Amit Shah Attack On Rahul Gandhi: भारतीय सुरक्षा की दृष्टि,अमित शाह ने मणिशंकर अय्यर के बयान का तोड़ मारा |

Amit Shah Attack On Rahul Gandhi

Amit Shah Attack On Rahul Gandhi: अमित शाह के 5 सवाल: राहुल गांधी को राम मंदिर जाने की जरूरत, सर्जिकल स्ट्राइक का समर्थन क्यों नहीं? 

Amit Shah Attack On Rahul Gandhi
Amit Shah Attack On Rahul Gandhi

Amit Shah Attack On Rahul Gandhi:अमित शाह ने मणिशंकर अय्यर के बयान का जवाब देते हुए कहा कि एटम बम की डर से PoK को जाने देना संभव नहीं है। उन्होंने कहा कि यह केवल एक सोच है और भारत सरकार का कोई ऐसा फैसला नहीं है कि एटम बम के डर से किसी क्षेत्र को छोड़ दिया जाए।

Amit Shah Attack On Rahul Gandhi: भारतीय सेना का नीति हमेशा सशक्त और स्थिरता पर आधारित रही है। यदि कोई भी ऐसा संदेश देता है कि एटम बम के डर से कोई क्षेत्र छोड़ दिया जाएगा, तो वह सिर्फ भ्रम है। भारत की राष्ट्रीय सुरक्षा की दृष्टि से, यह एक असंवेदनशील बयान होगा।

Amit Shah Attack On Rahul Gandhi: आम लोगों को इस तरह के बयानों का सावधान रहना चाहिए और समझना चाहिए कि राष्ट्रीय सुरक्षा और राष्ट्रीय हित को देखते हुए सरकार ऐसे फैसले नहीं लेगी जो किसी भी तरह की खतरे की भावना बढ़ा सकते हैं।

web development
web development

Amit Shah Attack On Rahul Gandhi:अमित शाह की हमला राहुल गांधी पर, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने लोकसभा चुनाव के बीच ABP News से खास बातचीत की। उन्होंने विपक्ष को आरोप लगाया कि वे लोकसभा चुनाव में मुस्लिम मुद्दों को बीच में ला रहे हैं। अमित शाह ने कहा कि विपक्ष के नेता पाकिस्तान के मुद्दे को चुनाव में ले कर आ रहे हैं।

इससे भी पढ़े :- “भ्रष्टाचार बढ़ा बीजेपी का आर्थिक मॉडल,” परकला प्रभाकर ने चेताया- मोदी का तीसरा कार्यकाल ‘विनाशक’ होगा |

उन्होंने कहा, “पाकिस्तान के पास एटम बम है, इसलिए हमें PoK की बात नहीं करनी चाहिए। क्या हम एटम बम के डर से PoK को जाने दें?”

Amit Shah Attack On Rahul Gandhi: गृह मंत्री ने साफ कर दिया कि भारत सरकार का कोई ऐसा फैसला नहीं है कि एटम बम के डर से कोई क्षेत्र छोड़ दिया जाए। इससे पहले भी अमित शाह ने कई बार विपक्ष के मुद्दों पर सवाल उठाए हैं और उन्हें चुनावी राजनीति में एक मुद्दा बनाने का आरोप लगाया है।

web development
web development

Amit Shah Attack On Rahul Gandhi:अमित शाह ने जब पूछा गया कि विपक्ष का आरोप है कि एंटी इनकंबेंसी के डर से बीजेपी के बड़े नेता हिंदू-मुस्लिम की बात कर रहे हैं? इस पर अमित शाह ने कहा, हमने कोई बात ही नहीं की। वे (विपक्ष) कह रहे हैं कि मुस्लिम पर्सनल लॉ पर हम बात करेंगे। ये उनका एजेंडा है। उनके नेता कह रहे हैं कि पाकिस्तान को सम्मान दें, क्योंकि उनके पास एटम बम है। फारूख अब्दुल्ला कह रहे हैं कि पीओके की बात मत करो, क्योंकि उनके पास एटम बम है। क्या 130 करोड़ जनता वाला मजबूत देश, एटम बम के डर से अपने भूभाग को जाने दे।

अमित शाह ने राहुल गांधी से पूछे 5 सवाल

Amit Shah Attack On Rahul Gandhi: शाह ने राहुल गांधी से 5 सवाल भी पूछे। शाह ने कहा कि राहुल गांधी को पहले इन 5 सवालों के जवाब देना चाहिए। ये सवाल हैं:

1. आपने कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान का समर्थन क्यों किया?
2. भारतीय सेना को घर में घुसकर रोकने वाले लोगों के लिए आपकी राय क्या है?
3. आपने चीन के अधिकारों का उल्लंघन करने के बाद भारतीय सेना का समर्थन क्यों नहीं किया?
4. आपका कांग्रेस ने ब्रिटिश काल के दौरान किए गए अत्याचारों के लिए माफी मांगा है, लेकिन कश्मीरी पंडितों के साथ हुए अत्याचारों के लिए नहीं। इसका क्या कारण है?
5. आपके वार्ता-पत्रकार अधिकार कानून की धारा 124A के खिलाफ क्यों हैं?

Amit Shah Attack On Rahul Gandhi
Amit Shah Attack On Rahul Gandhi

Amit Shah Attack On Rahul Gandhi: एबीपी से बातचीत के दौरान   शाह ने कहा कि ये सवाल लोकतंत्रिक प्रक्रिया का हिस्सा हैं और राहुल गांधी को उनके स्वार्थों के लिए नहीं, बल्कि देश के हित के लिए उत्तर देने चाहिए।

– राहुल बताएं कि क्या वे तीन तलाक वापस लाना चाहते हैं?
– क्या वे सर्जिकल स्ट्राइक पर विश्वास करते हैं?
– क्या वे 370 हटाने का समर्थन करते हैं?
– मुस्लिम पर्सनल लॉ पर अपना मत स्पष्ट करें राहुल गांधी.
– वे जनता को बताएंगे कि राम मंदिर के दर्शन करने वे क्यों नहीं गए?

 

इससे भी पढ़े :- जानें, तेज प्रताप यादव ने PM मोदी के रोड शो पर दी बड़ी भविष्यवाणी: ‘बिहार लालू यादव का है’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *