्र 60 साल होने के बावजूद उनकी बेटियाँ और बहुएं भी पीछे रह गईं। यह सब देखकर उनके लुक की खूबसूरती को और भी चार चाँद लग गए।

Anant-Radhika : अनंत और राधिका के लिए हाल ही में एक विशेष शिव पूजा आयोजित की गई थी, जिसमें नीता अंबानी ने अपने अद्भुत लुक से सबकी धार छुने का काम किया। उन्होंने अपनी संगीतमय व्यक्तित्व से महफिल को चार चांद लगा दिए। बताया जाता है कि नीता अंबानी ने बेटे और होने वाली बहू के लिए रखी गई इस पूजा में एक बेहद रॉयल अंदाज में प्रस्तुति की थी। उनकी शानदार पहचान ने सभी को हैरान कर दिया। वे इतनी खूबसूरत लग रही थीं कि उनकी बहू भी उनके समक्ष पीछे रह गईं।

नीता ने अपने लुक को हीरे, पन्ने और रूबी वाली जूलरी के साथ कंप्लीट किया था. उन्होंने 6 एक जैसे साइज के स्टोन से जड़ा हुआ पोल्की हार पहना हुआ था इसमें सेंटर के ओवल और सर्कल स्टोन का आकार सबसे बड़ा था. नीता ने अपने हार के मैचिंग के ईयरिंग्स भी पहने थे. साथ ही हाथों में स्टोन वाले कंदन पहने थे.

Anant-Radhika : महत्वपूर्ण पूजा में अनंत-राधिका के साथ, नीता अंबानी ने एक अद्वितीय लुक में अपना प्रस्तुतिकरण किया था। उन्होंने अबू जानी संदीप खोसला द्वारा डिज़ाइन किए गए हैवी एम्ब्रॉयडरी वाले लहंगे चोली को चुना था, जिसमें हर एक डिटेल पर सोनी और मिनट मिरर वर्क किया गया था। उनकी खुशी उनके चेहरे पर साफ दिख रही थी, जो उनके विशेष लुक को और भी चमक दे रही थी। उनके लहंगे का कलर कॉम्बिनेशन ग्रीन और ब्लू का था, जिस पर हाथ से कढ़ाई की गई थी, यह विशेषता उसे और भी खास बनाती थी।

Anant-Radhika : नीता अंबानी के लहंगे के बॉर्डर पर जिगजैग लाइन में एम्ब्रॉइडरी की गई थी। इस वेशभूषा का सबसे विशेष और आकर्षक हिस्सा नीता अंबानी का ब्लाउज था। उन्होंने एक सोने के ब्लाउज में पहना था, जिसे चंदन हार और चांद के धागों से सजाया गया था। इसकी राउंड नेकलाइन पर सोनी वर्क से सितारों की डिटेलिंग थी, जो इसे और भी आकर्षक बनाती थी।

यह विशेष वस्त्र न केवल उनकी आलोचकों के ध्यान को अपनी ओर मोड़ता था, बल्कि उनके व्यक्तिगत स्टाइल और व्यक्तित्व को भी प्रकट करता था। नीता अंबानी की आलोचकों और समर्थकों के बीच इसे एक वास्तविक फैशन ब्लॉकबस्टर के रूप में देखा गया और इसकी विशेषताओं ने उनकी प्रतिष्ठा को और भी बढ़ाया।

नीता इस दौरान न्यूड मेकअप और ब्राउन काजल के साथ साइड पार्टिशन वाले बन में बला की खूबसूरत दिख रही थीं. वे स्माइल के साथ हाथ जोड़े मेहमानों का स्वागत करती दिखीं. ओवरऑल नीता का सोने के ब्लाउज के साथ ब्लू-ग्रीन कॉम्बिनेशन वाला लुक काफी शानदार था. इस दौरान उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो रहा था.

Anant-Radhika : नीता अंबानी ने अपने लुक को और ग्रेस देने के लिए ब्लू साटन दुपट्टे का चयन किया था। इस दुपट्टे पर बूटियां बनाई गई थीं, जो उनके आउटफिट को एक अलग महक देती थीं। वे इसे अपने सोने के ब्लाउज और हरे लहंगे के साथ पल्ले की तरह धारण कर रही थीं। उन्होंने अपने इस रॉयल लुक को हीरे, पन्ने और रूबी से सजाया था, जिसमें 6 एक जैसे साइज के स्टोन से बना पोल्की हार शामिल था। इस हार में सेंटर में ओवल और सर्कल स्टोन सबसे बड़े थे। उन्होंने इसके साथ मैचिंग ईयरिंग्स और स्टोन वाले कंदन भी पहने थे, जो उनके लुक को और भी आकर्षक बनाते थे।

Anant-Radhika : नीता इस दौरान न्यूड मेकअप और ब्राउन काजल के साथ साइड पार्टिशन वाले बन में बला की खूबसूरत दिख रही थीं |वे स्माइल के साथ हाथ जोड़े मेहमानों का स्वागत करती दिखीं| ओवरऑल नीता का सोने के ब्लाउज के साथ ब्लू-ग्रीन कॉम्बिनेशन वाला लुक काफी शानदार था| इस दौरान उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो रहा था |

इससे भी पढ़े :-


Discover more from DPN

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

One thought on “Anant-Radhika : नीता अंबानी ने अपनी बहुओं को पीछे छोड़ा, अनंत-राधिका की खास पूजा में सोने का ब्लाउज पहनकर लूटी महफिल |

  1. Эффективные стратегии арбитража трафика для повышения прибыли, для успешного монетизации трафика.
    Как начать зарабатывать на арбитраже трафика с нуля, без опыта в онлайн-бизнесе.
    Где искать высокодоходные источники трафика для вашего проекта, для эффективного монетизации вашего трафика.
    Топ-стратегии по созданию успешных рекламных компаний для арбитража трафика, которые принесут вам стабильный доход.
    Способы заработка на арбитраже трафика без рисков и потерь, при помощи умных тактик и инновационных решений.
    publisher реклама https://www.traffic-arbitrage.com/ .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com

Discover more from DPN

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading